Murder  

(Search results - 100)
  • Nation9, Oct 2019, 4:12 PM IST

    मुथूट फाइनेंस प्रबंधक हत्याकांड में रिश्ते का भाई सहित दो गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार्यरत मुथूट फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक की करीब चार महीने पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके रिश्ते के भाई सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • Noida police solved the case of senior supreme court lawyer murder case

    News7, Oct 2019, 8:12 AM IST

    रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का हुआ खुलासा, लिव इन पार्टनर ने कराई थी हत्या

    पुलिस के मुताबिक अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 2 शार्प शूटरों और सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी ने वैभव कृष्ण ने बताया कि 1 अक्टूबर बीटा 2 थानाक्षेत्र में रागिनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लिहाजा पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। असल में ये एक तरह से हाईप्रोफाइल मामला था। जिसको लेकर नोएडा से लेकर लखनऊ तक चर्चा चल रही थी।

  • Tea seller is brutally killed in BHU Varanasi

    News24, Sep 2019, 4:36 PM IST

    बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में चाय विक्रेता की बेरहमी से हत्या

    बीएचयू कैम्पस में एक चाय बेचने वाले की बड़ी ही बेरहमी से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई है। जांच करने वाली पुलिस टीम को घटनास्थल से शराब की बोतलें मिली हैं। 
     

  • psycho killer murdered

    News18, Sep 2019, 9:13 AM IST

    साइको किलर ने लड़की बनकर की थी हत्या, पुलिस की जांच में खुल गया राज

    उत्तर प्रदेश का कानपुर में एक साइको किलर ने प्रधानी का चुनाव लड़ने के लिए वर्तमान ग्राम प्रधान के पति की हत्या कर दी। उसने बेहद शातिर अंदाज में यह हत्या लड़की के कपड़े पहनकर की थी, जिससे कि हत्या का शक लड़की पर जाए। लेकिन आखिरकार पुलिस ने हत्या का यह जटिल मामला सुलझा ही लिया।   
     

  • Protest against alleged killing of Hindu girl Namrata Chandni in Pakistan

    News18, Sep 2019, 8:59 AM IST

    पाकिस्तान में हिंदू लड़की की हत्या, चली न्याय की मुहिम पर जांच की मांग पर खामोश हैं इमरान

    जब से पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार आई है तब से वहां पर कट्टरपंथियों ने अल्पसंख्यकों को और ज्यादा निशाना बनाना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान में एक हिंदू लड़की नम्रता चंदानी की उसके हास्टल में हत्या कर उसे आत्महत्या करार दिए जाने की कोशिश की गई। मेडिकल की इस छात्रा ने दो घंटे पहले ही लोगों को मिठाई बांटी थी। लेकिन उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। अब पाकिस्तान के सिंध प्रांत में लोगों ने प्रदर्शन कर इमरान खान सरकार को घेरा है। सोशल मीडिया में भी नम्रता चंदानी की न्याय दिलाने के लिए मुहिम चल रही है।

  • Nation16, Sep 2019, 11:24 PM IST

    श्रद्धालुओं के भरोसे का गलत फायदा उठाता राम रहीम, पहुंच गया अंजाम तक

    सोशल मीडिया अकाउंट पर दिए गए गुरमीत राम रहीम के परिचय के मुताबिक उसे "आध्यात्मिक संत / परोपकारी / बहुमुखी गायक / ऑलराउंडर स्पोर्ट्सपर्सन / फिल्म निर्देशक / अभिनेता / कला निर्देशक / संगीत निर्देशक / लेखक / गीतकार / आत्मकथा लेखक के रुप में बताया जाता है। यहां तक कि उसने खुद को ईश्वर का दूत(मैसेंजर ऑफ गॉड) भी बताना शुरु कर दिया था। लेकिन सच यह है कि वह एक ऐसे साम्राज्य का मालिक था जहां उसके आदेश पर हत्या, बंध्याकरण और बलात्कार किये जाते थे।

  • Nation12, Sep 2019, 2:33 PM IST

    आसाराम के आपराधिक साम्राज्य की कहानी, जानिए कैसे उसने पूरी दुनिया को धोखे में रखा

    आसाराम बापू को 2013 में बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह यौन इच्छाओं से दूर रहने के बारे में उपदेश देता था लेकिन उसकी वास्तविकता कुछ और ही थी। आसाराम बापू की कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह है। वह फर्श से अर्श तक पहुंचा और फिर उसका बुरी तरह पतन हुआ। 
     

  • Hawker cut the ax and murdered him when he asked for newspaper money

    News6, Sep 2019, 8:24 AM IST

    हॉकर ने अखबार के पैसे मांगे तो कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

    जानकारी के मूताबिक जयपुर के खो नागोरियान क्षेत्र में अखबार के हॉकर मुन्ना की रफीक नाम के एक आदमी ने कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। मुन्ना का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने रफीक से अखबार के पैसे मांगे और रफीक ने इसी बात को लेकर मुन्ना की हत्या कर दी। इस घटना के बाद लोगों ने रफीक की पिटाई कर दी और मामला इतना बढ़ गया कि पथराव और लाठीजार्च की नौबत आ गई। 

  • Ateeq Ahmad

    News4, Sep 2019, 6:49 PM IST

    बाहुबली नेता अतीक अहमद के खिलाफ एक और मामला खुला

    सीबीआई अदालत ने विधायक राजूपाल मर्डर केस में  पूर्व सांसद अतीक अहमद व अन्य के खिलाफ संज्ञान लिया है। इस मामले में सभी आरोपियों को विचारण के लिए 21 सितंबर को तलब किया गया है। 
     

  • Varanasi teacher murder mystery solved by uttar pradesh police

    News2, Sep 2019, 6:58 PM IST

    निवेदिता हत्याकांड का राज खुला, पति ने प्रेमिका के साथ रची थी साजिश

    वाराणसी में शिक्षिका निवेदिता सिंह की हत्या के मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की जांच में पता चला कि पति ने ही अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर हत्या की ये साजिश रची थी। 
     

  • youth killed in kanpur in old rivalry

    News26, Aug 2019, 6:52 PM IST

    पुरानी रंजिश में दोस्तों ने कर दी धोखे से हत्या

    कानपुर में दो लड़कों ने अपने तीसरे दोस्त की प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक बाईक चला रहा था जबकि आरोपी पीछे बैठे थे। पीछे बैठे लड़कों ने उसकी कनपटी से सटाकर गोली मार दी। 
     

  • pilibhit murder

    News26, Aug 2019, 6:43 PM IST

    दलित से बेटी की शादी नहीं थी मंजूर, धोखे से बुलाकर बना दिया विधवा

    भारतीय समाज आज भी जाति पांति के कुचक्र में उलझा हुआ है। जिसके कारण एक दलित युवक की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका गुनाह था कि उसने जिस लड़की से शादी की थी वह ओबीसी समुदाय की थी। 
     

  • 6 murder in a day in prayagraj

    News24, Aug 2019, 8:03 AM IST

    दूसरी लड़की के साथ देखा प्रेमी तो प्रेमिका ने कर दी हत्या

    बरपेटा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नगांव बासोई बांनीकांटा काकटी कॉलेज में पढ़ने वाले महीदुल इस्लाम नाम के युवक की हत्या की गई है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके साथ रिश्ता निभाने का वादा करने वाली उसकी प्रेमिका की। क्योंकि उसकी प्रेमिका को शक था कि उसकी किसी और लड़की से दोस्ती है। जिसके उसने जलन के मारे उसकी हत्या कर दी।

  • 6 murder in a day in prayagraj

    News21, Aug 2019, 9:29 AM IST

    प्रेमी के साथ देखा पत्नी को तो कर दी हत्या

    जैतपुर इलाके में एक युवक की हत्या कर दी। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक की पहचान विनोद यादव के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने युवक पर लोहे की रॉड से हमला किया था और बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

  • two little girls raped

    News16, Aug 2019, 8:01 PM IST

    दरिंदगी की इंतेहा, रेप के बाद नाबालिग लड़की की हत्या का आरोप

    देश और प्रदेश में महिलाओं के विरुद्ध अत्याचार की घटनाओं को रोकने के लिए सरकारें प्रयास कर रही हैं और इसे रोकने के लिए कठोर कानून भी बनाये गए हैं मगर देश में कुछ ऐसे वहशी दरिन्दे भी है जो कानून को ताक पर रख कर महिलाओं की अस्मत के साथ खेलने में संकोच नहीं कर रहे है | कुछ ऐसी ही एक वारदात को अन्जाम दिया गया है बाराबंकी में , जहाँ एक नाबालिग को पहले घर से अपहृत किया गया और फिर उसकी आबरू लूटने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी |इस घटना का पुलिस ने मुकदमा जरूर दर्ज कर लिया है मगर अभी पोस्टमार्टम के रिपोर्ट का इन्तज़ार कर रही है |