Nd Tiwari  

(Search results - 10)
  • Delhi police crime branch filled chargesheet in rohit shakhar murder case, one accused and 56 witness

    News18, Jul 2019, 6:54 PM IST

    रोहित शेखर मर्डर केस: दिल्ली क्राइम ब्रांच की चार्जशीट में 1 आरोपी 56 गवाह

    रोहित शेखर की अप्रैल में संदिग्ध हालत में मौत हो गयी थी। हाई प्रोफाइल केस होने के कारण दिल्ली पुलिस ने इस मामले को क्राइम ब्रांच को दिया। कई दिनों की तफ्तीश के बाद दिल्ली पुलिस ने रोहित की हत्या में उसकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया। अपूर्वा ने पूछताछ में कई तरह के बयान दिए।

  • Crime branch investigating even tantra-mantra angle in rohit shekhar murder case

    News28, Apr 2019, 4:03 PM IST

    रोहित शेखर मर्डर केस में तंत्र-मंत्र के एंगल पर जांच कर रही है क्राइम ब्रांच?

    हाई प्रोफाइल मर्डर केस होने के कारण इस मामले में पुलिस फूंक-फूंक चल चल रही है। वहीं अपूर्वा शुक्ला तिवारी का एक वकील होना भी पुलिस के लिए दिक्कत भरा है। क्योंकि बगैर किसी सबूत के पुलिस अदालत में अपूर्वा को कातिल साबित नहीं कर पाएगी क्योंकि वह अच्छी तरह से कानूनी बारिखियों को जानती है।

  • rohith tivari

    News24, Apr 2019, 5:41 PM IST

    एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या की हैरान करने वाली वजह आई सामने

    दिल्ली पुलिस के मुताबिक, एनडी तिवारी के पूर्व कर्मचारी की पत्नी से दोस्ती के चलते रोहित की शादीशुदा जिंदगी तनाव के दौर से गुजर रही थी।

  • rohit shekhar murder mystery investigation focus on last three hours step brother clean chit

    News24, Apr 2019, 9:57 AM IST

    आखिरी 3 घंटे खोलेंगे रोहित शेखर मर्डर मिस्ट्री का राज, पुलिस ने अपूर्वा पर दर्ज किया हत्या का केस

    बहरहाल इस मामले में डॉक्टरों ने रोहित की पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सौंप क्राइम ब्रांच को सौंप दी। जिसके मुताबिक रोहित की मौत दम घुटने और कान की नस फटने से हुई। यही नहीं क्राइम ब्रांच अभी विसरा जांच की रिपोर्ट का इंतजार कर रही। क्योंकि इसके जरिए ये भी मालूम चल सकेगा कि क्या रोहित के लीवर, किडनी और आंतों में क्या चोट आयी है। फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

  • rohit shekhar murder mystery wife apoorva narco test

    News23, Apr 2019, 5:10 PM IST

    कौन है रोहित शेखर का कातिल? अब अपूर्वा उगलेगी राज

    सोमवार को ही क्राइम ब्रांच ने रोहित की पत्नी अपूर्वा और उनके दो नौकरों को हिरासत में लिया था। लेकिन क्राइम ब्रांच के अफसर पूछताछ में अपूर्वा से कुछ नहीं उगलवा सके। क्योंकि अपूर्वा एक वकील है और वह हर कानूनी दांवपेंच को अच्छी तरह से जानती है। रोहित शेखर की मां उज्जवला शर्मा ने भी अपूर्वा पर शक जाहिर किया था और उन्होंने कहा था कि अपूर्वा का अकसर रोहित के साथ संपत्ति को लेकर विवाद होता था। 

  • Delhi police arrested rohit shekhar wife apurva along with two servent

    News22, Apr 2019, 9:00 AM IST

    क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को लिया हिरासत में, क्या घर में ही छिपा है रोहित शेखर का कातिल

    क्राइम ब्रांच को उम्मीद है कि इस हत्या की परतें जल्द ही खुल जाएगी। गौरतलब है कि रोहित शेखर की 16 अप्रैल को मौत हुई थी। उधर रोहित शेखर की मां उज्ज्वला ने आरोप लगाया है कि अपूर्वा का शादी से पहले किसी युवक से संबंध थे और वो जायदाद के लिए रोहित को परेशान करती थी। यही नहीं उन्होंने अपूर्वा के परिवार के लोगों पर भी आरोप लगाए। उनका कहना है कि अपूर्वा और उसके परिजन मनी माइंडेड हैं और पैसों के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं। क्योंकि रोहित शेखर एनडी तिवारी के ओएसडी रहे राजीव के बेटे को भी संपत्ति से हिस्सा देना चाहते थे, लेकिन अपूर्वा इसका विरोध करती थी।

  • Rohit shekhar murder case, third women were between Rohit shekhar and his wife

    News21, Apr 2019, 11:47 AM IST

    रोहित शेखर मर्डर मिस्ट्री: पति, पत्नी के बीच में आयी ‘वो’

    पुलिस ने रोहित शेखर के परिवारों वालों से शनिवार को कई घंटों बात की। पुलिस ने उनके नौकरों से भी बातचीत की। लेकिन अभी पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। पुलिस को अब नई जानकारी मिली है रोहित शेखर और उनकी पत्नी के बीच वैवाहिक रिश्ते अच्छे नहीं थे। क्योंकि रोहित शेखर की परिवार की किसी महिला के साथ काफी नजदीकियां थी। जिसके कारण रोहित शेखर और उनकी पत्नी के अकसर लड़ाई होती थी।

  • Properties dispute may cause in Rohit shekhar murder case

    News20, Apr 2019, 2:03 PM IST

    कहीं संपत्ति विवाद में तो नहीं हुई रोहित शेखर की हत्या?

    फिलहाल इस हत्या को लेकर कई सवाल हैं जिनका जवाब मिलना अभी बाकी है। आखिर रात में सोने के बाद अगले दिन शाम चार बजे तक रोहित शेखर क्या सोते ही रहे और परिवार के लोगों ने उन्हें क्यों नहीं जगाया। असल में सोमवार को 40 साल के रोहित शेखर कोटद्वार से लौटने के बाद रात करीब 11 बजे डिफेंस कालोनी स्थित अपने घर लौटे थे। लेकिन जब मंगलवार शाम चार बजे नौकर उन्हें जगाने उनके कमरे में गया तो देखा रोहित की नाक से खून निकल रहा है। 

  • ND tiwari

    News19, Apr 2019, 6:51 PM IST

    तकिए से मुंह दबाने से गई एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की जान, केस दर्ज

    पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत ‘अप्राकृतिक’ होने का इशारा। केस दर्ज, घरवालों से पूछताछ। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही पुलिस।

  • undefined

    News18, Oct 2018, 7:45 PM IST

    कांग्रेस के दिग्गज नेता एनडी तिवारी का निधन, जन्मदिन के दिन ही अंतिम सांस ली

    1990 के लोकसभा चुनाव में तिवारी प्रधानमंत्री पद के दावेदार थे। लेकिन नैनीताल संसदीय सीट से वह मात्र 800 वोट से चुनाव हार गए और प्रधानमंत्री की कुर्सी नरसिम्हा राव को मिली।