Missing  

(Search results - 53)
  • Poster war started in Bihar, RJD and JDU claim their own due to election call

    News23, Sep 2020, 7:01 AM

    बिहार में लगे पोस्टर, एनडीए के पोस्टर से पासवान तो महागठबंधन के पोस्टर से लालू और राहुल गायब

    असल में कोसी महासेतु के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की थी। इसके बाद राज्य की राजधानी में नीतीश कुमार की तस्वीर लगे पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में नीतीश कुमार के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर है।

  • undefined

    News14, Sep 2020, 11:35 AM

    नहीं छूट रहा है कि सरकारी बंगलों का मोह, बर्खास्त मंत्रियों खाली नहीं कर रहे हैं बंगले

    असल में राज्य में जुलाई महीने में इन दोनों नेताओं को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था। क्योंकि ये दोनों मंत्री सचिन पायलट के करीबी थे और राज्य में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ हुई बगावत के बाद इन मंत्रियों को कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया गया था।  

  • Tejaswi will prepare to make Akhilesh and Lalu soft!

    News13, Sep 2020, 8:23 PM

    चुनाव से पहले राजद ने लगाए पोस्टर, लेकिन पोस्टर से पार्टीं अध्यक्ष लालू गायब

    राज्य में कभी भी चुनाव आयोग चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। लिहाजा राज्य के सभी सियासी दलों ने मतदाताओं को लुभाने की तैयारी करनी शुरू करदी है।  वहीं राज्य की राजधानी पटना में राजद दफ्तर के बाहर एक बड़ा होर्डिंग लगा है जिसमें केवल तेजस्वी यादव की ही तस्वीर है। 

  • undefined

    News29, Aug 2020, 1:38 PM

    सरकार बचाने में लगी रही गहलोत सरकार, लापता हो गई 37 लाशें

    राज्य में पिछले दिनों राज्य के सीएम अशोक गहलोत अपनी सरकार बचाने के लिए सियासी दांवपेच में उलझे रहे। जबकि राजधानी जयपुर में सरकारी विभागों के मुताबिक पिछले 21 दिनों में कोरोना संक्रमण के कारण 60 लोगों की मौत हुई है।

  • undefined

    News19, Aug 2020, 5:35 PM

    गायब हुआ ‘ड्रोन’, थाने में लिखी गई गुमशुदगी की रिपोर्ट

    पुलिस के मुताबिक पार्क निदेशक कार्यालय परिसर से ड्रोन गायब हुआ है और यह ड्रोन पूर्व निदेशक पीके पात्रो के कार्यकाल में पार्क प्रशासन को मिला था। लेकिन अब पार्क क्षेत्र में गश्त के लिए ड्रोन की जरूरत  पड़ी  तो ड्रोन की खोजबीन की गई

  • undefined

    News1, Aug 2020, 12:01 PM

    कहां हैं गहलोत सरकार के गायब मंत्री और विधायक, बड़े खेल से डरे सीएम

    असल में राज्य में रोजाना नए नए सस्पेंस सामने आ रहे हैं और राज्य की अशोक गहलोत सरकार विधायकों की बाड़ाबंदी कर उन्हें अपने पक्ष में रखना चाहती है। लिहाजा कांग्रेस और राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने अपने समर्थक विधायकों को जैसलमेर भेज दिया है और इसके बाद राजस्थान की राजनीति का नया ठिकाना जैसलमेर बन गया है। 

  • <p>मामले में डीएम प्रभु एन सिंह का कहना है कि यह गंभीर मामला है और इस मामले की जांच कराई जाएगी सीएमओ से पूरी रिपोर्ट ली जाएगी वहीं सीएमओ डॉ. आरसी पांडेय का कहना है कि यह घोर लापरवाही है। शव कैसे बदले गए हैं, इसकी जांच कराई जा रही है। लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी।<br />
&nbsp;</p>

    News10, Jun 2020, 1:45 PM

    मुंबई के अस्पतालों से लापता हुए छह कोरोना संक्रमितों के शव!

    मुंबई में कोरोना का कहर जारी है और मुंबई एक ही दिन में कोरोना के 1760 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद मुंबई में संक्रमितों की संख्या 51100 तक पहुंच गई है। वहीं बृह्नमुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने विभिन्न अस्पतालों से कोरोना संक्रमितों के छह शव लापता होने के दावों को खारिज किया है। 

  • <p><strong>ये निकला नतीजा</strong></p>

<p>&nbsp;</p>

<p>सोशल मीडिया पर किया जा रहा यह दावा गलत है कि सिंधिया मध्य प्रदेश सरकार की कैबिनेट में जगह नहीं मिलने से नाराज हैं और बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में लौटना चाहते हैं।&nbsp;</p>

    News25, May 2020, 8:34 AM

    जानें क्यों कांग्रेस सिंधिया को बता रही है 'गायब'

     असल में राज्य में कांग्रेस की सरकार को गिराने में सिंधिया की अहम भूमिका रही और सिंधिया समर्थक 22 विधायकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया। जिसके बाद राज्य की कमलनाथ सरकार गिर गई। फिलहाल कांग्रेस सिंधिया के खिलाफ मोर्चा जारी रखना चाहती है।  

  • <p>तब्लीगी जमात प्रमुख मौलाना साद के ससुर मौलाना सलमान का कोरोना वायरस की जांच के लिए लिए गया ब्लड सैंपल लैब से गायब हो गया है। मौलाना साद के दो रिश्तेदारों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसके रिश्तेदारों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था</p>

    News8, May 2020, 1:26 PM

    मौलाना साद के ससुर का कोरोना सैंपल लैब से गायब,कहीं साजिश तो नहीं!

    फिलहाल मौलाना सलमान का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा जा रहा है।  हालांकि मौलाना सलमान के साथ ही अन्य कई लोगों के कोरोना जांच सैंपल लैब से गायब हुए हैं।  वहीं साद के तीन सालों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सहारनपुर के सीएमओ भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि मौलाना साद की ससुराल के दो रिश्तेदारों के संक्रमित पाए जाने के बाद सैंपल गायब हैं और इसे जांच के लिए फिर भेजा जा रहा है।

  • निजामुद्दीन मामले पर ताजा अपडेट : पुलिस के मुताबिक, मरकज को 1 अप्रैल की सुबह लगभग 3:30 बजे तक खाली कराया गया। इस जगह को खाली करने में 5 दिन लगे। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, 2361 लोगों को मरकज से निकाला गया, इनमें से 617 को अस्पताल ले जाया गया बाकी को ​क्वारंटाइन किया गया है। ये 617 वो लोग हैं जिनमें किसी तरह के लक्षण हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा, सभी लोगों की लिस्ट बनाकर उनके फोन नंबर लेकर पुलिस को दे दिए गए हैं, पुलिस की साइबर सेल इन सब के नंबरों की जांच करेगी और देखेगी कि ये किस-किस से मिले हैं, किस से मिल रहे हैं।

    News1, Apr 2020, 1:24 PM

    तबलीगी मरकज का प्रमुख मौलाना साद गायब, जांच में जुटी पुलिस

     मंगलवार को उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के बाद साद गायब है पुलिस उसके खिलाफ जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सात अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसमें जीशान, मुफ्ती शहजाद, एम सैफी, यूनुस, मोहम्मद सलमान और मोहम्मद अशरफ शामिल है पुलिस का कहना है कि मौलाना साद का पता लगाने की खोज चल रही है।

  • undefined

    News7, Mar 2020, 7:12 AM

    मध्य प्रदेश के सियासी ड्रामे से गायब हैं 'महाराज'

    राज्यसभा चुनाव से पहले राज्य का सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। राज्य में राज्यसभा की तीन सीटें खाली हो रही है।  जिसमें एक सीट भाजपा और एक सीट कांग्रेस के खाते में आना तय है। लेकिन दोनों ही दलों में असल लड़ाई तीसरी सीट को लेकर है। जिसके लिए न तो कांग्रेस और न ही भाजपा के पास जरूरी आंकडा है।

  • हालांकि, इस शादी में सावित्री का कोई रिश्तेदार शामिल नहीं हो पाया। मुस्लिम पड़ोसियों ने सावित्री और उसके पति को ससुराल तक हिफाजत के साथ पहुंचाया।

    News2, Mar 2020, 12:00 PM

    शादी के पहले फरार होने वाला दुल्हे का पिता और दुल्हन की मां एक बार फिर गायब

    जानकारी के मुताबिक  46 वर्षीय हिम्मत पांडव और नवसारी की 43 वर्षीय शोभना रावल उस वक्त चर्चा में आए थे जब ये दोनों अपने बच्चों की शादी से पहले गायब हो गए थे।  शोभना की बेटी की शादी हिम्मत के बेटे  से तय हुई थी। लेकिन हिम्मत और शोभना शादी के ठीक महीने पहले घर से भाग गए थे।

  • undefined

    News9, Feb 2020, 10:53 AM

    अखिलेश हुए आजमगढ़ से गायब, लगे पोस्टर!

    अखिलेश यादव आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के सांसद हैं। आजमगढ़ को सपा का गढ़ माना जाता है। लेकिन अब इस गढ़ में सपा अध्यक्ष के खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है। आजमगढ़ ने हमेशा ही सपा का साथ दिया है। पार्टी की सबसे खराब स्थिति में यहां की जनता ने सपा को जीताकर लोकसभा में भेजा है।  पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में सपा प्रदेश में महज पांच सीटें जीत सकी थी। जिसमें आजमगढ़ की भी सीट सपा के खाते में गई। 

  • UP Police

    News23, Jan 2020, 12:59 PM

    शादी के लिए छुट्टी लेने गई शिक्षिका रास्ते से गायब, रिपोर्ट दर्ज

    हरदोई जिले के संडीला इलाके में तैनात महिला शिक्षिका खंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय में छुट्टी के लिए आवेदन देने के लिए गई थी। लेकिन इसके बाद वह घर नहीं लौटी। शिक्षिका सुचिरानी गुप्ता की पांच फरवरी को शादी होनी थी। इसी सिलसिले में अधिकारी के कार्यालय गई। लेकिन से छुट्टी के लिए आवेदन देकर लौटते वक्त वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई।

  • undefined

    News22, Jan 2020, 4:19 PM

    'गायब' सिद्धू और भाजपा के 'शत्रु' करेंगे कांग्रेस का प्रचार

    पंजाब में कैबिनेट मंत्री रहे नवजोत सिंह सिद्धू काफी अरसे से पार्टी के सार्वजनिक मंचों से गायब है। वहीं पंजाब में उन्हें गायब बताया जा रहा है।  क्योंकि सिद्धू ने मीडिया से लेकर पार्टी के सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रखी है। लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव में सिद्धू को स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल कर पार्टी ने उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की है।