Nikhil Jain  

(Search results - 8)
  • nusrat jhan diwali

    Entertainment28, Oct 2019, 1:35 PM IST

    नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ मनाई दिवाली, क्या कट्टरपंथियों को चिढ़ा रही हैं टीएमसी सांसद

    तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने निखिल जैन के साथ दिवाली का त्योहार मनाया। उन्होंने इस मौके पर सभी को बधाई दी और सेफ दिवाली  मनाने की बात कही। हालांकि इससे पहले नुसरत दुर्गा पूजा और राखी का त्योहार मना चुकी हैं। पिछले दिनों उन्होंने दुर्गा पूजा पर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन  के साथ दिवाली से पहले गरीब बच्चों को उपहार बांटे और सभी को त्योहार की बधाई दी। नुसरत ने इस मौके पर मां लक्ष्मी की पूजा भी की। फिलहाल हिंदू त्योहारों को मनाने के लिए नुसरत कट्टरपंथी मुस्लिमों  के निशाने पर हैं। कट्टरपंथी उनसे धर्म बदलने की बात भी कह चुके हैं। लेकिन नुसरत का कहना है कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं।

  • Nusrat Jahan celebrated the first Rakhi in his in-laws, celebrating Independence Day like this

    News16, Aug 2019, 9:44 AM IST

    नुसरत जहां ने ससुराल में मनाई पहली राखी, स्वतंत्रता दिवस को किया यूं सेलिब्रेट

    पश्चिम बंगाल से टीएमसी की सांसद और बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस नुसरत जहां ने ससुराल में शादी के बाद रक्षाबंधन का पहला त्योहार मनाया। यही नहीं नुसरत ने अपने पति निखिल जैन के साथ स्वतंत्रता दिवस को भी सेलिब्रेट किया। नुसरत ने इसकी फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की है। इन फोटोज में नुसरत अपने परिवार के साथ राखी का त्योहार मना रही हैं। गौरतलब है कि नुसरत जहां की 19 जून को टर्की के बोडरम सिटी में कारोबारी निखिल जैन संग शादी हुई थी।

  • Nusrat jahan posted new photos after marriage in social media

    Hollywood24, Jul 2019, 1:35 PM IST

    नुसरत जहां ने शादी के बाद पहली बार शेयर की रोमांटिक फोटो

    पश्चिम बंगाल से टीएमसी की सांसद नुसरत जहां ने निखिल के साथ तुर्की में शादी और फिर उसके बाद कोलकाता में ग्रांड रिसेप्शन के बाद अपनी फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की हैं। पिछले कुछ दिनों से कट्टरपंथी मुस्लिमों के निशाने पर आयी बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ अपनी फोटोज को शेयर किया है। नुसरत सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं।

  • Ulema issued fatwa against Nusrat jahan after participate aarti in kolkata

    News6, Jul 2019, 10:48 AM IST

    इस्लाम से खारिज हुई नुसरत जहां, बरेलवी मसलक ने जारी किया फतवा

    टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने इंटरनेशनल सोसायटी ऑफ कृष्ण कांसियसनेस  की रथ यात्रा में अपने पति निखिल जैन के साथ आरती की थी। इस कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी मौजूद थी। इस कार्यक्रम के बाद नुसरत ने साफ कहा था कि वह मुस्लिम हैं और उनके सभी धर्मों में आस्था है।

  • Nusrat jahan post her marriage picture in social media

    News29, Jun 2019, 9:26 AM IST

    सोशल मीडिया में विवादों के बीच नुसरत ने पोस्ट की नई Pic, जहां लग रही परी


    आजकल सोशल मीडिया में बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां छायी हुई है। वह अपनी शादी को लेकर जहां मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर है, तो कुछ लोग ये सवाल कर रहे हैं कि क्या नुसरत ने अपनी धर्म बदल लिया है। 

  • Is Nusrat Jahan changed her religion, said she will follow her husband religion

    News28, Jun 2019, 8:34 AM IST

    क्या नुसरत जहां ने बदल लिया धर्म, जानें क्यों कहा कि पति के धर्म को करती हैं फॉलो

    नुसरत जहां पहली बार लोकसभा का चुनाव जीती हैं। राज्य में उनकी प्रसिद्धि को देखते हुए ममता बनर्जी की अगुवाई वाले टीएमसी ने उन्हें लोकसभा का टिकट दिया और वह चुनाव जीतने में कामयाब रही। पिछले दिनों नुसरत पहली बार सबसे ज्यादा सुर्खियों तब आयी जब वह हिंदू रीति रिवाजों में सज धज सुहागन महिला के तौर पर संसद में शपथ लेने के लिए पहुंची।

  • Deobandi Ulema in favor of Nusrat jahan for her Hindu marriage woman face in parliament

    News27, Jun 2019, 11:44 AM IST

    जानें क्यों विरोध के बजाय नुसरत के पक्ष में खड़े हो रहे हैं उलेमा

    कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन से शादी करने और फिर संसद में हिंदू सुहागन महिला के रुप में सज धज कर शपथ लेने वाली टीएमसी सांसद नुसरत जहां के खिलाफ सोशल मीडिया में मुस्लिम कट्टरपंथी तरह तरह के बयान दे रहे हैं। क्योंकि मुस्लिमों का कहना है कि मुस्लिम होने कारण उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। उनके इस कदम को लेकर मुस्लिम उनकी आलोचना कर रहे हैं।

  • Nusrat

    News27, Jun 2019, 2:27 AM IST

    सनातन परिवार में स्वागत है नुसरत, लेकिन अब आपको रखनी होंगी ये चार सावधानियां

    विवाह के बाद संसद में बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां का सुशील और संस्कारी भारतीय नारी का रुप हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। कोलकाता के व्यवसायी निखिल जैन से शादी के बाद जब वह संसद में शपथ लेने पहुंची तो उनके हाथों के चूड़े, माथे की बिंदिया और मांग के सिंदूर ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उस पर से भारतीय परंपरा के तहत स्पीकर के पैर छूना तो जैसे सोने पर सुहागा हो गया। लेकिन नुसरत जहां को अब कुछ विशेष सावधानियां भी बरतनी होगीं। आईए जानते हैं क्या-