Nag  

(Search results - 50)
  • undefined

    News31, Mar 2020, 11:14 AM IST

    नोएडा के डीएम पर गिरी योगी की गाज, लंबी छुट्टी पर गए

    मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी बीएन सिंह को एक बैठक के दौरान कोरोनोवायरस मामलों के लिए फटकार लगाई, जो पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा हैं। लिहाजा इसके बाद सिंह छुट्टी पर चले गए। सिंह ने कहा कि वह दिन में 18 घंटे काम कर रहे है। लेकिन उसके बावजूद जिले के हालत में सुधार नहीं हो रहा है।

  • undefined

    News4, Feb 2020, 10:15 AM IST

    थाने में भूत, अपराधियों को छोड़ पुलिसकर्मी कर रहे हैं हनुमान चालीसा का जाप

    जानकारी के मुताबिक संवेदनशील माने जाने वाले मेरठ के टीपी नगर के थाने में भूत का आतंक है। थाने में पुलिसवाले हनुमान चालीसा का जाप करने में लगे हैं। जबकि क्योंकि एक कैदी का भूत थाने में घूम रहा है और उसका असर ऐसा है कि पुलिसवाले कार्यालत तक को अंदर से बंद कर रहे हैं। ताकि सुरक्षित रह सके।  कहा जा रहा है कि एक युवक को कुछ समय पहले थाने में लाया गया था जहां उसने आत्म हत्या कर ली। 

  • CM Uddhav Thakre says What happened at Jamia Millia Islamia, is like Jallianwala Bagh kps

    News23, Jan 2020, 8:30 AM IST

    शिवसेना ने खेला अयोध्या कार्ड, जानें क्यों ‘राम नगरी’ में करेंगे रामलला के दर्शन

    शिवसेना सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे। क्योंकि शिवसेना का कहना है कि पिछले साल अपने अयोध्या दौरे में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने वादा किया था कि महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद वह फिर से रामलला के दर्शन करने आएंगे। हालांकि तब उन्हें ये पता नहीं था कि वह मुख्यमंत्री बनेंगे। लेकिन रामलला से किया गया वादा पूरा करने के लिए वह अयोध्या जाएंगे।

  • mayawati

    News25, Oct 2019, 8:28 AM IST

    क्या पहली बार उपचुनाव में उतरकर माया ने की गलती, गढ़ को भी नहीं बचा पाई बसपा

    बहुजन समाज पार्टी के इतिहास में मायावती ने पहली बार उपचुनाव में किस्मत को आजमाने का फैसला किया था। बसपा इससे पहले कभी उपचुनाव नहीं लड़ी बल्कि वह उपचुनाव के जरिए जनता का  मूड भांपने का काम करती थी। लेकिन पहली बार मायावती की अगुवाई में पार्टी ने राज्य की 11 सीटों पर प्रत्याशियों को उतारे। हालांकि पार्टी ये मान कर चल रही थी कि लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन का फायदा उसे मिलेगा। लेकिन बसपा को हार का सामना करना पड़ा। 

  • school bus meets an accident near pokharn in rajasthan

    News15, Oct 2019, 9:06 AM IST

    ना गुजरना इस राह पर क्योंकि ये है जानलेवा फ्लाईओवर

    राजधानी के सबसे ज्यादा पॉश इलाका माने जाने वाले पिकअप भवन फ्लाईओवर बेकाबू मोटरसाइकिल सवार तीन लोग पुल की रेलिंग से टकराकर नीचे गिर गये। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरा घायल है। जिसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है। इस हादसे में हर्ष वर्धन सिंह व अक्षय कुमार की मौत हो गयी, जबकि तीसरा साथी राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया।

  • The cobra died as soon as it hit, has this person received a boon

    News6, Sep 2019, 8:10 PM IST

    नाग ने तीन साल तक किया पीछा फिर लिया किसान से नागिन की मौत का बदला

    जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के गांव टुड़यावद निवासी रामपाल यादव को नाग ने डस दिया है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। रामपाल का एक नाग तीन साल से पीछा कर रहा था। लेकिन उसे मौका नहीं मिला। रामपाल यादव के बेटे जगदीश यादव ने बताया कि उसके पिता ने उसे बताया था कि तीन साल पहले वह खेत जोत रहे थे और तभी उनके ट्रैक्टर के नीचे एक सांप गया और उसकी मौत हो गई।

  • TN BJP head

    News3, Sep 2019, 9:51 AM IST

    सपा को राज्यसभा में और मिला बड़ा झटका, भाजपा के खाते में जाएंगी दो सीटें

    असल में अब सपा की राज्यसभा में ताकत और कम हो जाएगी। क्योंकि भाजपा ने संजय सेठ और सुरेंद्र नागर को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया है। ये सपा के लिए बड़ा झटका है। ये दोनों सीटें भाजपा के खाते में आ जाएंगी और ऐसे में राज्यसभा में जहां भाजपा की ताकत बढ़ जाएगी वहीं सपा की ताकत कम होगी। 

  • amit shah

    Nation1, Sep 2019, 3:21 PM IST

    पाकिस्तान के राहुल प्रेम पर भड़के गृहमंत्री अमित शाह

    दुश्मन देश पाकिस्तान के कांग्रेस नेता राहुल गांधी से प्यार पर गृहमंत्री बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने करारा हमला बोला है। वह केन्द्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली में बोल रहे थे। वह इस केन्द्र शासित प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर आए हुए थे। 
     

  • woman threw her child from fourth floor of trauma centre

    News14, Aug 2019, 10:05 AM IST

    बच्चे ने गाड़ी पर हाथ लगाया तो पड़ोसी ने मार दी गोली

    जानकारी के मुताबिक इंदिरानगर के सेक्टर-12 में एक निजी कंपनी के जोनल बिजनेस मैनेजर अभिषेक श्रीवास्तव पत्नी दीपिका, बेटे अयांश के साथ रहते हैं। रात करीब 11:30 बजे वह अपने बेटे के साथ घर के बाहर सड़क पर टहल रहे थे। तभी उनके बेटे का हाथ पड़ोस में रहने वाले अतुल यादवेंद्र की कार में लग गया। इसके बाद पड़ोसी ने अपने भाई के साथ वहीं पर हंगामा करना शुरू कर दिया। 

  • vns girls

    News6, Aug 2019, 8:08 PM IST

    वाराणसी की छोरियां भी छोरों से कम नहीं

    भोलेनाथ की नगरी वाराणसी में सावन के महीने में दंगल का आयोजन किया जाता है। खास तौर पर नाग पंचमी के दिन कई तरह की प्रतियोगिताएं होती हैं। इस बार वाराणसी की महिला खिलाड़ियों ने ताकत का खेल माने जाने वाली कुश्ती में अपना दम खम दिखा दिया।  
     

  • 5 died due to fire in delhi building

    News6, Aug 2019, 8:36 AM IST

    दिल्ली की इमारत में आग से 5 की मौत, 11 झुलसकर घायल

    दिल्ली के जाकिरनगर स्थित एक बहुमंजिला इमारत में आग लगने से 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 11 लोग आग में झुलसने से जख्मी हो गए हैं। यह घटना सोमवार देर रात की है। 
     

  • SP gets one more blow in Rajya Sabha before Article 370 is removed

    News5, Aug 2019, 7:55 PM IST

    अनुच्छेद 370 हटाने से पहले सपा को राज्यसभा में मिला एक और ब़ड़ा झटका

    राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर और नीरज शेखर भी इस्तीफा दे चुके हैं। संजय सेठ कारोबारी हैं और पार्टी के कोषाध्यक्ष के पद पर हैं। ऐसा माना जा रहा है कि संजय सेठ भी पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दिया। इस साल की शुरूआत में संजय सेठ का नाम तेजी से लखनऊ के राजनैतिक गलियारों में उभरा था। क्योंकि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन कराने में संजय सेठ की बहुत अहम भूमिका रही थी।

  • Minor girl  raped

    News1, Aug 2019, 12:50 PM IST

    तीन साल की बच्चे से दो लोगों ने किया रेप, दो हिस्सों में काट डाला शरीर

    जानकारी के मुताबिक राज्य के जमशेदपुर में पिछले हफ्ते टाटानगर रेलवे स्टेशन से एक तीन साल की बच्ची लापता हो गयी थी। ये बच्ची अपनी मांग के साथ सो रही थी तभी रिंकू नाम का शातिर अपराधी वहां पहुंचा और बच्ची को वहां से उठा ले गया। ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी क्योंकि बच्ची की मां रेलवे स्टेशन पर सोई ही थी।

  • UP police

    News1, Aug 2019, 9:07 AM IST

    पहुंचे जेल तो ट्रेनिंग लेकर निकले बाहर और बनाया गैंग, फिर पहुंचे हवालात

    राजधानी के मड़ियांव थाने की पुलिस ने चार चोरों को पकड़ा है। ये चोर जेल में अपराधियों से नए हथकंडे सीखकर बाहर आए थे और इसके बाद इन्होंने अपना गैंग बना लिया और फिर चोरी करने लगे। इन चार चोरों को मड़ियांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अब इन्हें फिर जेल भेजने की तैयारी चल रही है। आरोपी इतने शातिर हैं कि वह मोबाइल फोन का आईएमईआई नंबर तक बदल देते थे जिससे पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाती थी।

  • Modi ji and yogi ji change the name of the street, this is not in Pakistan

    News1, Aug 2019, 7:21 AM IST

    मोदी जी और योगी जी बदल दो गली का नाम, नहीं है ये पाकिस्तान में

    उत्तर प्रदेश के सबसे ज्यादा विकसित माने जाने वाले ग्रेटर नोएडा एक कॉलोनी आजकर मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। वो भी इसके नाम के कारण। क्योंकि इस कॉलोनी का नाम है 'पाकिस्तान वाली गली'। इन नाम को लेकर इन लोगों को आपत्ति है। लेकिन कोई भी इस कॉलोनी का नाम नहीं बदल रहा है। हालांकि सरकारी दस्तावेजों में भी इसका नाम ये नहीं दर्ज है।