Mukul Roy  

(Search results - 10)
  • undefined

    NewsJun 15, 2020, 2:08 PM IST

    पश्चिम बंगाल में मुकल रॉय का कद बढ़ाएगी भाजपा!

    जानकारी के मुताबिक  भाजपा नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो बार मुकुल रॉय को दिल्ली बुला चुके हैं। रॉय के साथ ही उनके करीबी सब्यसाची दत्त भी दिल्ली पहुंचे। अमित शाह ने पिछले हफ्ते दो बार मुकुल के साथ बैठक की। कहा जा रहा है कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उनसे बातचीत हो रही है। राज्य में चुनाव कमान अभी तक भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने अपने हाथ में रखी है।

  • undefined

    NewsFeb 10, 2020, 6:02 AM IST

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले निकायों में होगा सेमीफाइनल

    अप्रैल में होने वाले राज्य में नगरपालिका चुनावों के लिए भाजपा और टीएमसी ने अभी से तैयारी कर ली है। इसे राज्य के विधानसभा से पहले सेमीफाइनल माने जा रहे हैं। राजनीतिक पर्यवेक्षकों का कहना है कि रॉय की तीसरी बार चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक के रूप में नियुक्ति की गई है। क्योंकि मुकुल राय टीएमसी में रहे हैं और उसकी आक्रामक नीतियों को अच्छी तरह से जानते हैं।

  • Mamta want to establish her as leader opposition in central

    NewsOct 1, 2019, 9:07 AM IST

    अमित शाह करेंगे पूजा पंडाल का उद्घाटन और ममता को मिलेगा बड़ा झटका

    पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है। हालांकि ममता को पहले से ही एक बड़ा झटका लग चुका है। क्योंकि दुर्गा पूजा पंडाल की राजनीति में अभी तक सिर्फ टीएमसी का एकाधिकार था। लेकिन अब ये तिलिस्म टूट रहा है। राज्य के पूजा पंडालों में भाजपा की एंट्री हो चुकी है। जिसके बाद ममता बनर्जी घबराई हुई हैं। 

  • twelve bangla film industries artist joined BJP

    NewsJul 18, 2019, 9:02 PM IST

    भाजपा ने बंगाल के टॉलीवुड में बढ़ाया कुनबा, एक दर्जन टीवी सितारे पार्टी में शामिल

    भाजपा ने राज्य में टॉलीवुड के नाम से मशहूर बंगला फिल्म उद्योग में ममता बनर्जी का एकाधिकार तोड़ने के लिए करीब एक दर्जन टीवी सितारों को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इन सितारों ने दिल्ली में पार्टी की सदस्यता ली है।

  • BJp leader claimed 107 West Bengal MLAs from CPM, Congress and TMC will join BJP soon

    NewsJul 13, 2019, 6:10 PM IST

    अब दीदी के राज्य में भी बीजेपी शुरू करने जा रही है ऑपरेशन लोटस!

    असल में ममता बनर्जी भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी की बढ़ती ताकत को लेकर घबराई हुई हैं। क्योंकि  बीजेपी ने राज्य में 18 सीटों पर जीत हासिल की थी। जबकि टीएमसी महज 22 सीटें ही जीत पाई थी। चौंकाने वाले ये है कि टीएमसी और बीजेपी के बीच वोटों का प्रतिशत भी काफी कम हो गया है, यह महज अब तीन फीसदी है।

  • Narendra modi government jerk pakistan not invite imran khan for oath ceremony

    NewsMay 29, 2019, 2:47 PM IST

    मोदी के शपथग्रहण में बंगाल में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों को न्योता

    भाजपा की ओर से सिर्फ 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान हुई हिंसा में मारे गए पार्टी कार्यकर्ताओं के परिजनों को ही न्योता नहीं दिया गया, राज्य में पंचायत चुनाव के दौरान जान गंवाने वालों को भी इस कार्यक्रम में बुलाया गया है।  

  • shubhranshu roy

    NewsMay 25, 2019, 2:10 PM IST

    सच होने लगी पीएम मोदी की भविष्यवाणी: ममता के विधायकों में भगदड़ शुरु

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने एक विधायक शुभ्रांशु राय को पार्टी से निलंबित कर दिया। लेकिन उन्होंने यह बयान देकर सनसनी फैला दी कि टीएमसी में विधायकों का दम घुट रहा है। उनके संपर्क में कई विधायक हैं, जो पार्टी छोड़ना चाहते हैं। शुभ्रांशु ने बयान दिया कि वह भी जल्दी ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

  • undefined

    NewsApr 15, 2019, 4:14 PM IST

    राजीव कुमार का कोर्ट को बयान कहा चिटफंड घोटाले के चलते परेशान कर रही CBI

    पिछली सुनवाई के दौरान मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगई ने सीबीआई की अर्जी पर सुनवाई करते हुए कहा था कि अगर हमें जरूरी लगा तो राजीव कुमार की गिरफ्तारी पर लगी रोक हटा देंगे। 

  • arjun singh of TMC joined BJP

    NewsMar 14, 2019, 3:57 PM IST

    ममता बनर्जी के इस विधायक ने पकड़ लिया बीजेपी का दामन

    पश्चिम बंगाल से बीजेपी के लिए अच्छी लेकिन सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के लिए बुरी खबर है। ममता बनर्जी का एक विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया है। अर्जुन सिंह नाम के यह विधायक भाटपारा विधानसभा सीट से टीएमसी के टिकट पर जीते थे। उन्हें बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

  • undefined

    NewsFeb 4, 2019, 7:25 PM IST

    EXCLUSIVE:मुकल रॉय बोले, ममता vs सीबीआई विवाद के बाद बंगाल में 20-22 सीटें जीतेगी भाजपा

    भाजपा के बड़े चेहरे मुकुल रॉय ने दावा किया है कि बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी द्वारा सारदा घोटाले की जांच के सिलसिले में कोलकाता के कमिश्नर से पूछताछ की कोशिशों के खिलाफ किए जा रहे 'सियासी ड्रामे' के बाद राज्य में भाजपा 20-22 सीटें जीतेगी। 'माय नेशन'  से एक्सक्लूसिव बातचीत में मुकुल रॉय ने यह बात कही। बंगाल में जो कुछ हो रहा है वह लोकतंत्र के लिए दुखद है। रॉय ने ममता के साथ धरने पर  बैठने वाले आईपीएस राजीव कुमार की भी कड़ी आलोचना की।