Nathuram Godse  

(Search results - 5)
  • vd savarkar

    News3, Jan 2020, 7:37 AM IST

    कांग्रेस नहीं छोड़ना चाहती है सावरकर का मुद्दा, सावरकर और गोडसे को बताया होमोसेक्सुअल

     पिछले दिनों राहुल गांधी के राहुल सावरकर के बयान के बाद अब कांग्रेस के संगठन कांग्रेस सेवा ने अपनी बुकलेट में दावा किया है कि वीर सावरकर और नाथूराम गोडसे के बीच शारीरिक संबंध थे। सेवा दल ने इस बुकलेट में ये भी लिखा है कि राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ नाजी और फासीवादी संस्‍था है।

  • deep dive, abhinav khare,Sadhvi Pragya Thakur, MP, Bhopal, parliamnent, controversial remark,nathuram godse

    News2, Dec 2019, 11:00 PM IST

    विवाद जो पीछा नहीं छोड़ते हैं साध्वी के

    लोकसभा में सिर्फ एक सांसद हैं जो हमेशा अपने कामों के लिए नहीं बल्कि अपने विवादों के लिए सुर्खियों में रहती हैं, वो हैं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर। वह मालेगांव विस्फोटों में आरोपी है, लेकिन उसके खिलाफ सबूत की कमी ने उसे लोकसभा चुनाव लड़ने की अनुमति दी और उसने कांग्रेस के दिग्गज दिग्विजय सिंह को 3.64 लाख के बड़े अंतर से हराया।

  • Sadhvi is praying for her statements through silence fast

    News21, May 2019, 10:13 AM IST

    जानें क्यों 'मौन व्रत’ के जरिए प्रायश्चित कर रही हैं साध्वी

    मध्य प्रदेश की भोपाल सीट पर बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस के दिग्विजय सिंह को कड़ी टक्कर दी है। चुनाव में कौन किसे मात देगा ये तो 23 मई को पता चलेगा। लेकिन साध्वी पूरे प्रदेश ही देश में बीजेपी की फायरब्रांड नेता के तौर पर उभर गयी हैं। हालांकि चुनाव के दौरान साध्वी ने कई ऐसे बयान दिए, जिसके कारण उन्हें सुर्खियां तो मिली लेकिन उनका विरोध भी हुआ।

  • gandhi and godse

    Views16, May 2019, 3:29 PM IST

    जानिए कब हुआ था आजाद भारत का पहला नरसंहार

    अभिनेता से राजनेता बने कमल हासन ने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे के बहाने पूरे हिंदू समुदाय पर निशाना साधा है। लेकिन हासन ने यह नहीं बताया कि गांधी जी की हत्या के बाद उनके तथाकथित अहिंसक अनुयायियों ने कितने क्रूर तरीके से हिंसा फैलाई थी। जिसमें हजारों बेकसूर लोगों की जान चली गई थी। यह आजाद भारत का पहला नरसंहार कहा जाता है। लेकिन इसे सरकारी हस्तक्षेप के कारण दबा दिया गया। 

  • Kamal Haasan

    News13, May 2019, 12:44 PM IST

    कमल हासन के 'हिंदू आतंकी' बयान पर विवाद

    तमिलनाडु के करुर जिले की अरिवाकुरिची विधानसभा सीट के लिए प्रचार के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की ओर इशारा करते हुए कमल हासन ने कहा कि वह एक 'हिंदू आतंकी' था।