Muzaffarnagar  

(Search results - 11)
  • beheaded dead body of a kid found in forest in muzaffarnagar uttar pradesh

    News7, Sep 2019, 7:49 PM IST

    क्या बच्चे की दी गई नरबलि, लापता 12 वर्षीय बालक की सिर कटी लाश मिली

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से लापता एक बच्चे की जंगल में सिरकटी लाश मिली है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। लाश का सिर काटकर हत्या की गई है। जिससे इस मामले में तंत्र मंत्र या निजी रंजिश की आशंका सामने आ रही है।  
     

  • criminal surrendered at front of police in muzaffarnagar uttar pradesh

    News16, Aug 2019, 7:52 PM IST

    योगी की पुलिस का अपराधियों पर यह खौफ अच्छी बात है !

    अपराधियों पर उत्तर प्रदेश पुलिस की सख्ती रंग ला रही है। खाकी का खौफ जरायम का पेशा करने वालों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अपराधी कभी कोर्ट में सरेंडर कर के अपराध से तौबा कर रहे है तो कभी पुलिस की गोली का शिकार होकर अपाहिज हो रहे है।  
     

  • fire kawad

    News30, Jul 2019, 8:05 PM IST

    कांवड़िया की बाइक में अचानक लगी आग

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा पर निकले दो कांवड़ियों की मोटरसायकिल में अचानक आग लग गई। जिसमें दोनों कावड़िए जलने से बाल बाल बचे। 
     

  • atm cloning gang

    News22, Jul 2019, 7:12 PM IST

    एटीएम ग्राहकों को निशाना बनाने वाला शातिर ठग गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से पुलिस ने एक ऐसे एटीएम ठग मास्टरमाइंड का पर्दाफाश किया है जो कि यूपी, हरियाणा और दिल्ली के 80 लोगों को निशाना बना चुका था। इसके पास से कई एटीएम कार्ड भी बरामद हुए हैं। यह एटीएम क्लोनिंग का माहिर है। 
     

  • Prachi and richa

    News17, Jul 2019, 4:02 PM IST

    'मंदिर तोड़ने वालों को कांवड़ यात्रा पर भेजा जाए', ऋचा भारती प्रकरण पर भड़क उठीं साध्वी प्राची

    झारखंड की एक अदालत ने ऋचा पटेल भारती नाम की एक लड़की को कुरान बांटने का आदेश दिया। जिससे ऋचा ने इनकार कर दिया। लेकिन अदालत के इस आदेश के फायरब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची नाराज हो गईं। उन्होंने कहा कि 'मंदिर तोड़ने वालों को कांवड़ लेने भेजा जाए'
     

  • Muzaffarnagar encounter

    News16, Jul 2019, 1:57 PM IST

    यूपी पुलिस ने मुजफ्फरनगर में दो ईनामी बदमाशों को किया ढेर

    पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेंकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात सामने से आते दिखाई दिए जिसपर पुलिस ने जैसे ही बाइक सवारों को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसमें चेकिंग कर रहे दरोगा अजय पंवार घायल हो गए। पुलिस ने बाइक सवारों का पीछा किया तो बाइक फिसलने के कारण बदमाश बाइक छोड़कर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसमें एक सिपाही विनीत कपासिया गोली लगने से घायल हो गया। फिर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की तो दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों व दोनो पुलिस कर्मियों को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों बदमाशों को मृत घोषित कर दिया।

  • muzaffarnagar badmash

    News13, Jul 2019, 4:10 PM IST

    मुजफ्फरनगर में पुलिस ने बदमाश मोहसिन को गोली से घायल करके किया गिरफ्तार

    मुज़फ्फरनगर में दिन निकलते ही पुलिस व बदमाशो की उस समय मुठभेड़ हो गयी जब मुखबिर की सूचना पर चरथावल पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया हुआ था ।तभी सामने से आ रहे पल्सर सवार दो युवकों ने पुलिस के रोकते ही फायरिंग शुरू कर दी जिसमे पुलिस कर्मी बाल बाल बच गए ।पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया जबकी उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया ।
     

  • News9, Jun 2019, 2:47 PM IST

    अलीगढ़ मासूम हत्याकांड: नाराज लोग सड़कों पर उतरे पुलिस से हुआ टकराव

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मासूम बच्ची की बेरहम हत्या के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया है। नाराज लोगों ने कल महापंचायत बुलाने का ऐलान किया था। लेकिन पुलिस के दबाव में इसे रद्द कर दिया। जिसके बाद से नाराज भीड़ सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रही है। 

  • News11, Apr 2019, 12:06 PM IST

    मुजफ्फरनगर से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालयान का दावा बेहतरीन प्रदर्शन दोहराएगी पार्टी

    लोकसभा चुनावों का पहले चरण के लिए मतदान चल रहा है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर वोटिंग हो रही है। इससे ठीक पहले 'माय नेशन' ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अहम लोकसभा क्षेत्र में से एक मुजफ्फरनगर में भाजपा प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालयान से एक्सक्लूसिव बातचीत की। वह अपनी जीत को लेकर आश्वस्थ दिखे। 'माय नेशन' संवाददाता शंशाक शेखर की रिपोर्ट।

  • Muzaffarnagar Ground report

    News10, Apr 2019, 8:44 PM IST

    Election 2019: मुजफ्फरनगर के किसानों को क्यों पसंद हैं मोदी

    लोकसभा चुनावों का पहला दौर 11 अप्रैल से शुरू हो रहा है। 'माय नेशन' ने गन्ना बेल्ट कहे जाने वाले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसानों के मुद्दों को खंगालने का प्रयास किया। पीएम मोदी को लेकर क्या सोचते हैं मुजफ्फरनगर के किसान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में क्या मोदी मैजिक असर डालेगा। देखिए 'माय नेशन' संवाददाता शंशाक शेखर की गाउंड रिपोर्ट।

  • Yogi Government will withdraw case from Muzaffarnagar riots case

    News6, Feb 2019, 5:34 PM IST

    पश्चिम उत्तर प्रदेश के लिए योगी सरकार ने खेला बढ़ा दांव, मुज्जफरनगर दंगों से जुड़े केस वापस लेगी सरकार

    आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश की योगी सरकार ने बड़ा दांव चल दिया है। योगी सरकार ने फैसला किया है कि वह मुजफ्फरनगर दंगों से जुड़े 38 केस वापस लेगी। इस फैसले के बाद 100 से ज्यादा आरोपियों पर दर्ज मुकदमे वापस होंगे।