New York  

(Search results - 9)
  • small nuke

    World3, Sep 2019, 7:20 PM IST

    पाकिस्तान के छोटे परमाणु हथियार आतंकियों के हाथ लग गए तो दुनिया में मच जाएगा कोहराम

    पाकिस्तान के बड़बोले रेल मंत्री शेख राशिद अक्सर अपने बेवकूफाना बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने भारत को 'पाव आध पाव' के परमाणु बमों की धमकी दी। यानी 125 से 250 ग्राम तक के परमाणु बम। शेख राशिद के इस बयान से पहले भी कई बार आशंका जताई जा चुकी है कि पाकिस्तान छोटे परमाणु हथियारों का निर्माण कर रहा है और इसके आतंकवादियों के हाथों पड़ने का गंभीर खतरा है। जरा सोचिए कि अगर पाकिस्तान के 'पाव आध पाव' के बम किसी आत्मघाती फिदायीन के हाथ लग गए तो पूरी दुनिया के लिए कितनी गंभीर स्थिति पैदा हो जाएगी। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भी यह मुद्दा उठाया जा चुका है। 
     

  • पाकिस्तान के कब्जे वाले मुजफ्फराबाद में बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया।

    News22, Aug 2019, 6:16 PM IST

    ये इमरान खान का ना ‘पाक’ प्लान, जिसके जरिए वह करेगा पीएम मोदी का विरोध

    इमरान खान अभी तक विश्व बिरादरी के सामने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के मामले में पूरी बेइज्जत हो चुके हैं। संयुक्त राष्ट्र में भी पाकिस्तान को करारी शिकस्त मिली है। वहीं विश्व में चीन को छोड़कर किसी भी देश ने पाकिस्तान का साथ नहीं दिया है। लेकिन अब इमरान अपनी बौखलाहट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की न्यूयॉर्क यात्रा में खलल डालने के जरिए निकालना चाहता है।

  • పాకిస్తాన్ ఇప్పుడు ఉన్న ఆర్ధిక పరిస్థితుల్లో ప్రపంచ దేశాల మాటకు తలొగ్గక తప్పదు. పాకిస్థాన్ ఆర్ధిక పరిస్థితిని గనుక పరిశీలిస్తే, ఒక అమెరికన్ డాలర్ 165 పాకిస్తానీ రూపాయలతో సమానం. కేవలం 42వేల కోట్ల కోసం తనని తాను ఐఎంఎఫ్ వద్ద తాకట్టు పెట్టుకుంది. భారత్ లో జరిగే ఐ పి ఎల్ ఈవెంట్ బ్రాండ్ వాల్యూనే 46,000 కోట్లు. ఇప్పుడు అర్థం చేసుకోండి పాకిస్తాన్ ఆర్ధిక పరిస్థితి ఎంత దారుణమైన పరిస్థితుల్లోఉందో !

    World22, Aug 2019, 2:43 PM IST

    इमरान खान ने फिर से दी भारत को परमाणु युद्ध की धमकी

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कश्मीर के मामले में भारत की संसद की कार्यवाही से इतने खफा हैं कि वह कई बार युद्ध की धमकी दे चुके हैं। लेकिन इस बार तो सारी हदें पार करते हुए उन्होंने साफ तौर पर भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली।  
     

  • maleeha lodhi pakistan

    World13, Aug 2019, 7:13 PM IST

    और कितना बेइज्जत होगा पाकिस्तान?

    पाकिस्तान की आतंवादी नीतियों के कारण उसके अपने देशवासी भी उसकी इज्जत करने के लिए तैयार नहीं हैं। संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की प्रतिनिधि मलीहा लोधी को एक पाकिस्तानी नागरिक ने सार्वजनिक रुप से बहुत ज्यादा खरी खोटी सुनाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
     

  • undefined

    Entertainment29, Apr 2019, 3:14 PM IST

    खराब सेहत के कारण ये बॉलीवुड स्टार नहीं दे पाया वोट, ट्वीट करके जताया दुख

    जहां सभी हस्तियां वोट देने पोलिंग बूथ पहुंची वहीं एक दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ऐसे भी हैं जो चाहते हुए भी वोट नहीं दे पाए।

  • Priyanka Chopra

    Entertainment15, Apr 2019, 10:11 AM IST

    #MeToo: प्रियंका चोपड़ा ने बताई आपबीती, हो चुकी हैं सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार

    न्यू यॉर्क में आयोजित एक इवेंट में मीटू मूवमेंट पर बातें करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, वह भी सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हो चुकी हैं। 

  • undefined

    World8, Mar 2019, 6:57 PM IST

    'भारत-पाकिस्तान में परमाणु युद्ध का खतरा बरकरार'

    अमेरिका के प्रमुख समाचार पत्र न्यूयॉर्क टाइम्स ने कहा, 'पाकिस्तान ने भारत पर हमला करने वाले आतंकी समूहों पर कभी गंभीर कार्रवाई नहीं की।' 

  • undefined

    World12, Dec 2018, 3:31 PM IST

    विधानसभा चुनाव 2018 के नतीजेः क्या कह रही दुनिया भर की मीडिया

    अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स, ब्रिटिश अखबार 'द गार्डियन', पाकिस्तानी अखबार 'डान' और चीनी समाचार एजेंसी 'शिन्हुआ' ने अपने-अपने अनुसार की समीक्षा। ज्यादातर अखबारों की राय 2019 में पीएम मोदी के लिए चुनौतियां बढ़ीं।

  • google

    World26, Oct 2018, 12:21 PM IST

    गूगल में भी #MeToo, यौन उत्पीड़न के आरोप में 48 लोगों ने गंवाई नौकरी

    न्यूयॉर्क टाइम्स ने दावा किया था कि गूगल के एक वरिष्ठ कर्मचारी और एंड्रॉयड का निर्माण करने वाले एंडी रुबिन पर कुछ आरोप लगने के बाद उन्हें नौ करोड़ डॉलर का एग्जिट पैकेज देकर नौकरी से निकाल दिया गया है। इसके जवाब में गूगल की ओर से यह बयान आया है।