Niazi  

(Search results - 33)
  • <p>imran khan</p>

    News30, May 2020, 6:11 PM

    जानें दुनिया में नियाजी की कम हुई ताकत, क्या इसमें भी है मोदी फैक्टर

    दुनियाभर में पाकिस्तान के मददगार के तौर पर पहचाने जाने वाले महाथिर अब अपने ही देश में सत्ता से बेदखल हो चुके हैं। जो इमरान खान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। महाथिर अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान के भारत विरोधी एजेंडे को आगे बढ़ाते थे। दुनियाभर के मुस्लिम देशों ने भी पाकिस्तान को कभी तवज्जो नहीं दी।

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    News19, May 2020, 1:34 PM

    नियाजी और बाजवा को लगा बड़ा झटका, तालिबान बोला कश्मीर के मुद्दे पर पाक का समर्थन नहीं

    असल में इस्लामिक अमीरात और भारत के बीच दोस्ती के दावा के बीच सोशल मीडिया में कुछ फर्जी ट्वीट्स आ रहे थे। जिन्हें पाकिस्तान और उसके समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट किया गया था और अब इस पर तालिबान का स्पष्टीकरण आया है। तालिबान के प्रवक्ता सुहैल शाहीन और जबीउल्ला मुजाहिद ने कहा कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और तालिबान का इससे कोई सरोकार नहीं है।

  • <p>raja farooq</p>

    News12, May 2020, 12:31 PM

    खौफ में नियाजी, गुलाम कश्मीर के पीएम बोले भारत पर करो हमला

    पाकिस्तान के पीएम और सेना प्रमुख खौफ में हैं।  क्योंकि पाकिस्तान को लगता है कि भारत आने वाले दिनों में पाकिस्तान पर ठोस और कड़ी कार्यवाही कर सकता है। क्योंकि पिछले दिनों पाकिस्तान समर्थित आतंकियों और सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में पांच बहादुर सैनिक शहीद हो गए थे और इसके बाद पाकिस्तान को डर सताने लगा था कि भारत पाकिस्तान पर फिर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। 

  • <p>आईएमडी ने अपने बुलेटिन में गिलगिट और बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद को शामिल किया है। इसे काफी अहम माना जा रहा है। आईएमडी के डायरेक्टर जनरल मृत्युंजय महापात्रा ने कहा, मौसम विभाग जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लिए वेदर रिपोर्ट जारी करता है। गिलगिट और बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद भारत का अभिन्न हिस्सा है, इसलिए अब इस क्षेत्र की वेदर रिपोर्ट भी जारी करनी शुरू कर दी गई है।&nbsp;</p>

    News10, May 2020, 2:05 PM

    खौफ में हैं नियाजी और बाजवा, पाकिस्तान ने बढ़ाई हवाई सुरक्षा

    असल में पाकिस्तान की सेना और इमरान खान हंदवाड़ा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा जवाबी कार्रवाई से डरे हुए और पाकिस्तान की सेना ने अपनी हवाई सीमाओं के भीतर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के विमान लगातार हवाई  सीमा के भीतर अभ्यास कर रहे हैं और उन्हें उन्हें भारत की ओर से किसी भी संभावित जवाबी कार्रवाई के लिए तैयार किया जा रहा है। असल में हंदवाड़ा एनकाउंटर में एक कर्नल और एक मेजर सहित पांच बहादुर सैनिक शहीद हो गए।

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    News26, Apr 2020, 6:44 PM

    क्या पाकिस्तान शुरू हो गई हैं 'नियाजी' की उल्टी गिनती, तख्तापटल की अटकलें तेज

    पाकिस्तान की मीडिया और रक्षा विशेषज्ञ मान रहे हैं पाकिस्तान में कभी  भी तख्तापटल हो सकती है। क्योंकि इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच दूरी बढ़ती जा रही है।  वहीं पाकिस्तान में ये कहा जाने लगा है कि इमरान खान अब सत्ता नहीं चला सकते हैं और सेना ने अपने हाथ पीछे खिंच लिए हैं। असल में इमरान खान पर आरोप है कि वह कोरोना संकट से निपटने में विफल रहे हैं।

  • undefined

    News23, Apr 2020, 1:54 PM

    भारत के खिलाफ नापाक प्रचार कर रही है नियाजी की सेना

    असल में पाकिस्तान इस तरह की साजिश पहले भी कर चुका है। पाकिस्तान दुनियाभर में अपनी इन नापाक साजिशों की वजह से दुनिया भर में बदनाम है। पिछले साल ही पाकिस्तान ने सोशल मीडिया के जरिए प्रोपेगंडा शुरू किया था। लेकिन भारत दुनिया के देशों को समझाने में कामयाब रहा कि अनुच्छेद 370 को हटाना भारत का आंतरिक मुद्दा है। 

  • imran khan niazi,Holi, Hindu,Holi in Pakistan,imran khan,sindh,hindu minority,hindu convertion

    News10, Mar 2020, 9:09 AM

    नियाजी ने दी होली की बधाई: तो लोगों ने हिंदूओं के जुल्मों पर उठाए सवाल, देखें पाकिस्तान में होली के रंग

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान नियाजी ने पाकिस्तान में रहे हिंदूओं को होली की शुभकामनाएं दी है। हालांकि इमरान खान ने भारतीयों को होली की बधाई नहीं दी है। वहीं इमरान खान की बधाई के साथ ही लोगों ने सवाल पूछना सवाल शुरू कर दिया है। लोगों ने इमरान खान से पूछा है कि कितने हिंदू पाकिस्तान में बचे हैं। पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार आने के बाद हिंदूओं में अत्याचार बढ़ गए हैं और उनका तेजी से धर्मांतरण शुरू हो गया है। तस्वीरों से देखें पाकिस्तान में कैसे मनाई जाती है होली।
     

  • Bushra Bibi

    News24, Feb 2020, 8:57 PM

    नियाजी की पत्नी पहुंची दरगाह तो कर्मचारियों ने बंद कर दिया दरवाजा, जानें फिर किया हुआ

    बुशरा बीबी को पाकिस्तान की जानी मानी जादूगरनी कहा जाता है। कहा जाता है उनके पास जिन्न हैं जो उनके इशारों पर काम कर करते हैं और वह जो चाहती हैं पाकिस्तान के पीएम इमरान वही करते हैं। लेकिन पिछले दिनों जब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी पंजाब प्रांत के एक दरगाह में पहुंची तो उनके लिए दरगाह के दरवाजे नहीं खोले गए।

  • mahatir mohamad

    News24, Feb 2020, 7:48 PM

    पाकिस्तान के पीएम नियाजी को झटका, मलेशिया के पीएम महाथिर ने दिया इस्तीफा

    असल में महातिर के बयानों को लेकर उनके गठबंधन सहयोगी उनसे नाराज चल रहे थे और वह सरकार गिराने की योजना बना रहे थे। जिसके बाद महातिर ने अपना इस्तीफा दिया है। ये पाकिस्तान के लिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है। क्योंकि महातिर को इमरान खान का करीबी माना जाता था और पिछले दिनों इमरान खान ने मलेशिया यात्रा के दौरान महातिर को आश्वासन दिया था कि वह ज्यादा मात्रा में मलेशिया से तेल का आयात करेंगे।

  • ২ দিনের সফরে পাকিস্তানে তুরস্কের প্রেসিডেন্ট

    News20, Feb 2020, 7:20 AM

    नियाजी को एफएटीएफ की दो टूक,तुर्की और मलेशिया के साथ राजनीति कर रहा है पाकिस्तान

    एफएटीएफ की बैठक में तुर्की को छोड़कर ज्यादातर प्रतिनिधियों ने कहा कि पाकिस्तान भ्रामक, गलत और चुनिंदा मीडिया के माध्यम से अपनी ही जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहा था। उसका कहना है कि ब्लैकलिस्ट होने से बचने के लिए एफएटीएफ मापदंडों पर काम इस्लामाबाद को ही प्रयास करने हैं।
     

  • ২ দিনের সফরে পাকিস্তানে তুরস্কের প্রেসিডেন্ট

    News16, Feb 2020, 9:54 AM

    कठपुतली नियाजी को नहीं लगाता है सेना डर

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सेना का कठपुतली माना जाता है। ये आरोप न केवल पाकिस्तान के विपक्षी दल लगाते हैं बल्कि कई देश भी मानते हैं कि इमरान खान पाकिस्तान की सेना के कठपुतली हैं और जो सेना कहती है तो वह इमरान खान करते हैं। यही नहीं विपक्षी दलों का आरोप है कि इमरान को चुनाव जीताने में सेना की अहम भूमिका रही है।

  • पाकिस्तान में प्रति व्यक्ति कर्ज पिछले वित्त वर्ष के अंत में 28 फीसदी बढ़कर एक लाख 53 हजार 689 रुपए हो गया है। यदि इसे आसान भाषा में समझें तो पाकिस्तान में हर व्यक्ति एक लाख 53 हजार 689 रुपए का कर्ज लेकर पैदा हो रहा है।

    News12, Feb 2020, 6:06 AM

    एफएटीएफ में 'एहसान' पर फंसेगे नियाजी

    इमरान खान सरकार की 16 फरवरी को चीन, तुर्की और मलेशिया के साथ अहम बैठक होने जा रही है और वह एफएटीएफ ग्रे सूची से बाहर निकलने के लिए रणनीति तैयार कर रहा है। लेकिन एहसान के पाकिस्तान सेना की हिरासत से फरार होने के बाद पाकिस्तान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हालांकि चीन पाकिस्तान को ग्रे लिस्ट से बाहर निकालने के लिए मदद कर रहा है। लेकिन अब पाकिस्तान के लिए खुद को पाक साबित करना आसान नहीं है। 

  • mahatir

    News2, Feb 2020, 9:57 AM

    नियाजी की मलयेशिया यात्रा से पहले महातिर को भारत ने दिया झटका, पाकिस्तान की भी बढ़ेगी मुश्किलें

    पिछले महीने ही भारत ने आधिकारिक तौर पर तेल आयात पर प्रतिबंध नहीं लगाया था। लेकिन आयातकों ने मलयेशिया से तेल खरीदना कम कर दिया था। जिसके कारण मलयेशिया में तेल की कीमत कम हो गई थी। लिहाजा मलयेशिया ने भारत सरकार से बातचीत करने की पेशकश की थी।
     

  • China raised Kashmir issue in UNSC for PAK, no country in the world gave support kps

    News1, Feb 2020, 11:21 AM

    पाकिस्तान को नहीं बचा पाएगी नियाजी और ड्रैगन की चालबाजी !

    फिलहाल पाकिस्तान की नियाजी सरकार ने एक बार फिर एफएटीएफ के सामने झूठ बोला। हालांकि एफएटीएफ की एपीजी संस्था पहले ही पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट कर चुकी है। लेकिन पाकिस्तान हर बार की तरह चीन बचा रहा है। लेकिन बीजिंग में चीन इस बार लाख चाहने के बावजूद किसी भी तरह की मदद नहीं कर सका। हालांकि उसने भी पाकिस्तान के पक्ष में कई तरह की दलील पेश की थी।

  • sheikh rashid

    News27, Jan 2020, 8:20 AM

    नियाजी के मंत्री का अनोखा रिसर्च, नवंबर-दिसंबर में ज्यादा रोटी खाते हैं पाकिस्तानी इसलिए बढ़ी है महंगाई

    पिछले दिनों पाव-पाव के परमाणु बम का दावा करने वाले इमरान खान के रेल मंत्री राशिद शेख ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। इमरान खान के मंत्री ने कहा कि उन्होंने इसके लिए रिसर्च की है कि पाकिस्तानी नवंबर औऱ दिसंबर के महीने में ज्यादा रोटी खाते हैं और इसलिए देश में आटे की कीमत ज्यादा हो रही है।