Maneka Gandhi  

(Search results - 6)
  • For sixth phase election campaign would stop today

    News10, May 2019, 1:30 PM IST

    छठे चरण के मतदान के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 59 सीटों के लिए 12 मई को होगी वोटिंग

    इस चरण में बिहार की आठ, हरियाणा की 10, झारखंड की चार, उत्‍तर प्रदेश की 14, मध्‍य प्रदेश की आठ, पश्चिम बंगाल की आठ और दिल्‍ली की सभी सात सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इस चरण के लिए 12 मई को होने वाले मतदान में जनता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बीजेपी के मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, मेनका गांधी, साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर, केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह, क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, शीला दीक्षित, ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई दिग्गजों के भाग्य का फैसला करेगी।

  • Priyanka Gandhi would election campaign first time against maneka gandhi in sultanpur

    News9, May 2019, 10:37 AM IST

    पिता का सियासी बदला लेने के लिए चाची के खिलाफ चुनाव प्रचार में उतरेंगी प्रियंका

    प्रियंका अपनी चाची से एक तरह से राजनैतिक बदला जरूर लेंगी। क्योंकि संजय गांधी की मौत के बाद मेनका ने अमेठी से प्रियंका के पिता राजीव गांधी के खिलाफ संजय विचार मंच की तरफ से 1984 में चुनाव लड़ा था। जबकि 1977 और 1980 में संजय गांधी ने यहां से चुनाव जीता था। हालांकि मेनका को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद एक ही परिवार का हिस्सा होने के बाद बाद दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं रहा।

  • News23, Apr 2019, 5:39 PM IST

    क्या मेनका गांधी की सीट को बचा पाएंगे वरुण गांधी?

    लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण के लिए हो रहे मतदान के दौरान पीलीभीत में भी वोट डाले जा रहे हैं। यहां से पिछली बार मेनका गांधी सांसद थी, इस बार भाजपा ने यहां से उनके बेटे वरुण गांधी को चुनाव मैदान में उतारा है। क्या हैं पीलीभीत के लोगों के मुद्दे, क्या वरुण गांधी बचा पाएंगे मेनका गांधी की विरासत कहे जाने वाले पीलीभीत में भाजपा का किला। 'माय नेशन' की रिपोर्ट। 

  • Navjot Singh Sidhu congress

    News16, Apr 2019, 3:14 PM IST

    अब नवजोत सिद्धू बोले, 'मुसलमान एक होकर वोट डालें तो मोदी सुलट जाएगा'

    चुनाव आयोग द्वारा यूपी में चार बड़े नेताओं को विवादित बयान देने के बाद प्रचार से रोके जाने के बावजूद धर्म के आधार पर वोट मांगने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। 

  • Maneka and Varun

    News26, Mar 2019, 7:53 PM IST

    यूपी के लिए बीजेपी ने जारी की 29 उम्मीदवारों की लिस्ट, मेनका और वरुण की सीटें बदलीं

    बीजेपी ने अगले लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की अगली लिस्ट जारी कर दी है। इसमें मनोज सिन्हा, मेनका, वरुण, जयाप्रदा जैसे 29 बड़े प्रत्याशियों के नाम हैं। 

  • Maneka Gandhi

    News12, Oct 2018, 7:54 PM IST

    #MeToo अभियानः मेनका ने दिया कानूनी जानकारों की समिति बनाने का प्रस्ताव

    केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री बोलीं, ‘मैं हर शिकायतकर्ता के दर्द और सदमे को समझती हूं। मैं उन सब पर विश्वास करती हूं। और महिलाओं को भी आगे आकर अपने अनुभव साझा करने चाहिए।’