Modi Modi  

(Search results - 50)
  • undefined

    News3, Mar 2020, 5:59 PM IST

    भारत में कोरोना वायरस से पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बने भ्रम तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    देश में कोरोनावायरस का छठा मामला जयपुर में सामने आया है। यह व्यक्ति इटली का एंड्री कार्ली है। इसकी उम्र 69 साल है। 

  • undefined

    News18, Feb 2020, 6:03 PM IST

    वाराणसी के रिक्शा चालक से मिले पीएम मोदी और की ये ख़ास बातें

    रविवार 16 फरवरी को अपने लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर आए पीएम मोदी ने एक रिक्शा चालक मंगल केवट से मुलाकात की, रिक्शा चालक मंगल केवट ने पीएम मोदी को अपनी बेटी की शादी में आने का न्योता भेजा था।

  • undefined

    News20, Jan 2020, 11:33 AM IST

    सोनिया गांधी के करीबी नेता ने सीएए को बताया संवैधानिक, अनुच्छेद 370 पर किया था मोदी सरकार का समर्थन

    दो दिन पहले ही कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कपिल सिब्‍बल और सलमान खुर्शीद ने कहा था कि राज्य सरकार केन्द्र के बनाए गए नियम को पालन करने से मना नहीं कर सकते हैं। क्योंकि इसे संसद ने पारित किया है और संविधान के तहत कोई भी राज्य सरकार संसद से पारित कानून को लागू करने से मना नहीं कर सकती है।

  • undefined

    News11, Jan 2020, 3:13 AM IST

    कोलकाता में शनिवार को ममता के किले में रैली करेंगे नरेंद्र मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दो दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंचेंगे। इस दौरान भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई से उनकी मुलाकात संभव है। भाजपा के सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री को राज्य की ममता सरकार और तृणमूल कांग्रेस की तरफ से नागरिकता कानून को लेकर फैलाए गए भ्रम की जानकारी दी जाएगी।

  • pm modi

    News23, Dec 2019, 8:19 AM IST

    मोदी सरकार की छमाही परीक्षा के परिणाम में कुछ मंत्री होंगे फेल, कुछ पास

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केन्द्र की मोदी सरकार ने अपने छह महीने के कार्यकाल का लेखा जोखा तैयार कर लिया है। इस लेखाजोखा में मंत्रियों के प्रदर्शन पर भी रिपोर्ट तैयार की है। जिसके मुताबिक कुछ मंत्रियों के प्रदर्शन से पीएम नरेन्द्र मोदी संतुष्ट हैं तो कुछ मंत्रियों के प्रदर्शन से वह नाराज बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि जिन मंत्रियों का पिछले छह महीने में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, उनकी केन्द्रीय मंत्रिमंडल से छुट्टी हो सकती है।

  • How much truth is there in not being tolerant of criticism of Modi government

    News3, Dec 2019, 10:12 PM IST

    कितनी सच्चाई है मोदी सरकार की आलोचना के प्रति सहिष्णु न होने में

    अब गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें और आलोचना करने वालों को सही जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसी को भी पिछली सरकारों के विपरीत, आलोचना के लिए कभी दंडित नहीं किया गया। वास्तव में, सभी अखबारों के लेख और राय के टुकड़े हमारे प्रधानमंत्री की हमेशा आलोचनात्मक रहे हैं। मज़ेदार बात है कि जब अमित शाह ने कहा कि वह एक खुले मंच से उनसे खुलकर अपने विचार व्यक्त करने में सक्षम थे, यह दर्शाता है कि भय का कोई वातावरण मौजूद नहीं है और राहुल बजाज ने अपनी सीट से इस पर ताली बजाई!

  • onion

    News3, Dec 2019, 9:53 AM IST

    छह महीने में थोक बाजार में बढ़ गई प्याज की दस गुनी कीमत

    अगर आंकड़ों को देखें तो पिछले छह महीनों में थोक बाजार में ब्याज की कीमतों में दस गुने से ज्यादा का इजाफा हुआ है। हालांकि बारिश और खराब मौसम का असर प्याज की कीमतों पर सबसे ज्यादा पड़ा है। हालांकि महंगे प्याज के कारण जमाखोरी को खारिज नहीं किया जा सकता है। जबकि सरकार ने प्याज के लिए स्टॉक लिमिट लगाई है। लेकिन पिछले दिनों एजेंसियों के छापे में कई क्विंटल प्याज पकड़ा गया था। लेकिन वर्तमान में छापेमारी नहीं चल रही है।

  • undefined

    News24, Nov 2019, 9:22 AM IST

    पीएम की बधाई में छिपा है महाराष्ट्र में सरकार के बहुमत का खेल!

    असल में महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन की सियासी बाजी फिर उलझ कर रह गई है। राज्य में भाजपा ने एनसीपी के बागी अजित पवार के साथ मिलकर सरकार बना ली है और राज्यपाल ने उन्हें 30 नवंबर का समय दिया है। जिसमें उन्हें सदन के भीतर बहुतम साबित करना है। राज्य में हुए इस सियासी घटनाक्रम के बाद शनिवार को एनसीपी के बागी विधायक शरद पवार के पास लौट कर चले आए थे। 

  • DOVAL

    News10, Nov 2019, 7:49 PM IST

    अनुच्छेद 370 के सूत्रधार डोभाल अयोध्या फैसले के बाद फिर कैसे बने मोदी सरकार के 'संकटमोचक'

    आज राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने बाबा रामदेव, स्वामी परमात्मानंद, अवधेशानंद गिरि शिया मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना कल्बे जवाद, मौलाना अरशद मदनी से मुलाकात की। अयोध्या मामले में फैसला आने के बाद ये काफी अहम बैठक मानी जा रही है।क्योंकि ज्यादातर मुस्लिम और हिंदू धार्मिक गुरुओं ने इस फैसले को खुलेमन से स्वीकार किया है।

  • undefined

    Nation13, Oct 2019, 7:15 PM IST

    मोदी सरकार मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है: राहुल

    कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए मीडिया, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने का रविवार को आरोप लगाया।

  • বৃষ্টিতে মোবাইল ভিজে গেলে, চটজলদি করে ফেলুন এই কাজগুলি

    News15, Sep 2019, 11:01 AM IST

    जल्द मिलेगी राहत: मोबाइल हुआ है चोरी तो यहां करें शिकायत, मोदी सरकार ने बनाया है खास पोर्टल

    केन्द्र सरकार ने मोबाइल चोरी और लूट की घटनाओं को रोकने के लिए एक पोर्टल की शुरूआत की है। जैसे ही किसी का मोबाइल चोरी होगा या लूट लिया जाएगा तो इस पोर्टल पर शिकायत करने के बाद उसे ब्लॉक कर दिया जाएगा। इसके बाद इस मोबाइल में किसी भी मोबाइल कंपनी का टॉवर काम नहीं करेगा। जिसके बाद ये मोबाइल बेकार हो जाएगा।

  • यही नहीं नुसरत ने लिखा है कि निखिल जैन मेरी ताकत मेरा कांफिडेंट और मेरी सारी समस्याओं का समाधान।

    News14, Sep 2019, 12:08 PM IST

    नुसरत जहां जल संसाधन पर तो साध्वी प्रज्ञा देंगी रेलवे को सलाह

    लोकसभा अध्यक्ष की संस्तुति के बाद 17वीं लोकसभा के लिए संसद की स्थायी समितियों का गठन हो गया है। इन समितियों में तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य और पहली बार चुनाव जीत कर आई फिल्म अभिनेत्री नुसरत जहां को भी जगह मिली है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को जल संसाधन मामलों की संसदीय कमेटी में सदस्य के तौर पर शामिल किया गया है। जबकि इस कमेटी की अध्यक्षता भाजपा सांसद संजय जायसवाल करेंगे।

  • undefined

    Nation6, Sep 2019, 5:24 PM IST

    मोदी सरकार के 100 दिन के 5 अहम फैसले, जो बदल रहे हैं देश

    मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे हो चुके हैं। उन्होंने इसी साल 30 मई को शपथ ली थी। लेकिन इन 100 दिनों में मोदी सरकार ने 5 बड़े और अहम फैसले लिए। इसमें से हर एक फैसला अकेले देश बदलने के लिए काफी था। लेकिन सरकार ने जिस तरह से सैकड़ा लगाने से पहले जो यह फैसले किए उनसे जाहिर होता है कि सरकार की झोली में अभी और कई चौंका देने वाले फैसले बाकी हैं।  
     

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने विदेश यात्रा के तीसरे चरण में बहरीन पहुंचे

    News28, Aug 2019, 10:18 AM IST

    जम्मू-कश्मीर के लिए आज मोदी सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विदेश दौरे के बाद आज कैबिनेट की अहम बैठक आज शाम को होगी। इस बैठक के बारे में जो मीडिया रिपोर्टस आ रही हैं। उसके मुताबिक केन्द्र सरकार जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद स्पेशल पैकेज दे सकती है। पिछले दिनों जम्मू कश्मीर को दो हिस्सों में बांटने के बाद पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करने हुए इशारा किया था कि अब केन्द्र की योजनाएं वहां की जनता और युवाओं तक पहुंचेंगी जो पिछले सत्तर सालों तक नहीं पहुंची थी।

  • Now Pakistan will get water, know what should be the plan of Modi government

    News21, Aug 2019, 7:57 PM IST

    अब पानी को तरसेगा पाकिस्तान और इमरान बोलेंगे पानी-पानी, ये है मोदी सरकार का प्लान

    पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। विश्व स्तर पर भारत को बदनाम करने के लिए तरह तरह की हरकतें कर रहा है। जिसको लेकर अब भारत सरकार पाकिस्तान को सख्त संदेश देने की तैयारी में है। हालांकि भारत के साथ व्यापारिक संबंधों को तोड़ने के बाद पाकिस्तान को आर्थिक तौर पर नुकसान हो रहा है। लेकिन अब भारत सरकार पाकिस्तान को पानी के लिए भी तरसाएगी।