Money  

(Search results - 77)
  • undefined

    Nation14, Feb 2020, 6:14 PM IST

    मध्य प्रदेश के इंदौर में ये दो जालसाज कर रहे थे आपके बैंक में रखे पैसों को साफ

    नमस्कार स्वागत है आपका माय नेशन में, मेरा नाम है अमल चौधरी और आज हम बात करेंगे मध्य प्रदेश के इंदौर से दो शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के बारे में जो क्रेडिट कार्ड का डेटा खरीदकर लोगों की कमाई बैंकों से साफ कर रहे थे. रशियन हैकर्स की वेबसाइट से भारतीयों के क्रेडिट कार्ड का डेटा खरीदकर उनसे धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर हैकर्स को मध्य प्रदेश साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने पिछले दिनों फेसबुक पर आने वाले एक विज्ञापन का भुगतान चुराए गए क्रेडिट कार्ड डेटा की मदद से किया था।

  • happy phd

    News3, Feb 2020, 1:49 PM IST

    ड्रग्स के पैसे के बंटवारे को लेकर हुई हैप्पी पीएचडी की हत्या

    पिछले हफ्ते ही पीएचडी की हत्या लाहौर में कर दी गई। एजेंसियों का कहना है कि हत्या के पीछे ड्रग, पैसा तीन समूहों के बीच में रंजिश होना है। क्योंकि  खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के रंजीत सिंह नीता, और खालिस्तान कमांडो फोर्स के परमजीत सिंह पंजवार के नेतृत्व और हरमीत सिंह के बीच में रंजीश चल रही थी। जिसके फलस्वरूप हैप्पी की हत्या कर दी गई है।

  • undefined

    News4, Jan 2020, 8:05 AM IST

    पीएफआई को मिल रहे पैसे की हो रही है जांच, बढ़ेंगी मुश्किलें

    माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पीएफआई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों में पीएफआई की भूमिका के सबूत मिले हैं। नागरिकता संसोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए थे और हिंसा भी हुई थी। जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी। 

  • Kamal Nath government will make replan shivraj singh government happiness scheme

    News2, Jan 2020, 8:26 AM IST

    कमलनाथ सरकार ने कराया निकाह, खाते में नहीं पहुंचे पैसे तो विदा नहीं हो रही हैं दुल्हनें

    पिछले साल राज्य में कांग्रेस सरकार सत्ता में आई थी और सरकार ने कई योजनाओं का ऐलान किया था। इसमें कन्या विवाह और निकाह योजना भी थी। लेकिन अब कमलनाथ सरकार के पास इस योजना के लाभार्थियों को देने के लिए पैसा नहीं है। जिसके कारण अब ससुराली लाभार्थियों को मायके से विदा नहीं करा रहे हैं। कमलनाथ सरकार ने इस योजना के लिए 153 करोड़ रुपये का बजट रखा था।

  • undefined

    Nation11, Sep 2019, 7:23 PM IST

    भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने क्रिप्टो करेंसी पर विदेशी मीडिया के सामने रखा सरकार का पक्ष

    भारत दुनिया के उन देशों में शामिल है, जहां क्रिप्टो करेंसी यानी डिजिटल मुद्रा को कानूनी मानयता नहीं दी गई है। इसी बीच बीजेपी के नेता राजीव चंद्रशेखर ने क्रिप्टो करेंसी पर बयान देते हुए कहा है कि समय के साथ जैसे-जैसे क्रिप्टो के इस्तेमाल में आने वाली जटिलता कम होगी, वैसे ही हम इसका इस्तेमाल शुरू कर पाएंगे। 
     

  • swiss bank indians

    News10, Sep 2019, 3:20 PM IST

    स्विस बैंक में जमा काले धन के रहस्य से उठ रहा है पर्दा

    स्विस बैंकों में भारतीय काला धनपतियों के राज पर से पर्दा उठने लगा है। 1 सितंबर से स्विस बैंक अधिकारियों ने भारत से अपने यहां के बैंक खातों की सूचना साझा करने की शुरुआत कर दी है। आईए देखते हैं ये रिपोर्टे-

  • Hawker cut the ax and murdered him when he asked for newspaper money

    News6, Sep 2019, 8:24 AM IST

    हॉकर ने अखबार के पैसे मांगे तो कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

    जानकारी के मूताबिक जयपुर के खो नागोरियान क्षेत्र में अखबार के हॉकर मुन्ना की रफीक नाम के एक आदमी ने कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। मुन्ना का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने रफीक से अखबार के पैसे मांगे और रफीक ने इसी बात को लेकर मुन्ना की हत्या कर दी। इस घटना के बाद लोगों ने रफीक की पिटाई कर दी और मामला इतना बढ़ गया कि पथराव और लाठीजार्च की नौबत आ गई। 

  • Imran khan  speech

    News29, Aug 2019, 8:10 AM IST

    पाकिस्तान की कंगाली का सबसे बड़ा सबूत, इमरान खान के पास नहीं है बिजली का बिल चुकाने के पैसे

    पिछले दस सालों में पाकिस्तान  विदेशी एजेंसियों से 30 हजार करोड़ डॉलर विदेशी कर्ज ले चुका है और जबकि दस साल पहले यही कर्ज 6 हजार डॉलर था। इमरान खान की पाकिस्तान में सरकार बनने के बाद पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति और ज्यादा खराब हो गई है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब देश के पीएम का दफ्तर ही बिजली का बिल नहीं चुका पा रहा तो देश की माली हालत कैसी होगी।

  • UP police

    News25, Aug 2019, 1:44 PM IST

    हफ्ता नहीं दिया तो पुलिस ने कर दिया देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़

    आगरा के कश्मीरी बाजार क्षेत्र के सात कोठों पर छापा मारा। जिसमें यहां पर 21 संचालिका एवं सहयोगी महिलाएं, 11 पीड़ित महिलाएं और 11 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि गिरफ्तारी  के बाद कोठे संचालिकाओं और महिलाओं ने थाने में ही हंगामा काटा। इन महिलाओं का कहना था कि कोठे पुलिस के संरक्षण पर चल रहे हैं और इन्हें हफ्ता जाता है। इस बार नहीं दिया गया तो पुलिस ने छापा मारा है। 

  • imran khan

    News24, Aug 2019, 8:40 AM IST

    इमरान खान का नया प्लान: कुत्तों को बेंच कर पाक होगा मालामाल, वाह रे पाकिस्तान

    पाकिस्तान के सिंध प्रांत की एसेंबली में एक बिल पेश किया है, जिसके तहत पाकिस्तान के कुत्तों को चीन और फिलीपीन्स बेचने की बात कही गई है। भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है। शुक्रवार को ही एफएटीएफ ने पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान का भिखारी होना तय माना जा रहा है। कुछ समय पहले पाकिस्तान ने गधों के जरिए राजस्व कमाने का प्लान बनाया था और उसने पाकिस्तान से चीन को गधे निर्यात करने की योजना बनाई थी।

  • undefined

    News21, Aug 2019, 8:22 PM IST

    कैसिनो से पैसा कमा रहा है नेपाल और बर्बाद हो रहे हैं भारतीय

    नियमों के मुताबिक इन कैसिनो में नेपाली जुआ नहीं खेल सकते हैं। बल्कि ये कैसिनो सिर्फ भारतीयों के लिए खोले जा रहे हैं। नेपाल सीमा के भीतर महज तीन किलोमीटर के दायरे में कैसिनो खोले जा रहे हैं। जबकि पहले इन कैसिनो के पांच किलोमीटर की सीमा तय थी। भारतीय युवा वहां आसानी से चले जाते हैं। क्योंकि नेपाल जाने के लिए किसी भी तरह का वीजा या अनुमति की जरूरत नहीं है।

  • woman lawyer gets murderd under mysterious circumstances

    News13, Aug 2019, 8:59 AM IST

    जिम ट्रेनर की आशनाई में पत्नी ने दी पति की सुपारी, लंच टिफिन के जरिए बताती थी कहां पर है पति

    एसएसपी वैभव कृष्ण इस बारे में पत्रकारों को बताया। उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को ग्रेटर नोएडा में तिलपता के पास 130 मीटर रोड स्थित ओसिस वेनेसिया हाइट्स बिल्डर के मार्केटिंग मैनेजर राजीव कुमार बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां बरसा दी थीं। उस राजीव कुमार अपने साइट के गेट पर उतर रहे थे और उन्हें चार गोलियां लगीं। इसके बाद कंपनी लोग उन्हें घायल अवस्था में नोएडा के कैलाश अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है।

  • talaq

    News13, Aug 2019, 8:47 AM IST

    बीमार बच्चों के लिए दवा के पैसे मांगे तो ईद पर मिली तीन तलाक की ‘ईदी’

    शौहर ने महज तीस रुपये के लिए बेगम को तलाक दिया है। जानकारी के मुताबिक  हापुड़ कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला की शादी 3 साल पहले मोहल्ले में रहने वाले एक युवक से हुई थी। उस वक्त से ही ससुराल वाले नाराज चल रहे थे क्योंकि उन्होंने कार मांगी थी। जिसको देने में पीड़िता का मायके वाले समर्थ नहीं थे। कार न मिलने से नाराज पति और ससुराल वाले आए दिन पीड़िता के साथ मारपीट और गाली-गलौच करते थे।

  • নারদা কাণ্ডে ইডি চৎপরতা। ছবি- উইকিপিডিয়া

    News7, Aug 2019, 11:09 AM IST

    खनन घोटाले के आरोपी आईएएस अफसरों से ईडी ने मांगा पिछले दस सालों के आय का रिकार्ड

     उत्तर प्रदेश के पांच आईएएस अफसरों पर खनन घोटाले के मामले में सीबीआई की जांच चल रही है। वहीं अब ईडी भी इन अफसरों की आय की जांच कर रहा है। क्योंकि ईडी को लगता है कि इन लोगों के पास अवैध तरीके पैसा पहुंचा है। लिहाजा इन अफसरों से ईडी ने पूरे दस का आय का ब्योरा, आयकर दाखिल और विभिन्न स्रोतों से अर्जित किए गए धन के बारे में भी जानकारी मांगी है।

  • BSP legislator said the party gives ticket by money, Mayawati has already faced allegations

    News1, Aug 2019, 10:07 PM IST

    बसपा विधायक ने कहा पार्टी पैसे देकर देती है टिकट, मायावती पर पहले भी लग चुके हैं आरोप

    फिलहाल पार्टी विधायक के इस बयान से राज्य में पार्टी बैकफुट पर है। इस मामले में कोई भी नेता कुछ भी कहने से कतरा रहा है। हालांक ये माना जा रहा है कि विधायक पर कार्यवाही होनी तय है। राज्य में लोकसभा चुनाव में बसपा का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। वैसे ही बेहद निराशाजनक साबित हुआ था। हालाकिं बीएसपी में पैसे लेकर टिकट देने का आरोप कोई नया नहीं है।