Meerut  

(Search results - 23)
  • 25 new cases of corona in vegetable market of Meerut, corona found in three day old child25 new cases of corona in vegetable market of Meerut, corona found in three day old child

    NewsMay 5, 2020, 9:34 PM IST

    मेरठ की सब्जी मंडी में कोरोना के 25 नए मामले, तीन दिन के बच्चे में मिला कोरोना

    मेरठ में सब्जी बाजार कोरोना का नया हॉटस्पॉट बन गया है।  जिले में कोरोना के नए 25 मामले सामने आए हैं। सब्जी बाजार में मामले आने के बाद जिला प्रशासन के हाथपैर फूल गए हैं। क्योंकि माना जा रहा है कि जिले में कोरोना के मामले बढ़ सकते हैं। क्योंकि ये बाजार में आए हैं। जहां पर हजारों की संख्या में लोगों की आवाजाही होती है।

  • Corona havoc: 13 people from same family positive in MeerutCorona havoc: 13 people from same family positive in Meerut

    NewsMar 30, 2020, 5:42 PM IST

    कोरोना का कहर: मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोग पॉजिटिव

    जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि इस परिवार के पांच लोग पहले से ही पीड़ित थे जिसके बाद 11 लोगों की जांच में 8 नए पॉजिटिव मामले पाए हैं। माना जा रहा है कि जिले में मामलों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

  • Ghosts in the police station, policemen are chanting Hanuman Chalisa, leaving criminalsGhosts in the police station, policemen are chanting Hanuman Chalisa, leaving criminals

    NewsFeb 4, 2020, 10:15 AM IST

    थाने में भूत, अपराधियों को छोड़ पुलिसकर्मी कर रहे हैं हनुमान चालीसा का जाप

    जानकारी के मुताबिक संवेदनशील माने जाने वाले मेरठ के टीपी नगर के थाने में भूत का आतंक है। थाने में पुलिसवाले हनुमान चालीसा का जाप करने में लगे हैं। जबकि क्योंकि एक कैदी का भूत थाने में घूम रहा है और उसका असर ऐसा है कि पुलिसवाले कार्यालत तक को अंदर से बंद कर रहे हैं। ताकि सुरक्षित रह सके।  कहा जा रहा है कि एक युवक को कुछ समय पहले थाने में लाया गया था जहां उसने आत्म हत्या कर ली। 

  • Yogi in action: From Lucknow to Meerut in UP, rioters' property is seizedYogi in action: From Lucknow to Meerut in UP, rioters' property is seized

    NewsDec 25, 2019, 3:16 PM IST

    एक्शन में योगी: यूपी में लखनऊ से लेकर मेरठ तक हो रही है दंगाईयों की संपत्ति जब्त

    उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध की आड़ में हिंसा फैलाने वाले धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक्शन में है। राज्य सरकार इन दंगाईयों की संपत्ति को जब्त कर रही है ताकि इसे कुर्की कर वह सरकारी संपत्तियों को पहुंचे नुकसान की भरपाई की जा सके। 

  • Onion is not only stolen but also smuggledOnion is not only stolen but also smuggled

    NewsDec 8, 2019, 4:01 PM IST

    चोरी ही नहीं तस्करी भी किया जा रहा है प्याज

    जानकारी के मुताबिक यूपी और नेपाल के बार्डर में भारत से नेपाल प्याज की तस्करी की जा रही है। भारत से नेपाल को प्याज निर्यात किया जाता है और वहां पर भारत की तुलना में प्याज की कीमत ज्यादा है। लिहाजा खाद्य उत्पादों के तस्कर अब नेपाल तस्करी के जरिए प्याज भेज रहे हैं। जबकि भारत में प्याज की कमी है और लोगों को प्याज की ज्यादा कीमत देने पड़ रही है। 

  • Brother raped sister and got pregnant, then marriedBrother raped sister and got pregnant, then married

    NewsAug 29, 2019, 8:20 AM IST

    भाई ने बहन से किया रेप, गर्भवती हुई तो फिर किया निकाह

    ये मामला मेरठ के ब्रह्मापुरी क्षेत्र का है जहां एक नाबालिग ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर अपने सौतेले भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पीड़िता की मां ने बताया कि उसका निकाह रामपुर के एक शख्स से हुई और उसके पहले से ही चार बच्चे थे। उन बच्चों को भी उसने अपने बच्चों की तरह पाला। लेकिन उसके सौतेले बेटे ने उसकी बेटी को हवस का शिकार बनाकर गर्भवती बना दिया।

  • High profile sex racket exposed in meerut uttar pradeshHigh profile sex racket exposed in meerut uttar pradesh

    NewsAug 26, 2019, 7:22 PM IST

    मेरठ में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

    उत्तर प्रदेश के मेरठ के एक होटल में हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जहां पुलिस ने छापा मार दिया। जिसके बाद वहां से दर्जनों युवक युवतियां मुंह ढांक कर वहां से निकलते हुए दिखे। 
     

  • Ban on offering prayers and worship on the streets in Yogi RajBan on offering prayers and worship on the streets in Yogi Raj

    NewsAug 14, 2019, 8:12 AM IST

    योगी राज में सड़कों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने पर लगेगा बैन

    मेरठ और अलीगढ़ जिला प्रशासन ने सड़क पर पढ़ी जानी वाली नमाज को घरों की छतों पर पढ़े जाने के लिए मौलवियों और मौलानाओं से बातचीत की। यही नहीं इन दोनों जिलों में सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने के लिए प्रतिबंध लग चुका है। उन्होंने इस अपनी रजामंदी दी और मेरठ में अब सड़कों के बजाए घरों की छतों पर नमाज पढ़ी जा रही है। लिहाजा इसकी सफलता को देखते हुए अब सरकार इसे पूरे प्रदेश में लागू करने की तैयारी कर रही है।

  • Police in Meerut kill two miscreants in encounterPolice in Meerut kill two miscreants in encounter

    NewsJul 12, 2019, 5:26 PM IST

    मेरठ में पुलिस ने दो ईनामी बदमाशों शकील और भूरा को ठिकाने लगाया

    उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को मार गिराया। इन दोनों पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित था।
     

  • Delhi Police arrested wanted criminalDelhi Police arrested wanted criminal

    NewsJun 15, 2019, 11:48 AM IST

    दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया 25 हजार का ईनामी बदमाश

    दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। स्पेशल सेल ने 25 हजार के ईनामी बदमाश मोहम्मद सैफी उर्फ राजा को पकड़ लिया है। 
     

  • Election 2019: Key issues for Modipuram votersElection 2019: Key issues for Modipuram voters

    NewsApr 10, 2019, 7:58 PM IST

    Election 2019: मोदीपुरम के वोटरों की क्या है राय

    सियासी रूप से सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में पहले दौर के मतदान के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। वोटिंग से ठीक पहले 'माय नेशन' ने पता किया मोदीपुरम को लोगों का मिजाज। क्या सोचते हैं लोग वोटिंग से पहले। इलेक्शन ढाबा में 'माय नेशन' की खास पड़ताल। 
     

  • Election 2019: Ground report from Meerut businessmanElection 2019: Ground report from Meerut businessman

    NewsApr 10, 2019, 6:59 PM IST

    Election 2019: क्या कहते हैं मेरठ के व्यापारी

    लोकसभा चुनावों का पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को शुरू होगा। इससे ठीक पहले 'माय नेशन' ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अहम लोकसभा क्षेत्र मेरठ में व्यापारियों की नब्ज टटोलने का प्रयास किया। व्यापारियों से उनके मुद्दों, परेशानियों को लेकर सीधे सवाल पूछे। 

     

  • 2019 Is Fight Between Dumdaar Prime Minister And Daagdaar Opposition, Says PM Modi2019 Is Fight Between Dumdaar Prime Minister And Daagdaar Opposition, Says PM Modi

    NewsMar 28, 2019, 1:11 PM IST

    मेरठ से पीएम मोदी ने फूंका 2019 का बिगुल, बोले- राहुल गांधी ने ए-सैट को समझ लिया थिएटर का सेट

    विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, एक तरफ चौकीदार है तो दूसरी तरफ दागदार हैं। यह चौकीदार आपके लिए काम करता रहेगा। 11 अप्रैल को जब देश पहला वोट डालेगा, पहली बार वोट डालने वाला युवा ईवीएम तक जाएगा तो उसके सामने विकास की तस्वीर होगी।

  • Lok Sabha Polls 2019: Shashi Tharoor Among 27 Candidates in Congress's Fourth ListLok Sabha Polls 2019: Shashi Tharoor Among 27 Candidates in Congress's Fourth List

    NewsMar 17, 2019, 10:59 AM IST

    लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने 27 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की

    उत्तर प्रदेश में कैराना से हरेंद्र मलिक, बिजनौर से इंदिरा भट्टी, मेरठ से ओमप्रकाश शर्मा, गौतमबुद्ध नगर से अरविंद सिंह चौहान, अलीगढ़ से बृजेंद्र सिंह, हमीरपुर से प्रीतम लोधी और घोषी से बालकृष्ण चौहान को टिकट दिया गया है।

  • Meerut Son Martyred in Pulwama attackMeerut Son Martyred in Pulwama attack

    NewsFeb 19, 2019, 5:02 PM IST

    मेरठ के सपूत शहीद अजय को नम आंखों से श्रद्धांजलि

    पुलवामा में आतंकियों के हाथों वीरगति को प्राप्त हुए सेना के जवान अजय को मेरठ के लोग नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लोगों में शहीद के प्रति शोक का सैलाब देखने को मिल रहा है। उनकी शहादत पर लोग आंसू बहा रहे हैं।