Mumbai Police  

(Search results - 23)
  • Corona wreaked havoc in Maharashtra police, 19000 policemen corona infected and 186 killedCorona wreaked havoc in Maharashtra police, 19000 policemen corona infected and 186 killed

    NewsSep 13, 2020, 7:40 AM IST

    महाराष्ट्र पुलिस में कोरोना का कहर, अब तक 19000 पुलिसकर्मी हुए कोरोना संक्रमित और 186 ने तोड़ा दम

    जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में पुलिसकर्मी खुद को कोरोना संक्रमण से बचाने में असफल हुए हैं और पिछले छह महीनों के दौरान राज्य में 186 पुलिसकर्मियों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है और इसमें 16 पुलिस अधिकारी हैं। 

  • CBI to investigate Sushant Singh Rajput suicide case from today, many big secrets   will openCBI to investigate Sushant Singh Rajput suicide case from today, many big secrets   will open

    NewsAug 6, 2020, 12:41 PM IST

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की आज से सीबीआई करेगी जांच, खुलेंगे कई बड़े राज

    फिलहाल इस मामले के सीबीआई के हाथ में आने के बाद इस मामले में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं। क्योंकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की मांग की गई थी और इसके केन्द्र सरकारने मंजूरी दी है और इस मामले में सीबीआई की मुंबई यूनिट जांच करेगी। 

  • Bihar government's big decision in Sushant Singh Rajput case, CM will recommend CBI inquiryBihar government's big decision in Sushant Singh Rajput case, CM will recommend CBI inquiry

    NewsAug 4, 2020, 2:36 PM IST

    खुलेंगे सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के राज, बिहार सरकार करेगी सीबीआई जांच की सिफारिश

    असल में इस मामले में अभी तक बिहार और मुंबई पुलिस के बीच तालमेल नहीं दिख रहा है। हालांकि सच्चाई ये भी है कि मुंबई पुलिस इस मामले में बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है। इसका आरोप बिहार पुलिस ने लगाया है। वहीं सोशल मीडिया में इस मामले में तरह तरह की अफवाहें चल रही हैं। 

  • PM Narendra Modi will meet with states CM amid lockdownPM Narendra Modi will meet with states CM amid lockdown

    NewsMay 10, 2020, 6:54 PM IST

    लॉकडाउन के बीच राज्यों के सीएम के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी की होगी बैठक

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोनोवायरस लॉकडाउन की वर्तमान स्थिति के बीच सोमवार को दोपहर 3 बजे सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री मुख्यमंत्रियों के साथ लॉकडाउन से बाहर निकलने की रणनीति पर चर्चा करेंगे।  देश लॉकडाउन-3 17 मई तक लागू रहेगा। देश में 1 मई को लॉकडाउन को तीसरी बार बढ़ाया गया था। जबकि देश में पहली बार 24 मार्च को पहली बार लॉकडाउन लगाया था।

  • 787 policemen in Maharashtra corona positive, seven dead787 policemen in Maharashtra corona positive, seven dead

    NewsMay 10, 2020, 2:44 PM IST

    महाराष्ट्र में 787 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव, सात की मौत

    महाराष्ट्र में  पिछले 24 घंटे में 7 अधिकारी सहित कुल 72 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और इससे बाद राज्य में कोरोना से संक्रमित होने वाले पुलिसकर्मियों की संख्या 787 के पास पहुंच गई है।  संक्रमितों में 88 पुलिस अधिकारी और 698 पुलिस कर्मचारी शामिल हैं। वहीं अभी तक सात पुलिस कर्मियों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। 

  • More than 450 policeman corona positive in MaharashtraMore than 450 policeman corona positive in Maharashtra

    NewsMay 5, 2020, 5:59 PM IST

    महाराष्ट्र में 450 से अधिक पुलिसकर्मियों कोरोना पॉजिटिव

    राज्य में अब तक कोरोना के कारण चार पुलिस कर्मियों की मौत हो गई है। वहीं अब पुलिस कर्मियों के संक्रमित होने का आंकड़ा बढ़ गया है। राज्य में करीब 450 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें से 48 पुलिस अधिकारी हैं जबकि 409 पुलिसकर्मी हैं। इसके बाद पुलिसकर्मियों को क्वारंटिन में भेज दिया गया है।
     

  • Woman raped by 3 in separate incidents within 2 hours in Navi MumbaiWoman raped by 3 in separate incidents within 2 hours in Navi Mumbai

    NewsFeb 27, 2020, 11:34 AM IST

    मुंबई में दो घंटे में एक महिला से तीन लोगों ने किया बलात्कार, गिरफ्तार

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के नवी मुंबई में 19 फरवरी की रात को दो घंटे के भीतर दो अलग-अलग घटनाओं में तीन पुरुषों द्वारा एक 19 वर्षीय महिला का कथित रूप से बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एक ऑटोरिक्शा चालक सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

  • Two actresses arrested in sex racket, know how much was chargedTwo actresses arrested in sex racket, know how much was charged

    NewsJan 22, 2020, 8:47 AM IST

    सेक्स रैकेट में दो एक्ट्रेस गिरफ्तार, जानें कितना लेती थी चार्ज

    मुंबई पुलिस ने दो एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। इसमें हिंदी फिल्मों में काम करने वाली दो एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर इस बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

  • Doctor bom was absconding from parole wat to blast in UPDoctor bom was absconding from parole wat to blast in UP

    NewsJan 20, 2020, 8:26 AM IST

    यूपी दहलाने के फिराक में था पैरोल से फरार 'डॉक्टर बम'

    दो दिन पहले ही देशभर में 100 से ज्यादा बम धमकों को अंजाम देने वाला जलीस अंसारी मुंबई के अपने घर से फरार हो गया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस की एटीएस और खुफिया एजेंसियां की परेशानियां बढ़ गई थी। क्योंकि जलीस पैरोल पर बाहर आया था और शुक्रवार को ही उसकी पैरोल खत्म हो रही थी। मुंबई से फरार होने के बाद अंसारी आतंकी घटना करने की फ़िराक़ में था। 

  • Accused of serial blast escaped from home on paroleAccused of serial blast escaped from home on parole

    NewsJan 17, 2020, 8:40 AM IST

    पैरोल पर जेल से बाहर आया सीरियल ब्लास्ट का आरोपी घर से फरार

    अंसारी को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और वह अजमेर की जेल में कारावास की सजा काट रहा था। लेकिन उसे कोर्ट ने पैरोल पर छोड़ा था और आज उसकी पैरोल की समय सीमा समाप्त हो रही है। लेकिन इसी बीच उसके घर से फरार होने की खबर से सुरक्षा एजेंसियां सकते में आ गई हैं। महाराष्ट्र एटीएस, मुंबई क्राइम ब्रांच समेत अन्य एजेंसियां भी अंसारी को खोजने में लग गई है।

  • Inspector who arrested terrorist Kasab, Mumbai police suspended himInspector who arrested terrorist Kasab, Mumbai police suspended him

    NewsAug 10, 2019, 12:38 PM IST

    जिस इंस्पेक्टर ने किया आतंकी कसाब को गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने उसे ही कर दिया सस्पेंड

    संजय गोविलकर को मुम्बई पुलिस आयुक्त सस्पेंड किया है। संजय गोविलकर पर आरोप है कि उसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी सोहैल भामला को गिरफ्तार नहीं किया। जबकि उसको हिरासत में लिया जा चुका था और महज थोड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। 

  • The young auto driver started masturbation in front of a woman in MumbaiThe young auto driver started masturbation in front of a woman in Mumbai

    NewsJul 31, 2019, 8:28 AM IST

    युवती को देख ऑटो ड्राइवर करने लगा हस्तमैथुन हुआ गिरफ्तार, दिल्ली मेट्रो में भी हो चुकी इस तरह की घटना

    मुंबई में एक ऑटो ड्राइवर ने एक महिला के सामने ही हस्तमैथुन कर दिया। इसके बाद महिला ने सहेली की सलाह पर मुंबई को पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया।

  • Encounter specialist Pradeep sharma resigned from police service,  planning to contest assembly electionEncounter specialist Pradeep sharma resigned from police service,  planning to contest assembly election

    NewsJul 19, 2019, 3:12 PM IST

    एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने छोड़ी पुलिस की नौकरी, भाजपा से लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव

    हालांकि प्रदीप शर्मा की काफी पहले से ही राजनीति में उतरने की चर्चा थी। लेकिन वह अभी खुलकर कुछ नहीं बता रहे हैं। माना जा रहा है कि राज्य में इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदीप शर्मा अपना राजनैतिक कैरियर शुरू कर सकते हैं। इसके लिए उनकी भाजपा के नेताओं से भी बातचीत हो चुकी है। लिहाजा उन्होंने चार जुलाई को ही राज्य के डीजीपी सुबोध कुमार जायसवाल को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) के लिए प्रार्थना पत्र दिया है।

  • tik-tok-case-mumbai-police-arrest-actor-ajaz-khantik-tok-case-mumbai-police-arrest-actor-ajaz-khan

    BollywoodJul 18, 2019, 7:08 PM IST

    छुटभैया एक्टर एजाज खान गिरफ्तार, चर्चा में रहने के लिए शेयर करता था सांप्रदायिक पोस्ट

    मुंबई का एक अनजान से अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने फिल्म इंडस्ट्री में छोटे मोटे रोल किए हैं। लेकिन खुद को चर्चा में बनाए रखने के लिए सांप्रदायिक रुप से विवादित वीडियो पोस्ट करता था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। उसे पहले भी ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। 
     

  • Mumbai police arrest Mafia don dawood nephewMumbai police arrest Mafia don dawood nephew

    NewsJul 18, 2019, 12:34 PM IST

    माफिया डॉन दाऊद का भतीजा मुंबई में गिरफ्तार

     अंतरराष्ट्रीय अपराधी दाऊद के भतीजे को मुंबई पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गिरफ्तार किया है। इसे एक तरह के दाऊद पर दबाव बनाने की रणनीति के तौर पर देखा जा रहा है। क्योंकि पिछले कुछ सालों में मुंबई पुलिस ने दाऊद के रिश्तेदारों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है।