Modi Shah  

(Search results - 9)
  • undefined

    NewsJun 18, 2020, 12:36 PM IST

    राज्यसभा चुनाव में मोदी-शाह के 'चक्रव्यूह' में फंसी कांग्रेस

    राजस्थान में कांग्रेस ने अपने विधायकों को पॉलिटिकल क्वारंटिन कर दिया है। पिछले एक हफ्ते से कांग्रेस ने अपने विधायकों को रिसार्ट में ठहरा रखा है। क्योंकि भाजपा ने संख्या बल न होने के बावजूद राज्य में दूसरे प्रत्याशी को उतार दिया है। जिसको लेकर पार्टी में खौफ है।पार्टी को लगता है कि कुछ विधायक भाजपा खेमें में जा सकते हैं। राज्य में राज्य सभा की तीन सीटों पर चुनाव होना है और पार्टी ने दस जनपथ के करीबी माना जाने वाले केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगें को उतारा है।

  • maharashtra cm

    NewsNov 28, 2019, 10:01 AM IST

    ठाकरे के बहाने में आज शपथ ग्रहण समारोह के मंच में दिखेगी एंटी मोदी-शाह एकता

    शपथग्रहण समारोह के लिए राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम नरेद्र मोदी को न्योता भेजा है। इसके साथ ही उन्होंने ज्यादातर राज्यों के सीएम को न्योत भेजा है। जिसमें कांग्रेस और विपक्ष दलों सीएम शामिल है। क्योंकि जिस तरह से महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बन रही है। उससे आज शपथग्रहण समारोह केन्द्र सरकार बनाम विपक्षी एकता दिखेगा।

  • masood azhar

    NewsSep 25, 2019, 9:15 AM IST

    जैश के निशाने पर हैं पीएम मोदी, शाह और डोभाल, कई शहरों में एयरपोर्ट को उड़ाने की दी है धमकी

    जैश ने अपने धमकी भरे संदेश मे कहा कि वह भारत के कई शहरों में हमला कर कश्मीर का बदला लेगा। इसके साथ ही जैश ने देश के चार शहरों के हवाई अड्डों पर हमले की धमकी दी है। जैश का धमकी भरा खत लखनऊ स्थित ब्यूरो आफ सिविल एविएशन को मिला है। हालांकि सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

  • undefined

    BollywoodAug 13, 2019, 7:53 AM IST

    इंटरनेट पर भारतीयों का पहला प्यार अब भी सनी लियोनी

    फेमस बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी को भारत के लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि गूगल पर उन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। सनी लियोनी के बारे में भारत के लोगों में सबसे ज्यादा जिज्ञासा है। गूगल पर सर्च के मामले में उन्होंने पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। 
     

  • once again yogi has come to work Modi-Shah duos, in up and West Bengal become Crisis maker

    NewsMay 25, 2019, 2:00 PM IST

    फिर मोदी-शाह की जोड़ी के काम आए योगी, यूपी, पश्चिम बंगाल में बने संकटमोचक

    योगी बीजेपी के लिए यूपी और अन्य राज्यों में संकटमोचक साबित हुए हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव में 9 राज्यों में 30 संसदीय क्षेत्रों में चुनावी रैलियां की और इसमें से बीजेपी ने 23 सीटें जीती। आमतौर पर योगी के भाषण सुनने के लिए भीड़ उमड़ती है। योगी को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने वहां पर हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं दी तो योगी पुरूलिया में कार के जरिए गए। जबकि पश्चिम बंगाल के लिए अन्य रैली को अनुमति न मिलने के बाद योगी ने मोबाइल के जरिए जनता को संबोधित किया।

  • no allaince with bjp

    ViewsApr 5, 2019, 3:38 PM IST

    जानिए मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल इन दस खबरों का असली सच

    व्हाट्सएप ने हाल ही में अपने मंच पर वायरल हुई फर्जी खबरों और अफवाहों के खिलाफ कड़ा रवैया अपनाया है।  कंपनी ने दावा किया है कि उन्होंने वायरल संदेशों की जांच करने और अपने उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित रखने के लिए कई कदम उठाए हैं।
    इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भारत सरकार के कड़े सवालों का सामना करना पड़ा है। उनसे कहा गया है कि वह अपने प्लेटफ़ॉर्म के दुरुपयोग की जाँच के लिए और प्रयास करना चाहिए।
    लेकिन ये कदम कितने प्रभावी हैं?
    उदाहरण के लिए व्हाट्सएप सेवा जिसको चेकपॉइंट टिपलाइन कहा जाता है। फर्जी खबरों पर रोक लगाने के लिए आम उपयोगकर्ताओं के लिए एक विशिष्ट नंबर जारी किया गया है जिसपर अपने संदेश, चित्र, वीडियो और पाठ भेजने के लिए कहा जा रहा है।
    यह सिस्टम संदेश या सामग्री को सत्यापित करेगा और उपयोगकर्ता को जवाब देगा कि यह वास्तव में सही है या फिर गलत, भ्रामक या विवादित है। इस तरह के कदमों का स्वागत किया जाना चाहिए। लेकिन इन कदमों से पहले ऐसे बहुत से संदेश विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चक्कर काट रहे हैं। तो मैने सोचा कि चलिए पुराने तरीके से ही इसे जांच लेते हैं।

  • Congress focusing on Gujarat, star campaigner  will fight with Modi-Shah duo

    NewsMar 19, 2019, 10:52 AM IST

    कांग्रेस की फौज लड़ेगी मोदी-शाह की जोड़ी से, पार्टी ने गुजरात के लिए बनाई अलग रणनीति

    पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के घर में भाजपा को मात देने के लिए कांग्रेस ने अपने बड़े नेताओं की फौज तैयार की है। जो गुजरात में पीएम मोदी-अमित शाह की जोड़ी से सामना करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी राज्य में बड़े रोड शो करेंगे।  

  • VIP-89

    NewsJul 10, 2018, 3:08 PM IST

    मोदी-शाह को हमले से बचाने के लिए सरकार का बड़ा प्लान!

    गृहमंत्रालय ने सुरक्षा एजेंसियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, एनएसए अजित डोभाल, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, यूपीए चेयरमैन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल समेत लुटियन जोन में रहने वाले 89 अति विशिष्ट लोगों को सुरक्षित निकालने की योजना तैयार करने को कहा।

  • undefined

    NewsJul 5, 2018, 6:50 PM IST

    ‘माय नेशन-जन की बात’ सर्वे: मोदी को सत्ता से हटाना मुश्किल

    65 फीसदी जनता ने महागठबंधन को नकारा, हालांकि यूपी और बिहार के लोगों की राय - माया, अखिलेश, तेजस्वी, राहुल साथ आए तो भाजपा की राह होगी कठिन