Mobile  

(Search results - 47)
  • <p>ఛార్జింగ్ చేయడానికి ముందు మీ ఫోన్‌ను పూర్తిగా బయటకు పోనివ్వండి</p>

<p>అవును మీకు &nbsp;ఇది కొత్తగా అనిపించవచ్చు, కానీ దీని వెనుక ఒక కారణం ఉంది. ఛార్జింగ్ చేయడానికి ముందు మీ బ్యాటరీ పూర్తిగా &nbsp;అయిపోయే అంతవరకు మీరు వేచి ఉండటం అది బ్యాటరీ ఛార్జ్ లైఫ్ పై ప్రభావితం చేస్తుంది. బ్యాటరీ 50 శాతం కంటే తక్కువ ఉన్నప్పుడు, మీరు మీ స్మార్ట్‌ఫోన్‌ &nbsp;ఛార్జ్ చేసేలా చూసుకోండి.<br />
&nbsp;</p>

    News18, Oct 2020, 12:57 PM

    मोबाइल फोन का ग्लोबल हब बनेगा! मैनुफैक्चरिंग के 16 प्रस्ताव सरकार को मिले

    असल में भारत और चीन के बीच उभरे विवाद के बाद भारत ने चीनी कंपनियों और विदेशी कंपनियों को लुभाना शुरू कर दिया है।  इसके चलते कई कंपनियां भारत में मोबाइल  निर्माण  करने की इच्छुक हैं। लिहाजा भारत दुनिया में एक मोबाइल निर्माण का अहम सेंटर बनने की राह पर आगे बढ़ रहा है। 

  • <p>Pubg Ban&nbsp;</p>

    News2, Sep 2020, 6:23 PM

    मोदी सरकार ने की चीन पर तीसरी डिजिटल स्ट्राइक, PUBG समेत 118 मोबाइल ऐप पर बैन

    केन्द्र सरकार का कहना है कि ये ऐप राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा थे, लिहाजा  पबजी समेत 118 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। इसके लिए इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय का कहना है कि ये मोबाइल ऐप भारत की संप्रभुता और अखंडता, भारत की रक्षा, राज्य की सुरक्षा और सार्वजनिक व्यवस्था के लिए खतरा बने हुए थे।

  • <p>পাক রাজনৈতিক ও কূটনৈতিক পর্যবেক্ষকরা এই অবস্থায় মনে করছেন সিপিইসি-র উপর পূর্ণ নিয়ন্ত্রণ কায়েম ছিল চিনের পরিকল্পনার প্রথম ধাপ। শি জিনপিং প্রশাসন পাকিস্তান এবং তাদের মতো অন্যান্য দরিদ্র অর্থনীতির দেশগুলির রাজনৈতিক এবং অর্থনৈতিক ব্যবস্থাকে করায়ত্ত্ব করতে চাইছে। একবিংশ শতাব্দীতে নতুন রূপে জারি করতে চাইছে ঔপনিবেশিকতা। আর তার প্রথম শিকার পাকিস্তান।</p>

<p>&nbsp;</p>

    News18, Aug 2020, 11:33 AM

    ड्रैगन को लगने वाला है झटका, खत्म होगी मोनोपॉली

    फिलहाल इसे चीने के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। क्योंकि बड़ी संख्या में कंपनियां अब चीन से दूसरे देशों में अपने प्लाटं को स्थापित कर रही हैं।   ऐसे में  माना जा रहा है कि चीन में कारोबार करने वाली कंपनियों को लुभाने की भारत की रणनीति काम कर रही है। 

  • boy died of mobile blast in agra

    News11, Aug 2020, 1:53 PM

    सावधान: चार्जिंग में लगा मोबाइल फटा, महिला समेत दो बच्चों की मौत

    जानकारी के मुताबिक इस घटना में मां और उसके दो बच्चों की मौत हो गई और घर में मोबाइल में चार्जिंग के दौरान विस्फोट गई और वह चार्ज में लगा था। इसी दौरान मोबाइल की घंटी बजी और मुथूलक्ष्मी मोबाइल उठाने गई तो उसमें धमाका हो गया। 

  • <p>mobile accessories</p>

    News10, Jul 2020, 8:45 AM

    दिखने लगा है चाइनीज उत्पादों का बहिष्कार, जानें कितने बढ़े मोबाइल एक्सेसरीज के दाम

    चीन से आने वाले आयात पर रोक और चीनी उत्पादों के बहिष्कार के कारण देश में अब मोबाइल एक्सेसरीज की कीमतों में लगातार इजाफा हो रहा है। देश में 80 फीसदी तक मोबाइल एक्सेसरीज जैसे चार्जर, स्क्रीन गार्ड, कवर, केबल चीन से आयात किए जाते हैं।

  • undefined

    News29, Jun 2020, 10:17 PM

    ड्रैगन पर मोदी सरकार ने की डिजीटल स्ट्राइक, टिकटॉक, यूसी ब्राउसर समेत 59 चाइनीज मोबाइल एप्स पर बैन

    पिछले दिनों ही भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने सरकार से इन एप्स पर प्रतिबंध लगाने को कहा था। एजेंसियों का कहना है कि ये चीन से जुड़े 52 मोबाइल एप्लिकेशन सुरक्षित नहीं और ये देश को सुरक्षा के लिए खतरनाक हैं और इन्हें ब्लॉक करना देना चाहिए।

  • <p>china app</p>

    News18, Jun 2020, 8:30 AM

    आप भी बन सकते हैं सैनिक, मोबाइल से चीनी एप हटाकर करें ड्रैगन पर वार

    सीमा पर भारत-चीन का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है और भारत चीन के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में देश ने 20 जवानों को खोया है और कई सैनिक अभी घायल हैं।  इस घटना के बाद से ही देश में चीन के खिलाफ आक्रोश है और चीनी उत्पादों का बायकॉट किया जा रहा है।

  • vivo apex 2020

    News5, Jun 2020, 3:57 PM

    चीन कर रहा है साजिश तो चीनी मोबाइल कर रही हैं बड़ा खेल, कहीं आप भी तो नहीं हो रहे हैं शिकार

    जानकारी के मुताबिक मेरठ जोन के एडीजी कार्यालय में तैनातसब इंस्पेक्टर आशाराम का वीवो मोबाइल खराब हो गया था और इसे  उन्होंने मेरठ के दिल्ली रोड स्थित वीवो कंपनी के सर्विस सेंटर दिखाया और कंपनी ने उसकी रिपेयरिंग कराकर उसे वापस कर दिया।

  • ವೀಡಿಯೋ ಕಾನ್ಫರೆನ್ಸ್ ನಲ್ಲಿ ಗೃಹ ಸಚಿವ ಬಸವರಾಜ್ ಬೊಮ್ಮಾಯಿ, ಸುತ್ತೂರು ಸಂಸ್ಥಾನದ &nbsp;ಶಿವರಾತ್ರಿ ದೇಶಿಕೇಂದ್ರ ಮಹಾಸ್ವಾಮಿಗಳು ಸಹ ಜೂಮ್ ಅಪ್ ಮುಖಾಂತರ ಅಮೇರಿಕಾದ ಕನ್ನಡಿಗರ ಜೊತೆ ಮಾತುಕತೆ ನಡೆಸಿದರು.

    News16, Apr 2020, 9:09 PM

    कर्नाटक सरकार ने लॉन्च किया कोरोना वायरस का 'मोबाइल टेस्टिंग बूथ'

    राज्य में चल रहे लॉकडाउन के बीच सीएम बीएस येदियुरप्पा इस बूथ को लॉन्च किया। येदियुप्पा ने कहा कि इस तरह के बूथ को वार्डों स्तरों में शुरू किया जाएगा और इसके जरिए सैंपल लिए जाएंगे। ये बूथ राज्य में कोरोना वायरस को फैलने से रोकेगा और इससे किसी के संक्रमित होने की जानकारी मिल सकेगी। इससे पहले कर्नाटक सरकार ने राज्य में लॉकडाउन के नियमों को कड़ाई से लागू करने का आदेश दिया था।
  • undefined

    News3, Mar 2020, 6:40 AM

    भाजपा की मोबाइल नंबर की काट 'बैंगल गोरबो' से करेगी टीएमसी

    पिछले  साल ही ममता बनर्जी ने प्रशांत किशोर को चुनाव रणनीति को नियुक्त किया है। ताकि राज्य में भाजपा के बढ़ते जनाधार को कम किया जा सके। दो दिन पहले ही भाजपा ने राज्य में मोबाइल नंबर जारी किया है।  जिसके जरिए राज्य की जनता भाजपा से जुड़ सकती है। अमित शाह की रैली  में एक लाख से ज्यादा लोगों ने हिस्सा लिया था।

  • Amit Shah Thumb

    News1, Mar 2020, 7:20 PM

    मिशन बंगाल के लिए अमित शाह ने भरी हुंकार, ममता सरकार के खिलाफ जारी किया मोबाइल नंबर

    अमित शाह ने कहा कि राज्य की जनता सोनार बांग्ला के सपने को साकार करने के लिए अगले पांच साल राज्य की सत्ता भाजपा के हाथ में सौंपे। क्योंकि राज्य में जनता के साथ अन्याय हो रहा है। लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में अमित शाह की ये पहली रैली थी और जिसकी उम्मीद की जा रही थी अमित शाह ने वैसा ही आक्रामक तेवर रैली में दिखाए।

  • train fare will hike

    News2, Dec 2019, 2:35 PM

    मोबाइल के बाद अब रेलवे डालेगा जनता की जेब पर बोझ

    आम आदमी की जेब पर सरकार लगतार बोझ बढ़ा रही है। अब तक सस्ती मोबाइल दरों पर मोबाइल कंपनियों ने कैंची चला दी है। जिसके कारण मोबाइल दरों में चालीस से पचास फीसदी का इजाफा होने जा रहा है। वहीं अगले साल से रेल किराए में बढ़ोत्तरी की संभावना है। माना जा रहा है कि रेलवे सभी श्रेणी के टिकटों और आरक्षित और अनारक्षित दोनों क्लास के टिकटों की दरों में इजाफा करेगा। क्योंकि रेलवे इसके जरिए रेलवे अपनी आय में इजाफा करना चाहता है। 

  • undefined

    News4, Nov 2019, 7:08 AM

    जानें क्यों हिंदू-मुस्लिम संगठनों के नेताओं के मोबाइल पर रखी जा रही है नजर

    हालांकि खुफिया विभाग को जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक धार्मिक संगठनों की कई गोपनीय बैठकें हो रही हैं। जो आने वाले समय में माहौल को खराब कर सकती हैं। अयोध्या का फैसला भारत के इतिहास में सबसे बड़ा फैसला माना जा रहा है। हालांकि धार्मिक संगठनों के लोग जनता के सामने तो ये कह रहे हैं कि जो भी कोर्ट का फैसला आएगा वह सबको मान्य होगा।

  • undefined

    News20, Oct 2019, 8:41 AM

    कोर्ट में बजी विधायक के मोबाइल की घंटी तो जज ने सुनाया तीन घंटे कस्टडी में रखने का आदेश

    मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है। जहां सपा विधायक विधायक हाजी रिजवान को कोर्ट ने तीन घंटे की कस्टडी में भेज दिया। क्योंकि एक मामले की सुनवाई के दौरान विधायक के फोन की घंटी कोर्ट में बज गई। जबकि कोर्ट में आदेश था कि कोई भी व्यक्ति कोर्ट में मोबाइल लेकर प्रवेश नहीं करेगा।

  • undefined

    News18, Oct 2019, 8:20 PM

    योगी सरकार ने यूनिवर्सिटी और कॉलेज में बैन किए मोबाइल फोन

    फिलहाल राज्य सरकार के इस आदेश की आलोचना हो रही है। क्योंकि लोगों का कहना है कि मोबाइल सुरक्षा के लिहाज से भी जरूरी है। खासतौर से लड़कियों के लिए। लेकिन आज राज्य सरकार ने इसके लिए आदेश दे दिया है। इस आदेश के तहत अब प्रदेश के कॉलेज और यूनिवर्सिटी में मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन लग गया है। राज्य सरकार के उच्च शिक्षा निदेशालय ने इस पर एक नोटिस जारी किया है।