Netram  

(Search results - 4)
  • पूर्व आईएएस अधिकारी नेतराम

    News25, Sep 2019, 2:30 PM IST

    दो लाख महीना कमाने वाले माया के पूर्व प्रमुख सचिव की 230 करोड़ की 'बेनामी' संपत्ति जब्त

    असल में कुछ महीने पहले आयकर विभाग ने नेतराम के प्रतिष्ठानों में छापे मारे थे। जहां से उनकी अघोषित संपत्ति के बारे में आयकर विभाग को जानकारी मिली थी। इसके बाद ईडी ने भी नेतराम से पूछताछ की थी। हालांकि नेतराम को गिरफ्तार नहीं किया गया। लेकिन आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति लेन-देन निषेध कानून, 1988 की धारा 24(तीन) के तहत कार्यवाही की है। नेतराम उत्तर प्रदेश कैडर के वरिष्ठ आईएएस अफसर थे और वह कई सालों से गन्ना और चीनी विकास विभाग में प्रमुख सचिव भी रहे।

  • CBI can interrogate mayawati and Akhilesh yadav in mining and sugar mill scam

    News12, Jul 2019, 7:25 AM IST

    बुआ पर चीनी मिल तो बबुआ पर आएगी खनन घोटाले की जांच की आंच

    राज्य में सीबीआई ने राज्य में हुए खनन घोटाले में सात आईएएस अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। ये घोटाले राज्य में समाजवादी पार्टी के दौरान हुए थे और उस वक्त खनन विभाग अखिलेश यादव के पास ही था। हालांकि बाद में इस विभाग को गायत्री प्रजापति को दे दिया था। वहीं बीएसपी सरकार में राज्य सरकार ने चीनी निगम की चीनी मिलों को निजी क्षेत्र को बहुत कम दामों में बेच दिया था। जिसकी आंच अब मायावती के करीबी माने जाने वाले आईएएस अफसर नेतराम और चीनी निगम के प्रबंध निदेशक विनय प्रिय दुबे तक पहुंच गयी है।

  • CBI raid Mayawati close officer over concern sugar mill scam in uttar pradesh

    News10, Jul 2019, 8:48 AM IST

    मायावती के करीबी नेतराम पर आईटी के बाद अब सीबीआई छापे, बढ़ेंगी माया की भी मुश्किलें

    सीबीआई ने मंगलवार को देशव्यापी छापे मारे हैं। इस बार निशाने पर भ्रष्ट नौकरशाह और सरकारी अफसर थे। जिनके बारे में सीबीआई के पास पुख्ता जानकारी थी। लिहाजा उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सीबीआई ने पूर्व आईएएस नेतराम और विनय प्रिय दुबे के घर और अन्य संपत्तियों पर छापा मारा। सीबीआई को इसमें कई अहम सुराग मिले हैं।

  • Netram and Mayawati

    News12, Mar 2019, 5:20 PM IST

    मायावती के करीबी रहे यूपी के पूर्व आईएएस अधिकारी के ठिकानों पर आयकर के छापे

    बसपा अध्यक्ष मायावती के बेहद करीबी रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व प्रमुख सचिव नेतराम के खिलाफ आयकर विभाग की छापेमारी हुई। अधिकारियों ने नेतराम के छिकानों पर दिल्ली, कोलकाता और लखनऊ में एक साथ छापा मारा। यह अधिकारी चुनाव लड़ने की भी तैयारी कर रहा था।