Mau  

(Search results - 26)
  • undefined

    News14, Nov 2019, 9:44 AM IST

    क्या मौलाना के प्लान-बी से पाकिस्तान में चली जाएगी इमरान की सत्ता

    रहमान पहले से ही कह रहे हैं कि इमरान खान या तो देश में अगले तीन महीने में चुनाव कराएं या फिर इस्तीफा दें। लेकिन इन दोनों शर्तों पर इमरान खान ने किसी भी तरह की रजामंदी नहीं दी है। लेकिन रहमान अपनी जिद पर अड़े हुए हैं। अभी तक रहमान की पार्टी  और विपक्षी दलों ने महज इस्लामाबाद को ही घेर कर रखा था। 

  • undefined

    News6, Nov 2019, 5:37 PM IST

    पाकिस्तान में नियाजी को हटाने के लिए बाजवा दे रहे हैं मौलाना का साथ!

    असल में पाकिस्तानी फौज समझ गई है कि देश में इमरान खान के खिलाफ माहौल बन रहा है। लिहाजा वह किसी भी तरह से इमरान खान का साथ नहीं देना चाहती है। अगर वह ऐसा करती है तो देश की जनता में सेना की नाकारात्मक छवि बनेगी। हालांकि पहले सेना ने मौलाना फजलुर रहमान को धमकी दी थी। लेकिन बाद में बदलते माहौल के बीच सेना ने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। 

  • undefined

    News14, Oct 2019, 7:05 PM IST

    यूपी के मऊ में सिलिंडर ब्लास्ट से 13 की मौत, गिरी दो मंजिला इमारत

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मऊ जिले में आज सिलिंडर ब्लास्ट होने से दो मंजिला इमारत गिर गई। जिसमें मौके पर ही 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ब्लास्ट इतना भीषण था कि दो मंजिला इमारत गिर गई। इसमें करीब 15 लोग घायल हो गए। फिलहाल पुलिस के मुताबिक अभी तक इमारत के मलबे में एक दर्जन से ज्यादा लोग दबे हैं। जिन्हें निकालने का काम चल रहा है। वहीं मौके पर जिला प्रशासन द्वारा राहत और बचाव कार्य जारी है।

  • Foreign Ramlila artists who came to see Ram Lala in Ayodhya, sad to see God in the tent

    News22, Sep 2019, 9:09 PM IST

    अयोध्या पहुंचे विदेशी कलाकार तंबू में रामलला को देखकर हुए दुखी

    भारतीय मूल के कुछ विदेशी कलाकारों का दल रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या आया। वहां पर फटे हुए तंबू में रामलला को विराजमान देखकर उनके दुख का पारावार नहीं रहा। उन्होंने यहां की सुविधाओं पर सवाल उठाया और दर्शन को सुगम बनाने की अपील की। उन्होंने अयोध्या में जल्दी ही भव्य राम मंदिर बनने की उम्मीद जाहिर की। 
     

  • thunderclap

    News18, Sep 2019, 7:09 AM IST

    पूर्वांचल में गिरी मौत की आसमानी बिजली, दस मरे और एक दर्जन झुलसे

    जानकारी के मुताबिक राज्य के पूर्वांचल में पिछले चौबीस घंटे के मौसम काफी खराब बना हुई है। इलाके में तेज बारिश हो रही है। आसमान से मौत की बिजली गिर रही है। जिसके कारण चार जिलों में दस लोगों की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे हुए हैं। पूर्वांचल के वाराणसी, आजमगढ़ और मऊ जिले में आसमानी बिजली गिरने से तीन-तीन लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। वहीं मिर्जापुर में एक व्यक्ति की मौत बिजली गिरने के कारण हुई हैं।

  • Maulana was upset when a hand made rakhi sent to Muslim women PM Modi

    News11, Aug 2019, 1:31 PM IST

    मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी हाथ से बनी राखी तो मौलाना हुए खफा

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने हाथ से राखी बनाकर भेजी है। मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए वो काम किया है जो एक भाई ही कर सकता है। लिहाजा इस बार राखी के लिए उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को अपने हाथ से बनी राखी भेजी हैं। मुस्लिम महिलाओं के इस कदम का मुस्लिम मौलाना विरोध कर रहे हैं।

  • Aligarh, Maulvi,muslim girl, Bareilly, mosque, arrested, Virendra singh

    News30, Jul 2019, 9:34 PM IST

    अलीगढ़ के बाद अब बरेली की मस्जिद में छात्रा से हुआ गंदा काम, आरोपी मौलवी गिरफ्तार

    जानकारी के मुताबिक बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक मस्जिद के भीतर एक नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां मस्जिद के ही मौलवी ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर जबरदस्ती करने की कोशिश की। छात्रा मस्जिद में पढ़ने गयी थी और मौलवी उस पर गलत नजर रखता था। लिहाजा उसने मौका देखते ही उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

  • fagu chauhan

    News20, Jul 2019, 4:38 PM IST

    यूपी के बड़े पिछड़े नेता फागू चौहान को बनाया गया बिहार का राज्यपाल

    उत्तर प्रदेश के घोसी से छह बार विधायक चुने जाने वाले और पिछड़े वर्ग के बड़े नेताओं में गिने जाने वाले फागू चौहान को बिहार का राज्यपाल बनाया गया है। 
     

  • Molana 1

    News17, Jul 2019, 8:26 PM IST

    पिता ने विश्वास करके घर आने की दी थी इजाजत, मौलावी ने बच्ची से कर दी गंदी बात

    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मौलवी ने 9 साल की बच्ची के साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की और वह बच्ची को धमका भी रहा था। लेकिन बहादुर बेटी ने ने घरवालों को मौलवी की हरकत के बारे में बता दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 
     

  • Yogis minister will not carrying his mobile in cabinet meeting

    News1, Jun 2019, 2:14 PM IST

    योगी ने लिया ये बड़ा फैसला, जानें क्यों मंत्रियों को मिलेंगे टोकन

    असल में योगी चाहते हैं कि मंत्रिमंडल की बैठकों में चर्चा गंभीरता के साथ हो और मंत्री भी अपनी राय रखें। लेकिन अकसर मंत्रियों द्वारा बैठक में मोबाइल फोन के प्रयोग के कारण व्यवधान होता है। जिसको लेकर योगी कई बार अपनी नाराजगी भी जता चुके थे। अब इस फैसले के बाद कोई भी मंत्री बैठक में अपना मोबाइल नहीं ले जा सकेगा। यही नहीं योगी का ये फैसला केवल मंत्रियों पर ही लागू नहीं है बल्कि ये फैसला अफसरों पर भी लागू किया गया है।

  • Foreign tourist died in Sonipat Haryana

    News31, May 2019, 3:21 PM IST

    सोनीपत में विदेशी महिला की मौत

    मॉरिशस से भारत घूमने आयी एक विदेशी महिला पर्यटक की हरियाणा के सोनीपत में मौत हो गयी।  जानकारी के मुताबिक मॉरीशस देश की सरस्वती अपने साथियों के साथ घूमने के लिए आई थी और वह दिल्ली से खाना खाने के बाद बस में सवार हुई थी। 

  • Atul Rai

    News14, May 2019, 12:08 PM IST

    रेप के आरोप में फरार उम्मीदवार पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा प्रचार तक न हो गिरफ्तारी

    अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप है और हाइकोर्ट से राहत नही मिलने पर राय को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापे मारी कर रही है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने घोसी लोकसभा सीट से बसपा सपा महागठबंधन के प्रत्याशी बीरपुर गाजीपुर के बाहुबली अतुल राय की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। 

  • Maulana Kalbe Jawad

    News29, Mar 2019, 3:19 PM IST

    कल्बे जव्वाद का अहमद पटेल पर आरोप, शिया कार्यकर्ताओं को दी जा रही जान से मारने की धमकी

    मौलाना कल्बे जव्वाद ने केंद्र सरकार से भू-माफियों से शिया संस्था को सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। दिल्ली में कर्बला जोर बाग में जमीन पर कब्जे के मामले में चल रहा है विवाद।

  • undefined

    News28, Mar 2019, 8:22 AM IST

    अहमद पटेल से जुड़े कर्बला भूमि मामले में शिया एक्टिविस्ट की हत्या

    कर्बला जोर बाग मूवमेंट की ओर से पुलिस, पीएमओ और अन्य को भेजी गई शिकायत में गांधी परिवार के वफादार का नाम। मामला कोर्ट में होने के बावजूद एक्टिविस्ट को लगातार दी जा रही थी धमकियां।

  • जिन्ना और मौदूदी

    Views9, Mar 2019, 6:14 PM IST

    पाकिस्तान को आतंक की फैक्ट्री बनाने वाला वह शख्स, जिसने जिन्ना के हाथ से छीन लिया था यह देश

    मोहम्मद अली जिन्ना पाकिस्तान के पिता कहे जाते है क्योंकि  वे मुस्लिम बहुल पाकिस्तान बनाना चाहते थे। मगर जिन्ना ने सांप्रदायिकता का जो बीज बोया जब वह फला फूला तो वह इस्लामी कट्टरतावाद और जिहादी मानसिकता का वटवृक्ष बन गया। जिन्ना के जाते एक दशक भी नहीं गुजरा कि पाकिस्तान के धर्मपिता  मौलाना मौदूदी की सोच  ने पाकिस्तान का अपहरण कर लिया और वह संकीर्णता में ढल गया और बन गया एकरंगी,संकीर्ण और पिछड़ी सोचवाला पाकिस्तान।

    आज की स्थिति वाला वह पाकिस्तान, जो पूरी दुनिया के लिए खतरा बना हुआ है।