Media  

(Search results - 200)
  • whatsapp

    NewsNov 10, 2020, 1:22 PM IST

    व्हाट्सअप ने लॉच किया शॉपिंग बटन

    हर रोज 17.5 करोड़ से अधिक लोग व्हाट़्सअप बिजनेस पर मैसेज करते हैं और 4 करोड़ से अधिक लोग हर महीने व्हाट्सअप बिजनेस कैटलॉग को चेक करते हैं, जिनमें से 3 करोड़ से अधिक भारत से हैं।

  • <p>স্থানীয় লোককাহিনী অনুসারে, বিসরাখেই রাবণের জন্ম হয়েছিল। স্থানীয়রা একে শুধু 'রাবণ জন্মভূমি'ই বলেন না, এর জন্য তাঁরা গর্বিতও বটে। কারণ, তাঁদের কাছে রাবণ শুধু একজন রাক্ষস রাজাই নন, তিনি অত্যন্ত জ্ঞানবান ও বীর-ও বটে।&nbsp; সারা দেশে দশেরার দিন রামলীলা অর্থাৎ রাবণ দহন করা হলেও, এখানে তা হয় না।</p>

<p>&nbsp;</p>

    NewsOct 24, 2020, 8:20 PM IST

    सोशल मीडिया में चल रहे तरह-तरह के प्रयोग, इस दशहरा मोबाइल से होगा रावण दहन

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रहने वाले युवा वैज्ञानिक श्याम चैरासिया के निर्देशन में बच्चों ने स्मार्ट रावण बनाया है। जो कि सोशल मीडिया के माध्यम से जय श्री राम का कमांड डालने से जलेगा।
     

  • <p>Chloe Khan</p>

    NewsAug 1, 2020, 10:50 PM IST

    नहीं देखा होगा मुस्लिम मॉडल क्लोखान का हॉट अंदाज, सोशल मीडिया में आग लगा रही हैं फोटोज

    क्लो खान इंग्लैंड में जन्मी एक मॉडल है और उसे हॉट अपने हॉट अंदाज के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया में क्लो खान की तस्वीरें धूम मचा रही हैं। क्लो खान का जन्म एक जून 1991 को हुआ था और वह एक अंग्रेजी मॉडल और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी है जो सोशल फोटोग्राफ शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज को शेयर करती रहती है। क्लो खान को टीवी शो ‘एक्स फैक्टर’ से जानी जाती है और वह इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर काफी सक्रिय है। इंस्टाग्राम पर क्लो खान के 1.1 मिलियन से अधिक फॉलोवर हैं और YouTube चैनल पर 30K से अधिक उसके फॉलोवर हैं। 

  • <p>इंस्टाग्राम पर रेचल के लाखों फॉलोअर्स हैं।</p>

    NewsJul 16, 2020, 8:20 PM IST

    होम क्वारंटिन में सोशल मीडिया में हॉट फोटोज को शेयर कर रही हैं रेचल

    एक्ट्रेस रेचल को पिछले दिनों कोरोना संक्रमण पाया गया और इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटिन कर दिया। लेकिन होम क्वारंटिन में खुद को व्यस्त रखने के लिए रेचल अपने सोशल मीडिया एकाउंट में लगातार अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर रही हैं। सोशल मीडिया में रेचल के लाखों फॉलोवर्स हैं और वह उनकी फोटोज को पसंद कर रहे हैं। 

  • <p>अनन्या पांडे को स्टार इन मेकिंग कहा जाता है। &nbsp;स्वीट लुक वाली अनन्या अब सेक्सी वाइब्स देती दिखाई देती हैं।</p>

    NewsJul 12, 2020, 2:18 PM IST

    सोशल मीडिया में छाया है अनन्या पांडे का हॉट अंदाज

    अनन्या पांडे की तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं और वह अपनी इन तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अनन्या ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' सफल रही। फिलहाल अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ डेट कर रही है।

  • undefined

    NewsJun 18, 2020, 8:34 AM IST

    विधानसभा उपचुनाव के लिए जमीन पर तैयार है भाजपा तो सोशल मीडिया में रणनीति बना रही है कांग्रेस

    राज्य में कांग्रेस को सत्ता में वापसी करनी तो उसे उपचुनाव की सभी  सीटों पर जीतना होगा।  लेकिन राज्य में कांग्रेस से हालात काफी खराब दिख रहे हैं। न तो कार्यकर्ताओं में कोई जोश दिख रहा है और न नेताओं में। वहीं कांग्रेस के रणनीतिकार सोशल मीडिया और मीडिया में ही रणनीति बनाकर भाजपा को हराने के मंसूबे पाले हुए हैं।

  • <p>मौनी राय ने करियर की शुरुआत वर्ष 2007 में की।</p>

    NewsJun 9, 2020, 6:15 PM IST

    'नागिन' का ये कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया लगा रहा है आग

    मौनी राय को बॉलीवुड का हॉट स्टार माना जा रहा है। हालांकि मौनी राय अपनी फिल्मों को लेकर उतनी चर्चित नहीं हैं जितनी अपनी हॉट फोटोज को लेकर। वह सोशल  मीडिया  में अकसर अपनी हॉट तस्वीरों को पोस्ट किया करती हैं। मौनी राय ने ने मॉस कम्युनिकेशन की पढाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की। लेकिन बाद में उन्होंने पढाई को बीच में ही छोड़कर एक्टिंग और मॉडलिंग की तरफ रूख किया और मुंबई पहुंच गई।

  • <p>मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संकट का दौर चल रहा है, ऐसे में लोग भीड़ न लगाएं और सतर्क रहें। संक्रमण से बचने के लिए सावधानी बरतें। गर्भवती महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग और बीमार लोग घर से बिल्कुल न निकले।&nbsp;</p>

    NewsJun 8, 2020, 8:32 AM IST

    जानें क्यों योगी पर मुरीद हुआ पाकिस्तानी मीडिया, विरोधियों को लगेगी मिर्च

    पाकिस्तानी मीडिया  योगी सरकार और योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहा है।  दिलचस्प ये है कि भारत और योगी सरकार पर तरह तरह के आरोप लगाना वाला पाक मीडिया ये कर रहा है। जाहिर है अब योगी आदित्यनाथ की विरोधियों को इससे मिर्ची तो लगेगी ही। भी कर रहा है।

  • undefined

    NewsMay 31, 2020, 2:12 PM IST

    क्या जायरा का इस्लाम से हो गया मोह भंग, फिर लौटी सोशल मीडिया

    असल में कहा जा रहा है कि जायरा वसीम फिर से फिल्मी दुनिया की तरफ  रूख कर सकती है। क्योंकि उसका इस्लाम से मोहभंग हो रहा है। क्योंकि जिस चकाचौंध की दुनिया को अलविदा किया। उसे छोड़ने इतना आसान नहीं है। जायरा ने फिल्म दुनिया को छोड़ने के साथ ही सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी।  लेकिन अब लगता है कि जायरा का इस्लाम से मोहभंग हो गया है।

  • <p>अमांडा सिर्नी</p>

    NewsMay 25, 2020, 6:27 PM IST

    बिकिनी फोटोज से कहर ढा रही है अमांडा सिर्नी

    अमांडा सिर्नी अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है। सोशल मीडिया में अमांडा सिर्नी के लाखों की संख्या में फैन है। अमांडा को देखकर अकसर लोग उसे जैकलीन फर्नांडिज बताते हैं। लेकिन अमांडा अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। अमांडा का जन्म अमेरिका के पेन्सिलवेनिया में 1991 में हुआ। अमांडा का परिवार पांच अलग-अलग राज्यों में रहा और बाद में फ्लोरिडा में बस गया। अमांडा ने ग्यारह वर्ष की आयु में कराटे में एक डार्क बेल्ट जीता और उसके बाद उसने फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी में हायर एजुकेशन के लिए एंट्री ली। उसके बाद उसने प्लेबॉय के काम किया और उसकी फोटोज ने सनसनी मचा दी। अमांडा की खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया  में उसके लाखों चाहने वाले बन गए। इसके बाद अमांडा ने कई टीवी  सीरियल में काम किया। अमांडा ने 2013 में टीवी सीरियल हैलो लेडीज़ में काम किया। अमांडा को हॉलीवुड में सेक्सी और हॉट स्टार माना जाता है।

  • <p>उर्वशी ने लिखा है कि मैं बहुत एक्सक्लूसिव हूं, मैं इंस्टा बुटीक से शॉपिंग नहीं करती हूं।<br />
&nbsp;</p>

    NewsMay 18, 2020, 2:44 PM IST

    उर्वशी रौतेला ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया में मचा रही तहलका

    फिल्म इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेले अपने अभिनय की तुलना में अपनी फोटोज को लेकर जानी जाती है। हालांकि अभी तक उर्वशी को वो कामयाबी नहीं मिली है। जिसके लिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। लेकिन सोशल मीडिया में उनकी फोटोज के दिवानों की कोई कमी नहीं है। जब भी वह अपनी फोटोज को शेयर करती हैं तो उनके लाखों प्रशंसक उसे लाइक करते हैं।
     

  • <p>Kim Jong</p>

    NewsMay 2, 2020, 7:58 AM IST

    किम ने दिया सभी अटकलों को विराम, सार्वजनिक कार्यक्रम में हुए शामिल लेकिन फोटो नहीं की जारी

    कोरियाई न्यूज एजेंसी के अनुसार किम जोंग उन एक फर्टिलाइजर फैक्ट्री में आयोजित कार्यक्रम में नजर आए हैं। हालांकि उत्तरी कोरिया की सरकार ने इस कार्यक्रम की फोटो को जारी नहीं किया है। लेकिन इस कार्यक्रम में शामिल होकर किम ने अंतरराष्ट्रीय मीडिया में चल रही अटकलों को खत्म कर दिया है। किम के बारे में तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही थी।

  • undefined

    NationApr 30, 2020, 6:45 PM IST

    जान के साथ-साथ अब कोरोना के चलते नौकरियों पर भी मंडराया खतरा

    अंतरराष्ट्रीय श्रम संगठन (आईएलओ) ने बुधवार को कहा कि कोरोनावायरस महामारी के कारण दुनियाभर में अंसगठित क्षेत्र के 160 करोड़ से ज्यादा कामगारों के रोजगार पर संकट पैदा हो गया है। आईएलओ के मुताबिक यह संख्या दुनियाभर की कुल वर्कफोर्स में आधे से ज्यादा भागीदारी रखती है। आईएलओ के डायरेक्टर जनरल गे राइडर ने ब्रीफिंग के दौरान कहा कि संगठन के तीन सप्ताह पहले के अनुमान के मुकाबले अब रोजगार संकट और इसके परिणामों के ज्यादा गहरे होने की संभावना है।

  • sakshi chopra

    HollywoodApr 16, 2020, 7:15 PM IST

    लॉकडाउन में टीवी पर चल रहा दादा का रामायण, सोशल मीडिया में हॉट फोटोज को पोस्ट कर रही पोती

    देश में कोरोना के कहर के बीच चल रहे लॉकडाउन के बीच टीवी लोग एक बार कई साल पुराने रामायण को देख रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं।  लेकिन दूसरी तरफ दूरदर्शन में प्रसिद्ध रामायण के निर्माता-निर्देशक रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया  में सुर्खियां बनी हुई हैं। साक्षी सोशल मीडिया में अपनी हॉट फोटोज को पोस्ट कर रही है।
  • undefined

    NationMar 23, 2020, 2:50 PM IST

    कोरोनावायरस से लड़ने को लगे जनता कर्फ्यू का विदेशी मीडिया भी हुआ मुरीद

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू का असर देशभर में दिखा। कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई और इस लड़ाई को लड़ रहे लोगों को समर्थन के लिए रविवार शाम 5 बजे पूरे देश में तालियां और शंख बजाए गए। जनता कर्फ्यू का जिक्र वर्ल्ड मीडिया में भी रहा। अल जजीरा ने लिखा कि मोदी की अपील पर शहर वीरान हो गए। पाकिस्तान के न्यूज पेपर द डॉन ने लिखा कि मोदी की अपील ने सड़कों से भीड़ गायब कर दी।