Missing  

(Search results - 53)
  • Post in Bihar, Paswan from NDA posters, Lalu and Rahul missing from Grand Alliance postersPost in Bihar, Paswan from NDA posters, Lalu and Rahul missing from Grand Alliance posters

    NewsSep 23, 2020, 7:01 AM IST

    बिहार में लगे पोस्टर, एनडीए के पोस्टर से पासवान तो महागठबंधन के पोस्टर से लालू और राहुल गायब

    असल में कोसी महासेतु के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की थी। इसके बाद राज्य की राजधानी में नीतीश कुमार की तस्वीर लगे पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में नीतीश कुमार के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर है।

  • Government bungalows are not missing, sacked ministers are not emptying bungalowsGovernment bungalows are not missing, sacked ministers are not emptying bungalows

    NewsSep 14, 2020, 11:35 AM IST

    नहीं छूट रहा है कि सरकारी बंगलों का मोह, बर्खास्त मंत्रियों खाली नहीं कर रहे हैं बंगले

    असल में राज्य में जुलाई महीने में इन दोनों नेताओं को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था। क्योंकि ये दोनों मंत्री सचिन पायलट के करीबी थे और राज्य में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ हुई बगावत के बाद इन मंत्रियों को कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया गया था।  

  • RJD put up poster before election, but party president Lalu missing from posterRJD put up poster before election, but party president Lalu missing from poster

    NewsSep 13, 2020, 8:23 PM IST

    चुनाव से पहले राजद ने लगाए पोस्टर, लेकिन पोस्टर से पार्टीं अध्यक्ष लालू गायब

    राज्य में कभी भी चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। लिहाजा राज्य के सभी सियासी दलों ने मतदाताओं को लुभाने की तैयारी करनी शुरू करदी है।  वहीं राज्य की राजधानी पटना में राजद दफ्तर के बाहर एक बड़ा होर्डिंग लगा है जिसमें केवल तेजस्वी यादव की ही तस्वीर है। 

  • Gehlot government was trying to save the government, 37 dead bodies have gone missingGehlot government was trying to save the government, 37 dead bodies have gone missing

    NewsAug 29, 2020, 1:38 PM IST

    सरकार बचाने में लगी रही गहलोत सरकार, लापता हो गई 37 लाशें

    राज्य में पिछले दिनों राज्य के सीएम अशोक गहलोत अपनी सरकार बचाने के लिए सियासी दांवपेच में उलझे रहे। जबकि राजधानी जयपुर में सरकारी विभागों के मुताबिक पिछले 21 दिनों में कोरोना संक्रमण के कारण 60 लोगों की मौत हुई है।

  • Drone disappeared, report missing in police stationDrone disappeared, report missing in police station

    NewsAug 19, 2020, 5:35 PM IST

    गायब हुआ ‘ड्रोन’, थाने में लिखी गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

    पुलिस के मुताबिक पार्क निदेशक कार्यालय परिसर से ड्रोन गायब हुआ है और यह ड्रोन पूर्व निदेशक पीके पात्रो के कार्यकाल में पार्क प्रशासन को मिला था। लेकिन अब पार्क क्षेत्र में गश्त के लिए ड्रोन की जरूरत  पड़ी  तो ड्रोन की खोजबीन की गई

  • Where the missing minister and MLA of the Gehlot government, scared of big games CMWhere the missing minister and MLA of the Gehlot government, scared of big games CM

    NewsAug 1, 2020, 12:01 PM IST

    कहां हैं गहलोत सरकार के गायब मंत्री और विधायक, बड़े खेल से डरे सीएम

    असल में राज्य में रोजाना नए नए सस्पेंस सामने आ रहे हैं और राज्य की अशोक गहलोत सरकार विधायकों की बाड़ाबंदी कर उन्हें अपने पक्ष में रखना चाहती है। लिहाजा कांग्रेस और राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने अपने समर्थक विधायकों को जैसलमेर भेज दिया है और इसके बाद राजस्थान की राजनीति का नया ठिकाना जैसलमेर बन गया है। 

  • The bodies of six corona infected have gone missing from hospitals in Mumbai!The bodies of six corona infected have gone missing from hospitals in Mumbai!

    NewsJun 10, 2020, 1:45 PM IST

    मुंबई के अस्पतालों से लापता हुए छह कोरोना संक्रमितों के शव!

    मुंबई में कोरोना का कहर जारी है और मुंबई एक ही दिन में कोरोना के 1760 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद मुंबई में संक्रमितों की संख्या 51100 तक पहुंच गई है। वहीं बृह्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने विभिन्न अस्पतालों से कोरोना संक्रमितों के छह शव लापता होने के दावों को खारिज किया है। 

  • Congress attacks Scindia before by-election in Madhya Pradesh, told missingCongress attacks Scindia before by-election in Madhya Pradesh, told missing

    NewsMay 25, 2020, 8:34 AM IST

    जानें क्यों कांग्रेस सिंधिया को बता रही है 'गायब'

     असल में राज्य में कांग्रेस की सरकार को गिराने में सिंधिया की अहम भूमिका रही और सिंधिया समर्थक 22 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया। जिसके बाद राज्य की कमलनाथ सरकार गिर गई। फिलहाल कांग्रेस सिंधिया के खिलाफ मोर्चा जारी रखना चाहती है।  

  • father-in-law's corona sample missing from lab, is there any conspiracy!father-in-law's corona sample missing from lab, is there any conspiracy!

    NewsMay 8, 2020, 1:26 PM IST

    मौलाना साद के ससुर का कोरोना सैंपल लैब से गायब,कहीं साजिश तो नहीं!

    फिलहाल मौलाना सलमान का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा जा रहा है।  हालांकि मौलाना सलमान के साथ ही अन्य कई लोगों के कोरोना जांच सैंपल लैब से गायब हुए हैं।  वहीं साद के तीन सालों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सहारनपुर के सीएमओ भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि मौलाना साद की ससुराल के दो रिश्तेदारों के संक्रमित पाए जाने के बाद सैंपल गायब हैं और इसे जांच के लिए फिर भेजा जा रहा है।

  • Maulana Saad, chief of Tablighi Markaz, goes missing, police engaged in investigationMaulana Saad, chief of Tablighi Markaz, goes missing, police engaged in investigation

    NewsApr 1, 2020, 1:24 PM IST

    तबलीगी मरकज का प्रमुख मौलाना साद गायब, जांच में जुटी पुलिस

     मंगलवार को उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद साद गायब है पुलिस उसके खिलाफ जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सात अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसमें जीशान, मुफ्ती शहजाद, एम सैफी, यूनुस, मोहम्मद सलमान और मोहम्मद अशरफ शामिल है पुलिस का कहना है कि मौलाना साद का पता लगाने की खोज चल रही है।

  • 'Maharaj' missing from political drama in Madhya Pradesh'Maharaj' missing from political drama in Madhya Pradesh

    NewsMar 7, 2020, 7:12 AM IST

    मध्य प्रदेश के सियासी ड्रामे से गायब हैं 'महाराज'

    राज्यसभा चुनाव से पहले राज्य का सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। राज्य में राज्यसभा की तीन सीटें खाली हो रही है।  जिसमें एक सीट भाजपा और एक सीट कांग्रेस के खाते में आना तय है। लेकिन दोनों ही दलों में असल लड़ाई तीसरी सीट को लेकर है। जिसके लिए न तो कांग्रेस और न ही भाजपा के पास जरूरी आंकडा है।

  • Father of bride and mother of bride missing once again before marriageFather of bride and mother of bride missing once again before marriage

    NewsMar 2, 2020, 12:00 PM IST

    शादी के पहले फरार होने वाला दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां एक बार फिर गायब

    जानकारी के मुताबिक  46 वर्षीय हिम्मत पांडव और नवसारी की 43 वर्षीय शोभना रावल उस वक्त चर्चा में आए थे जब ये दोनों अपने बच्चों की शादी से पहले गायब हो गए थे।  शोभना की बेटी की शादी हिम्मत के बेटे  से तय हुई थी। लेकिन हिम्मत और शोभना शादी के ठीक महीने पहले घर से भाग गए थे।

  • Akhilesh disappeared from Azamgarh, posters started!Akhilesh disappeared from Azamgarh, posters started!

    NewsFeb 9, 2020, 10:53 AM IST

    अखिलेश हुए आजमगढ़ से गायब, लगे पोस्टर!

    अखिलेश यादव आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के सांसद हैं। आजमगढ़ को सपा का गढ़ माना जाता है। लेकिन अब इस गढ़ में सपा अध्यक्ष के खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है। आजमगढ़ ने हमेशा ही सपा का साथ दिया है। पार्टी की सबसे खराब स्थिति में यहां की जनता ने सपा को जीताकर लोकसभा में भेजा है।  पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में सपा प्रदेश में महज पांच सीटें जीत सकी थी। जिसमें आजमगढ़ की भी सीट सपा के खाते में गई। 

  • Teacher went missing for marriage, report missingTeacher went missing for marriage, report missing

    NewsJan 23, 2020, 12:59 PM IST

    शादी के लिए छुट्टी लेने गई शिक्षिका रास्ते से गायब, रिपोर्ट दर्ज

    हरदोई जिले के संडीला इलाके में तैनात महिला शिक्षिका खंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में छुट्टी के लिए आवेदन देने के लिए गई थी। लेकिन इसके बाद वह घर नहीं लौटी। शिक्षिका सुचिरानी गुप्ता की पांच फरवरी को शादी होनी थी। इसी सिलसिले में अधिकारी के कार्यालय गई। लेकिन से छुट्टी के लिए आवेदन देकर लौटते वक्त वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई।

  • 'Missing' Sidhu and BJP's 'enemies' will campaign for Congress'Missing' Sidhu and BJP's 'enemies' will campaign for Congress

    NewsJan 22, 2020, 4:19 PM IST

    'गायब' सिद्धू और भाजपा के 'शत्रु' करेंगे कांग्रेस का प्रचार

    पंजाब में कैबिनेट मंत्री रहे नवजोत सिंह सिद्धू काफी अरसे से पार्टी के सार्वजनिक मंचों से गायब है। वहीं पंजाब में उन्हें गायब बताया जा रहा है।  क्योंकि सिद्धू ने मीडिया से लेकर पार्टी के सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रखी है। लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव में सिद्धू को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल कर पार्टी ने उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की है।