Navjot Kaur  

(Search results - 17)
  • is captain ready to kick out Sidhu from his cabinet

    News26, Jun 2019, 11:27 AM IST

    कैप्टन ने कर ली है सिद्धू को कैबिनेट से बाहर निकालने की तैयारी !

     फिलहाल कैप्टन के इस रूख से नवजोत सिद्धू की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो  गयी हैं। कैप्टन ने सिद्धू को कड़े फैसले के संकेत दिए हैं। असल में कुछ दिनों पहले कैप्टन ने सिद्धू का विभाग बदल दिया था। हालांकि उस दिन सिद्धू कैबिनेट की बैठक में भी नहीं पहुंचे थे।

  • Navjot singh sidhu came under captain amarinder singh trap in Punjab

    News25, Jun 2019, 8:12 AM IST

    सिद्धू फिर फंसे कैप्टन के चक्रव्यूह में, राहुल गांधी ने नहीं दे पाएंगे दखल

    आलाकमान भी राज्य में कैप्टन के मामलों में ज्यादा दखल नहीं देता है। वहीं बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोला है। लेकिन उन्हें बार बार शिकस्त मिली है। 

  • Captain Amarinder Singh clapped, Sidhu stranded in CM's Chakravyuh

    News9, Jun 2019, 11:34 AM IST

    कैप्टन की सिद्धू पर गिरी गाज, अब राहुल गांधी का भी नहीं चलेगा दांव

    तीन दिन पहले ही कैप्टन ने सिद्धू का मंत्रालय बदल दिया था। हालांकि लोकसभा चुनाव के बाद हुई कैबिनेट की बैठक में सिद्धू नहीं गए। जिसे उनकी नाराजगी के तौर पर देखा जा रहा था। लेकिन उसके तुरंत बाद कैप्टन ने उनका मंत्रालय बदल दिया। हालांकि कहा ये जा रहा है कि राहुल गांधी की सिफारिश पर सिद्धू को मंत्रिमंडल से नहीं निकाला गया।

  • Navjot singh sidhu could be out by the captain amarinder singh googli ball

    News31, May 2019, 8:51 AM IST

    छक्का मारने के चक्कर में कहीं कैप्टन की गुगली से आउट न हो जाएं सिद्धू

    पंजाब में कांग्रेस सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्हें बिना किसी वजह से पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। क्योंकि कुछ लोग इसे वजह बताकर उन्हें पार्टी से बाहर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया, उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वो हार को स्वीकार करें। कुछ दिन पहले ही कैप्टन ने कहा कि सिद्धू ने अपने स्थानीय निकाय विभाग में काम नहीं किया।

  • Congress planning to expel sidhu from party, know what said captain to Rahul gandhi

    News25, May 2019, 2:54 PM IST

    क्या सिद्धू को बाहर करने की तैयारी में है कांग्रेस, जानें राहुल से क्या कहा कैप्टन ने

    पिछले दस दिन से राज्य में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद बना हुआ है। सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर कुछ दिन पहले तक कैप्टन के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे थे। हालांकि पहले कैप्टन शांत रहे, लेकिन उसके बाद उन्होंने उन दोनों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। सिद्धू की पत्नी ने आरोप लगाया कि कैप्टन के कारण ही उनका लोकसभा का टिकट काटा गया। 

  • Navjot singh sidhu could be expel from captain cabinet in punjab

    News22, May 2019, 3:32 PM IST

    कैप्टन कैबिनेट से निकाले जा सकते हैं सिद्धू, जानें कौन हुआ खिलाफ

    तीन दिन पहले ही कैप्टन के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ उनके कैबिनेट के सहयोगी हो गए हैं। अब इन मंत्रियों ने सिदधू को कैबिनेट से निकालने की मांग कर दी है। फिलहाल कैप्टन के विवाद के बाद उनके समर्थन में तो कोई नहीं आ रहा है, लेकिन उनका विरोध जरूर हो गया है।

  • Captain Amrinder singh disclose one thing about sidhu, know what said Captain

    News19, May 2019, 3:19 PM IST

    क्या नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहते हैं पंजाब का सीएम, कांग्रेस के इस बड़े नेता ने खोला राज

    पंजाब की 13 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। लेकिन मतदान के बीच मे ही कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच तल्खियां देखने को मिल रही हैं। लेकिन अब इन नेताओं के बीच आरोप और प्रत्यारोप का दौर शुरू भी हो गया है। कल की कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि अगर कोई ये कहता है कि पंजाब में लोकसभा चुनाव हारने के बाद वह इस्तीफा देंगें तो वह भी उनके साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर कैबिनेट से इस्तीफा देंगे।

  • Will navjot singh sidhu put his resignation after general election result declaration from caption cabinet

    News18, May 2019, 1:45 PM IST

    तो क्या 23 मई के बाद नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन कैबिनेट से देंगे इस्तीफा

    अभी तक सीधे तौर पर कैप्टन पर आरोप लगाने से बचते आ रहे सिद्धू ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सिद्धू ने कैप्टन को चुनौती देते हुए कहा कि अगर कोई ये कहता है कि अगर राज्य की 13 सीटों को नहीं जीता गया और वह इस्तीफा देंगे। वह भी ऐलान करते हैं कि अगर उनके साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ अगर कार्यवाही नहीं की गयी तो वह चुनाव नतीजों के बाद इस्तीफा दे देंगे। 

  • know Why navjot singh Sidhu said his wife never tell a lie

    News17, May 2019, 9:06 AM IST

    जानें क्यों नवजोत सिद्धू ने कहा कि मेरी पत्नी झूठ नहीं बोलती

    अब पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने नवजोत कौर को अमृतसर से टिकट न दिए जाने के आरोपों के बाद उनका बचाव किया है। इस मामले पर अब सिद्धू कह रहे हैं कि “मेरी पत्नी के पास इतनी शक्ति और नैतिक अधिकार है कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी।” यानी एक तरह से सिद्धू नवजोत कौर के आरोपों को सही ठहरा रहे हैं। 

  • Navjot singh sidhu will election campaign in Punjab after captain unwillingness

    News15, May 2019, 10:27 AM IST

    सिद्धू परिवार के विरोध से डरी कांग्रेस, सिद्धू करेंगे पंजाब में पार्टी का प्रचार

    कल ही सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाया था कि उनके दबाव में राज्य प्रभारी आशा कुमारी ने उन्हें लोकसभा टिकट नहीं दिया। नवजोत के आरोप के बाद राज्य में कांग्रेस के नेताओं के बीच चली आ रही गुटबाजी सामने आ गयी। नवजोत कौर सिद्धू लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थी और उन्होंने इसके लिए अमृतसर से चुनाव लड़ने की तैयारी की थी।

  • Sidhu's wife landed against CM Amarinder, opened mystery on ticket

    News14, May 2019, 12:55 PM IST

    सीएम अमरिंदर के खिलाफ मैदान में उतरी सिद्धू की पत्नी, कैप्टन का खोला राज

    लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने पंजाब से नवजोत कौर सिद्धू को टिकट नहीं दिया है। जबकि उन्हें उम्मीद थी कि पार्टी लोकसभा का टिकट देगी। नवजोत कौर चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ाना चाहती थी और इसके लिए उन्होंने पहले से ही तैयारी की थी। लेकिन यहां से पार्टी ने पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल को टिकट दिया। टिकट न मिलने के बाद हालांकि नवजोत कौर शांत रही। लेकिन मतदान से महज कुछ दिन पहले उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ बयान देकर राजनीति गर्मा दी है। 

  • Congress not given ticket to Navjot kaur sidhu as yet in punjab

    News13, Apr 2019, 11:42 AM IST

    तो क्या इस कारण नहीं मिल रहा है 'मिसेज सिद्धू' को कांग्रेस का टिकट

    अभी तक कांग्रेस राज्य की 13 में से 11 सीटें सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। पार्टी ने चंडीगढ़ सीट पर भी पूर्व मंत्री पवन बंसल को टिकट दिया है। लेकिन अभी तक कई सीटों पर दावेदारी कर रही नवजोत कौर सिद्धू को पार्टी ने कहीं से भी टिकट नहीं दिया है। 

  • Two ex-bureaucrats will fight face to face, close of Digvijay singh get ticket from Punjab

    News7, Apr 2019, 12:01 PM IST

    पंजाब में आमने-सामने होंगे दो पूर्व आईएएस, दिग्विजय के करीबी को मिला टिकट

    पंजाब में लोकसभा चुनाव में दो पूर्व आईएएस अफसर एक दूसरे के आमने सामने होंगे। पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के करीबी अफसर डा. अमर सिंह को टिकट दिया गया है। इस सीट पर उनका मुकाबला दूसरे रिटायर्ड आईएएस शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार दरबारा सिंह गुरू से होगा।

  • Captain wife get ticket from Patiala seat, Navjot Singh Sidhu get a big blow in Punjab

    News3, Apr 2019, 9:48 AM IST

    पंजाब में कैप्टन ने मारी बाजी, नवजोत सिंह सिद्धू को मिला बड़ा झटका

    कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए छह प्रत्याशियों की सूची जारी की है। पार्टी ने राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की पत्नी परनीत कौर को पटियाला से टिकट देकर भरोसा जताया है वहीं इस सूची से नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी का नाम गायब है।

  • manish tiwari

    News28, Jan 2019, 9:17 AM IST

    नवजोत के बाद अब इस सीट पर मनीष तिवारी ने ठोकी दावेदारी

    चंडीगढ़ लोकसभा सीट कांग्रेस के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है। इस एक सीट पर एक नहीं अभी तक तीन-तीन दिग्गजों ने अपनी दावेदारी ठोक दी है और हर कोई अपना हक इस सीट पर जता रहा है।