Neeraj Shekhar  

(Search results - 6)
  • TN BJP head

    News3, Sep 2019, 9:51 AM IST

    सपा को राज्यसभा में और मिला बड़ा झटका, भाजपा के खाते में जाएंगी दो सीटें

    असल में अब सपा की राज्यसभा में ताकत और कम हो जाएगी। क्योंकि भाजपा ने संजय सेठ और सुरेंद्र नागर को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया है। ये सपा के लिए बड़ा झटका है। ये दोनों सीटें भाजपा के खाते में आ जाएंगी और ऐसे में राज्यसभा में जहां भाजपा की ताकत बढ़ जाएगी वहीं सपा की ताकत कम होगी। 

  • Neeraj

    News9, Aug 2019, 6:41 AM IST

    राज्यसभा में सपा को भाजपा ने ऐसे दिया झटका, नीरज शेखर को बनाया प्रत्याशी

    नीरज शेखर ने राज्यसभा और समाजवादी पार्टी से पिछले महीने ही इस्तीफा दिया था। सपा छोड़ने के अगले दिन ही उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था। हालांकि नीरज के पार्टी छोड़ने के बाद सुरेन्द्र नागर और सपा के कोषाध्यक्ष संजय सेठ ने भी राज्यसभा से इस्तीफा देकर पार्टी से किनारा कर लिया था।

  • SP gets one more blow in Rajya Sabha before Article 370 is removed

    News5, Aug 2019, 7:55 PM IST

    अनुच्छेद 370 हटाने से पहले सपा को राज्यसभा में मिला एक और ब़ड़ा झटका

    राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर और नीरज शेखर भी इस्तीफा दे चुके हैं। संजय सेठ कारोबारी हैं और पार्टी के कोषाध्यक्ष के पद पर हैं। ऐसा माना जा रहा है कि संजय सेठ भी पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दिया। इस साल की शुरूआत में संजय सेठ का नाम तेजी से लखनऊ के राजनैतिक गलियारों में उभरा था। क्योंकि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन कराने में संजय सेठ की बहुत अहम भूमिका रही थी।

  • Neeraj shekhar may  join BJP today, met BJP chief amit shah

    News16, Jul 2019, 11:15 AM IST

    अमित शाह से मिले नीरज शेखर, आज हो सकते हैं भाजपा में शामिल

    असल में नीरज शेखर बलिया से टिकट चाहते थे। लेकिन सपा का बसपा के साथ गबंधन होने के बाद ये सीट बसपा के खाते में गयी। हालांकि इस सीट के लिए अखिलेश यादव ने मायावती से बातचीत की। लेकिन मायावती ने इस सीट को देने से मना कर दिया।

  • SP leader neeraj shekhar resigned from Rajya sabha after dispute with akhilesh yadav

    News15, Jul 2019, 6:06 PM IST

    समाजवादी पार्टी में उभरी कलह, जानें क्यों पूर्व पीएम के बेटे ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

    चंद्रशेखर की मौत के बाद उपचुनाव में नीरज शेखर सपा के टिकट से चुनाव जीते थे। लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में वह चुनाव हार गए इसके बाद सपा ने नीरज शेखर को राज्यसभा में भेजा था। लेकिन अब अखिलेश यादव से नाराजगी के कारण नीरज शेखर ने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया है। नीरज शेखर ने इसके साथ ही पार्टी की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है।

  • SP and BSP can exchange Jaunpur seat, ballia seat might transfer to BSP

    News13, Apr 2019, 5:07 PM IST

    यूपी में दो सीटों को आपस में एक्सचेंज कर सकती हैं एसपी और बीसएपी

    उत्तर प्रदेश में चुनावी गठबंधन के जरिए लोकसभा चुनाव लड़ रहे एसपी और बीएसपी राज्य की दो सीटों को आपस में एक्सचेंज करेंगे। इसके तरह एसपी जौनपुर की सीट बीएसपी के साथ बदल सकती है। वहीं बीएसपी भी एक सीट को बदलेगी। लेकिन बलिया सीट को लेकर दोनों दलों में कोई सहमति नहीं बन पायी है।