Misa Bharti  

(Search results - 16)
  • उल्लेखनीय है कि वर्ष, 2015 में बिहार में महागठबंधन की सरकारी बनी थी। इसमें तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों मंत्री थे। उस दौरान लालू के घर पर भव्य तरीके से छठ पूजा मनाई गई थी। लेकिन 2016 में राबड़ी की तबीयत ठीक नहीं थी, लिहाजा छठ पूजा नहीं हुई। 2017 में लालू प्रसाद यादव ने खुद कहा था कि वह छठ पूजा नहीं करेंगे। 2017 में उनके यहां सामान्य तरीके से छठ पूजा हुई थी। (सभी फोटोज पुरानी छठ पूजा के हैं)

    NewsJan 28, 2020, 7:38 AM IST

    लालू से डेढ़ साल बाद मिली राबड़ी, चली लंबी गुफ्तगू

    पिछले डेढ़ साल में राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात नहीं की। जबकि परिवार के लोग लालू से मिलने आते थे। रिम्स में राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव पेइंग वार्ड के कॉरिडोर में एक दूसरे से बातें करते नजर आए और इसके बाद दोनों वार्ड के भीतर चले गए और करीब ढाई घंटे तक यह मुलाकात चली। इस मुलाकात के दौरान उनकी बेटी और आरजेडी सांसद मीसा भारती थीं।
     

  • बिहार: लालू के बेटे तेज प्रताप यादव जो कभी बिहार सरकार में स्वास्थ्य महकमा संभाला करते थे, आज वे हमेशा नशे में चूर रहते हैं। यह दावा किया है उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट में। वे तेज प्रताप द्वारा तलाक के मुकदमे में उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब दे रही थीं। 17 पन्नों के अपने दाखिल जवाब में ऐश्वर्या ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और उनकी मां राबड़ी देवी पर भी चुप रहने का दबाव डालने के आरोप लगाए हैं।

    NewsSep 30, 2019, 8:43 AM IST

    शुरू हुई लालू के घर में ‘महाभारत’, कुरूक्षेत्र बना राबड़ी का घर

    माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये मामला राजनैतिक मामला बन सकता है। फिलहाल लालू की बहू ऐश्वर्या के पिता और लालू के समधी बेटी को न्याय दिलाने के लिए राबड़ी देवी के आवास पर धरने पर बैठे हैं। लालू को सजा हो चुकी है और वह रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं। हालांकि का स्वास्थ्य भी खराब है और ऐसे में लालू के परिवार में चला विवाद अब पुलिस थाने तक पहुंच गया है।

  • undefined

    NewsSep 29, 2019, 7:20 PM IST

    राबड़ी के घर धरने पर बैठी बहू ऐश्वर्या, लालू के घर पहुंची पुलिस

    इस मामले में आज नया मोड़ आया है। जब कई महीनों से खामोश ऐश्वर्या ने पटना में महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद लालू यादव परिवार में चला आ रहा विवाद पुलिस तक पहुंचा। लिहाजा अब इस मामले में सुलह की गुंजाइश खत्म हो गई हैं। रांची के रिम्स में इलाज करा रहे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ने लगाया उसकी सास राबड़ी देवी उसे प्रताड़ित करती है और उनकी ननद मीसा भारती भी उसे प्रताड़ित करती है। 

  • Tejaswi will prepare to make Akhilesh and Lalu soft!

    NewsAug 22, 2019, 8:09 AM IST

    क्या टीपू केे बाद तेेजस्वी बनेंगे 'औरंगजेब'

    तेजस्वी पार्टी की कमान अपने हाथों में चाहते हैं। लिहाजा पिछले कई दिनों से उन्होंने इसी रणनीति के तहत पार्टी के कार्यक्रमों और बैठकों से दूरी बनाकर रखी है। यही नहीं लालू प्रसाद यादव परिवार में भी कई गुट बन गए हैं। जो तेजस्वी के खिलाफ अंदरूनी तौर पर मोर्चा खोले हुए हैं। वहीं अब ये सवाल उठ रहे हैं कि कि क्या तेजस्वी अखिलेश यादव और औरंगजेब की तरह बगावत कर पार्टी की कमान अपने हाथ में लेंगे। गौरतलब है कि औरंगजेब ने अपने पिता शाहजहां से बगावत कर सत्ता अपने हाथ में ले ली थी।

  • Lalu's party is moving towards scattering in the war of inheritance, Tejashwi demand for executive president but tej will be rebel

    NewsAug 17, 2019, 8:08 AM IST

    विरासत की जंग में बिखराव की तरफ बढ़ रही है लालू की पार्टी, तेजस्वी अड़े कार्यकारी अध्यक्ष पर तो तेज प्रताप होंगे ‘बागी’

    फिलहाल राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जेल में है और वह दोषी घोषित होने के बाद सजा काट रहे हैं। हालांकि अभी लालू रांची की रिम्स में भर्ती हैं। लेकिन अब वह वहां से अपनी गैरमौजूदगी में पटना में पार्टी का बिखराव देख रहे हैं। लालू के परिवार में चार लोग अभी पूरी तरह से सक्रिय राजनीति में हैं। इसमें राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी और तेजप्रताप प्रताप शामिल हैं। लेकिन परिवार की पार्टी होने के बावजूद अब पार्टी में ही बिखराव देखने को मिल रहा है। तेजस्वी यादव ने पार्टी से पूरी तरह से दूरी बनाकर रखी है।

  • So for this reason Tejaswi yadav kept away from foundation day, party announced CM face in assembly election

    NewsAug 13, 2019, 11:28 AM IST

    स्वतंत्रता दिवस के अगले दिन ‘कोपभवन’ से बाहर निकलेंगे तेजस्वी और अहम बैठक में होंगे शामिल!

    लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव की अगुवाई में जो दुर्गति हुई है। पार्टी राज्य में एक भी लोकसभा की सीट नहीं जीत पायी है। यहां तक कि तेजस्वी की बहन मीसा भारती भी पाटलीपुत्र से लोकसभा का चुनाव हार गई थी। हार के बाद से तेजस्वी ने पार्टी की बैठकों से दूरी बनानी शुरू कर दी थी। वह सोशल मीडिया में कुछ-कुछ समय बाद सक्रिय दिखाई देते हैं। लेकिन पार्टी की बैठकों से नदारद रहते हैं।

  • Fight started in lalu Yadav family in bihar, tej pratap Yadav formed Tej Sena

    NewsJun 28, 2019, 8:44 AM IST

    लालू परिवार में छिड़ी सियासी उत्तराधिकार की जंग अब बनेगी ‘तेज सेना’

    बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल में उत्तराधिकार को लेकर जंग तेज होने वाली है। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और पार्टी के मौजूदा कर्ताधर्ता तेजस्वी यादव के बीच काफी अरसे से मनमुटाव है। तेजस्वी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए टिकटों का बंटवारा किया था। लेकिन तेज प्रताप को टिकट बंटवारे से अलग रखा।

  • Tej pratap mother in law came in front to save her daughter marital life

    NewsJun 2, 2019, 1:44 PM IST

    जानें कौन है ये महिला जो तेज प्रताप का वैवाहिक जीवन बचाने को अब आई आगे

    लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की पिछले साल बिहार के दिग्गज नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ विवाह हुआ था। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों के बाद तेज प्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी। तेज प्रताप ने आरोप लगाया था कि ऐश्वर्या उनका परिवार तोड़ने की कोशिश कर रही हैं और अपने लिए लोकसभा का टिकट चाहती हैं। इसके बाद तेज प्रताप ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों से दूरी बना ली थी और वह मथुरा चले गए थे।

  • Lalu prasada Yadav has left meal after election result

    NewsMay 26, 2019, 11:52 AM IST

    जानें क्यों टीवी देखकर लालू ने छोड़ दिया है खाना पीना

    लालू ने तेजस्वी यादव को एक तरह से उत्तराधिकारी बनाया था, लेकिन तेजस्वी भी कुछ नहीं कर पाए। वहीं लालू परिवार में दो भाईयों के बीच चली आ रही जंग अभी शांत है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये जंग तेज होगी। क्योंकि तेज प्रताप चुनाव में मिली हार के लिए तेजस्वी को जिम्मेदार जरूर बताएंगे।

  • Family disputs in lalu Yadav family clearing showing in Initial trend of pool result

    NewsMay 23, 2019, 11:42 AM IST

    बिहार में लालू यादव परिवार की लड़ाई का असर दिख रहा है चुनाव परिणाम के रूझानों में?

    बिहार में लोकसभा की 40 सीटें है और इसमें अभी तक 38 सीटों पर बीजेपी और उसके सहयोगी दल ही चुनाव परिणाम के रूझान में आगे चल रहे हैं। राज्य में लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती पाटलीपुत्र से चुनाव लड़ रही हैं। जबकि इस परिवार का कोई भी सदस्य लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहा है। अभी तक परिणामों के रूझान में लालू की अगुवाई वाले राजद को कोई बढ़त मिलती नहीं दिख रही है। बिहार में राजद की अगुवाई में कांग्रेस और राज्य स्तरीय दलों का गठबंधन बना था। लेकिन ये कोई करिश्मा करता नहीं दिख रहा है। 

  • Know who became made bridge between tej pratap and tejashwi yadav in bihar

    NewsMay 13, 2019, 10:39 AM IST

    तेज प्रताप यादव और तेजस्वी के बीच जानें कौन बना ‘सेतु’

    लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के चुनाव प्रचार में पहली बार तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव एक साथ मंच पर दिखे। राज्य में अब महज आठ सीटों पर चुनाव बचा हुआ है। तेज प्रताप पिछले दो महीनों से तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे। वह अपने समर्थकों को टिकट न दिए जाने पर भी नाराज थे। यही नहीं राजद ने जो चुनावी गीत और विडियो जारी किया था, उसमें तेज प्रताप को कुछ ही सेकेंड के लिए दिखाया गया था। जिसको लेकर तेज प्रताप नाराज थे।

  • Tej pratap Yadav did soften nature against tejashwi for sister misa bharti

    NewsMay 9, 2019, 3:28 PM IST

    मीसा ने ऐसा क्या कह दिया कि तेज प्रताप यादव पड़े नरम, तेजस्वी संग पाटलिपुत्र में करेंगे चुनाव प्रचार

     असल में बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में इस बार केवल मीसा भारती ही लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। जबकि पहले लालू प्रसाद यादव के तमाम रिश्तेदार चुनाव लड़ते थे। हालांकि तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी को लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। राबड़ी भी मीसा भारती का प्रचार करने के लिए पाटलिपुत्र गयी हैं। लेकिन मीसा भारती दोनों भाईयों के बीच बन चुकी खाई को लेकर काफी नाराज हैं और वह दोनों को एक साथ फिर से लाने की कोशिश कर रही हैं।

  • Tej Pratap Yadav will support his aide to contest election against RJD candidate

    NewsApr 10, 2019, 2:22 PM IST

    तेज प्रताप यादव भी देंगे लालू प्रसाद यादव को बड़ा झटका, चुनाव में राजद को होगा नुकसान

     मां राबड़ी देवी की डांट के बाद तेज प्रताप के रूख में थोड़ा बदलाव जरूर आया है और उन्होंने अपनी बहन मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार भी किया है। तेज प्रताप ने पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में रोड शो कर बहन के लिए जनता का आर्शीवाद मांगा।

  • Rabri devi rebuke tej pratap now he will do election campaign to Misa Bharti

    NewsApr 9, 2019, 9:56 AM IST

    राबड़ी ने लगाई डांट तो तेज प्रताप ने लिया ये बड़ा फैसला

    बिहार में राजद नेता तेज प्रताप यादव और उनके भाई तेजस्वी यादव के बीच हो रहा विवाद अब जगजाहिर हो चुका है। तेज प्रताप के कड़े रूख से पार्टी असमंजस में है। फिलहाल तेज प्रताप भी अपने पत्ते नहीं खोले रहे हैं। 

  • RJD leader Tej pratap Yadav get threatens call to kill, politics start in RJD

    NewsApr 4, 2019, 4:12 PM IST

    क्यों मची है लालू परिवार में कलह: जानिए छह प्रमुख कारण

    तेज प्रताप में लालू के सत्ता में पूरी तरह से जमने से पहले वाला अक्स दिखता है तो तेजस्वी लालू के सत्ता के माहिर खिलाड़ी बनने के बाद वाले अवतार हैं. दोनों भाइयों ने खुद को लालू की दो छाया के रूप में उभारा है. लालू के दो व्यक्तित्व की लड़ाई में राजद का क्या होगा?