Manoj Tiwari  

(Search results - 19)
  • <p>वेस्ट पटेलनगर से पार्षद रहे आदेश गुप्ता इससे पहले भाजपा, युवा मोर्चा और विद्यार्थी परिषद में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा चुके हैं। कन्नौज के गुरसहायगंज निवासी शंभूदयाल गुप्ता के यहां 1969 में आदेश गुप्ता का जन्म हुआ। उनकी पढ़ाई लिखाई स्थानीय स्कूल में हुई।<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 2, 2020, 6:37 PM IST

    केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने खेड़ा बड़ा कार्ड, जानें क्या है मामला

    आदेश गुप्ता ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की और पार्टी में कई पदों पर रहते हुए 2018 में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर चुने गए। वह भाजपा की दिल्ली इकाई में विभिन्न पदों पर भी रहे हैं। असल में माना जा रहा कि भाजपा ने गुप्ता पर बड़ा दांव खेला है। क्योंकि इसके जरिए भाजपा बनियों, या व्यापारियों और पंजाबियों को लुभा सकेगी।

  • undefined

    NewsFeb 20, 2020, 5:05 PM IST

    गृह मंत्री अमित शाह से मिले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, कहा केंद्र के साथ मिलकर करेंगे काम

    दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह से उनके घर पर मुलाकात की। मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात हुई। यह काफी अच्छी और फलदायी बैठक थी। दिल्ली से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। हम दोनों सहमत है कि हम दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।

  • कौन हैं जेपी नड्डाः पटना में 1960 में जन्में जगत प्रकाश नड्डा ने बीए और एलएलबी की परीक्षा पटना से पास की थी और शुरु से ही वे एबीवीपी से जुड़े हुये थे। नड्डा जब 16 बरस के थे तो जेपी आंदोलन से जुड़ गए। लिहाजा, राजनीति का ककहरा मंझे राजनेताओं के दौर में सीखने को मिला। इसके बाद सीधे छात्र राजनीति से जुड़ गए। उनकी काबिलियत देखते हुए ही 1982 में उन्हें उनकी पैतृक जमीन हिमाचल में विद्यार्थी परिषद का प्रचारक बनाकर भेजा गया। वहां छात्रों के बीच नड्डा ने ऐसी लोकप्रियता हासिल कर ली थी कि उनके नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश विवि के इतिहास में पहली बार एबीवीपी ने जीत हासिल की। (जेपी नड्डा, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की फाइल फोटो)

    NewsFeb 12, 2020, 6:23 AM IST

    क्या हैं भाजपा के लिए दिल्ली हार के मायने, कहां फेल हो गई 'भगवा पार्टी'

    भाजपा दिल्ली की सत्ता से पिछले 27 वर्षों से बाहर है और अब उसे अगली लड़ाई के लिए पांच साल के लिए इंतजार करना होगा। चुनाव में भाजपा को महज आठ सीटें मिली हैं वहीं आप को 63 सीटें मिली हैं। जो पिछले विधानसभा चुनाव से चार सीटें कम है। लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि भाजपा अपने लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन को दोहरा नहीं सकी। जबकि लोकसभा चुनाव हुए महज छह महीने ही हुए हैं। लिहाजा भाजपा को भी सोचना होगा कि कहां पर उससे गलती हुई है।

  • ಹಾಟ್ ಪೋಟೋಗಳನ್ನು ಶೇರ್ ಮಾಡುವುದರಲ್ಲಿ ಎಲ್ಲರಿಗಿಂತ ಒಂದು ಹೆಜ್ಜೆ ಮುಂದೆ

    HollywoodJan 24, 2020, 12:39 PM IST

    मोनालिसा की तस्वीरों ने कड़ाके की सर्दी में भी इंटरनेट में लगाई है आग, क्या आपने देखी

    अंतरा विश्वास यानी मोनालिया भोजपुरी फिल्मों की स्टार। इन दिनों मोनालिया की हॉट और सेक्सी फोटोज ने इंटरनेट में आग लगाई है। यूपी से लेकर बिहार तक इंटरनेट और सोशल मीडिया में मोनालिसा की तस्वीरों को देखा जा रहा है। अभी तक लाखों लोग मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख चुके हैं। क्योंकि मोनालिसा का ग्लैमरस लुक्स उन्हें पसंद आ रहा है। हालांकि मोनालिसा भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और अपनी दिलकश अदाओं की फोटोज को शेयर करती रहती हैं।

  • BJP election committee meeting to win Delhi, names of candidates announced soon kps

    NewsJan 18, 2020, 8:09 AM IST

    दिल्ली फतह का ये है भाजपा का सीक्रेट प्लान, ’मिशन 36’

    भाजपा ने आखिरकार कई दिनों का माथापच्ची के बाद शुक्रवार को प्रत्याशियों के नामों की पहली सूची जारी की। भाजपा के लिए दिल्ली कितना अहम है, ये इसी बात  से समझा जा सकता है कि टिकट को फाइनल करने के लिए चुनाव समिति की बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी से लेकर सभी दिग्गज नेता मौजूद थे और उन्होंने प्रत्याशियों के नामों पर अपनी मुहर लगाई। 

  • BJP election committee meeting to win Delhi, names of candidates announced soon kps

    NewsJan 17, 2020, 8:28 AM IST

    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा आज कर सकती है प्रत्याशियों का ऐलान

    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों के लिए भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक देर रात तक चली। माना जा रहा है कि इस बैठक में 30 सीटों के लिए सहमति बनी है। वहीं पार्टी का डर है कि प्रत्याशियों के नामों का ऐलान होने के बाद पार्टी के भीतर कई नेता बगावत कर सकते हैं। जिसका पार्टी को सीधे तौर पर नुकसान होगा। 

  • BJP leader killed wife, slapped out of party

    NewsSep 20, 2019, 9:18 AM IST

    भाजपा नेता ने पत्नी को मारा थप्पड़ तो हुए पार्टी से बाहर

    जानकारी के मुताबिक दिल्ली भाजपा के पंत मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय में दक्षिणी एमसीडडी की पूर्व मेयर और उनके पति के बीच जमकर विवाद हुआ तो पत्नी ने पत्नी को सरेआम थप्पड़ मारते हुए बदसलूकी की। दक्षिणी एमसीडी की पूर्व मेयर और दिल्ली बीजेपी की वरिष्ठ महिला नेता सरिता चौधरी का उनके पति से पारिवारिक विवाद चल रहा है और ये विवाद कल पार्टी कार्यालय में सबके सामने देखने को मिला। सरिता की उनके पति आजाद सिंह ने सरेआम मारपीट की और उन्हें थप्पड़ मार दिए।

  • Sapana choudhary took BJP membership in Delhi, bjp will get benefit in assembly election

    NewsJul 7, 2019, 12:52 PM IST

    सदस्यता अभियान की पहली सदस्य बनी सपना चौधरी, बीजेपी में हुई शामिल

    लोकसभा चुनाव से पहले सपना चौधरी को लेकर काफी विवाद हुआ। कांग्रेस ने दावा किया था कि सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी और इसके लिए बकायदा उनकी सदस्यता स्लिप भी मीडिया को दिखाई गयी। हालांकि बाद में सपना चौधरी ने कांग्रेस के दावों को खारिज करते हुए बीजेपी के लिए दिल्ली में प्रचार किया था।

  • Bhojpuri star will get success in election, ravi kishan and manoj Tiwari leading to opponent

    NewsMay 23, 2019, 10:54 AM IST

    क्या सियासत में सफल होगा बीजेपी का भोजपुरी सुपर स्टार फार्मूला

    उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में बीजेपी की प्रत्याशी के तौर पर दो भोजपुरी फिल्म स्टार चुनावी मैदान में हैं। अभी तक गोरखपुर सीट से रविकिशन करीब 65 हजार वोट से आगे चल रहे हैं जबकि दिल्ली की सीट पर मनोज तिवारी भी कांग्रेस की प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित से 50 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं।

  • Sapna Chaudhary visited Baba Viswanath's Darshan, seek blessing for PM modi full majority

    NewsMay 17, 2019, 12:53 PM IST

    बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची सपना चौधरी, जानें किस नेता के लिए मांगा आर्शीवाद

    हरियाणा की डांसर और गायिका सपना चौधरी भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार कर रही हैं। राज्य में अंतिम चरण का चुनाव प्रचार आज खत्म हो जाएगा। सपना उत्तर प्रदेश में बीजेपी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ मिलकर पार्टी का प्रचार कर रही हैं। हालांकि सपना ने दिल्ली में भी भोजपुरी गायक और अभिनेता और बीजेपी के मौजूदा सांसद मनोज तिवारी के लिए चुनाव प्रचार किया था।

  • Three Bhojpuri superstar campaigning in Purvanchal for BJP

    NewsMay 15, 2019, 11:35 AM IST

    प्रचार में उतरे भोजपुरी सुपर स्टार, कोई गीतों से तो कोई अदाकारी से लुभा रहा है मतदाताओं को

    उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर अंतिम चरण यानी 19 मई को मतदान होना है। बीजेपी ने यहां पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के तमाम दिग्गज इन तेरह सीटों पर डेरा डाले हुए हैं। ताकि पूर्वांचल आसान से फतह की जा सके। खासतौर से गोरखपुर और वाराणसी मंडल में। जहां बीजेपी ने इसे केंद्र बनाया है। पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने यहां 12 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

  • bjp pins hope on three bhojpuri stars to clinch eastern up loksabha election

    NewsApr 24, 2019, 2:42 PM IST

    भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार यूपी से दिल्ली तक बीजेपी की नैया लगाएंगे पार?

    दोनों भोजपुरी सुपर स्टार बड़ा बदलाव कर सकते हैं। पार्टी को गोरखपुर सीट में पिछले लोकसभा चुनाव में सफलता तो मिली लेकिन उपचुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा था जबकि आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी अपना किला बचाने में सफल रही। वहीं दिल्ली में भोजपुरी गायक और अभिनेता मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली से एक बार फिर ताल ठोक रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में तिवारी ने जीत हासिल की थी। फिलहाल मौजूदा दौर में इन तीन भोजपुरी अभिनेताओं को सुपर स्टार माना जाता है।

  • मनोज तिवारी सपना चौधरी

    EntertainmentApr 22, 2019, 2:38 PM IST

    तो फिर तय हो गया कि सपना चौधरी हैं बीजेपी के साथ

    हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी का नाम पिछले दिनों बहुत सुर्खियों में रहा। कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि वह उनकी पार्टी में शामिल हो गई हैं। जिसका खंडन करते हुए सपना ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की। और अब उन्होंने मनोज तिवारी के नामांकन में शिरकत करके सारी अटकलों को विराम दे दिया है।

  • Sapna with cong and BJP

    NewsMar 25, 2019, 3:31 PM IST

    फिलहाल किसके साथ हैं सपना चौधरी, जानिए यहां

    लोकप्रिय हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी इन दिनों बहुत ज्यादा चर्चा में हैं। कभी उनके कांग्रेस में शामिल होने की खबर आती है तो कभी वह बीजेपी नेताओं के साथ दिखाई देती हैं। उन्हें लेकर बहुत ज्यादा भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है। लेकिन माय नेशन आपको बताएगा कि फिलहाल सपना चौधरी की स्थिति क्या है। 

  • After Kejeriwal rally in Delhi MP manoj Tiwari will pure jantar mantar by Gangajal

    NewsFeb 14, 2019, 1:51 PM IST

    केजरीवाल की रैली के बाद जानें क्यों जंतर मंतर को 'गंगाजल' से किया जा रहा है शुद्ध

    दिल्ली के जंतर मंतर को आज गंगा के जल से शुद्ध किया जा रहा है। ताकि कल हुई विपक्ष की रैली के बाद वहां पर शुद्धि हो सके। भाजपा सांसद और दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जंतर मंतर को गंगाजाल से पवित्र कर रहे हैं।