Noida  

(Search results - 57)
  • News1, Apr 2020, 2:09 PM

    यूपी में कोरोना वायरस से पहली मौत, 100 पहुंची मरीजों की संख्या

    राज्य में बुधवार को 25 वर्षीय व्यक्ति की मौत कोरोनवायरस के कारण हुई है। यह व्यक्ति मुंबई से लौटा था और उत्तर प्रदेश के बस्ती का निवासी था। इस व्यक्ति में कोरोनावायरस के लक्षण आने के बाद उसे गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार की रात उसका निधन हो गया था। उसमें  कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।
     

  • News31, Mar 2020, 11:14 AM

    नोएडा के डीएम पर गिरी योगी की गाज, लंबी छुट्टी पर गए

    मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी बीएन सिंह को एक बैठक के दौरान कोरोनोवायरस मामलों के लिए फटकार लगाई, जो पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा हैं। लिहाजा इसके बाद सिंह छुट्टी पर चले गए। सिंह ने कहा कि वह दिन में 18 घंटे काम कर रहे है। लेकिन उसके बावजूद जिले के हालत में सुधार नहीं हो रहा है।

  • News30, Mar 2020, 6:22 PM

    योगी सरकार पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बरेली में  प्रवासियों के एक समूह पर जिलाधिकारी के निर्देश पर रसायन स्प्रे किया गया है। जिसकी गलती अब जिलाधिकारी भी मान रहे हैं। लिहाजा प्रदेश की योगी सरकार भी अपनी गलती माने। सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह घटना बरेली में हुई थी, जहां सड़क पर बैठे लोगों में रसायन छिड़का और यह एक रासायनिक था।

  • কলকাতার বস্তি এলাকায় বসবাসকারী প্রবীণদের তালিকা তৈরির কাজ শুরু হবে। তালিকা দেখে প্রতিদিন ফোন করা হবে তাঁদের। শারীরিক কোনও সমস্যা হলেই হাসপাতালে ভর্তির বন্দোবস্ত করা হবে।

    News29, Mar 2020, 10:40 AM

    नोयडा में मजदूरों और कामगारों को जिला प्रशासन ने दी बड़ी राहत, 28 दिनों की पेड लीव देने का दिया आदेश

    दिल्ली नोएडा समेत कई राज्यों में लॉकडाउन के चलते बड़ी संख्या में लोग अपने गावों की तरफ भाग रहे हैं। वहीं इसके मद्देनजर नोएडा जिला प्रशासन ने दिहाड़ी मजदूरों और कामगारों को राहत देने के लिए कुछ कदम उठाए हैं। जिला प्रशासन ने जिले के औद्योगिक संस्थानों को आदेश दिया है कि वह मजदूरों और कामगारों को को पेड लीव दे।

  • Truck overturns in Tempo and pickup in Shahjahanpur, UP; 16 dead, many serious

    News30, Dec 2019, 8:47 AM

    कोहरा बना जानलेवा: एक्सप्रेस वे पर ली छह लोगों की जान, दिल्ली एनसीआर में विजिबिलिटी शून्य

    एनसीआर से सटे ग्रेटर नोएडा में आज कोहरे की वजह से एक बड़ा हादसा हो  गया है और इसमें 6 लोगों के मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घने कोहरे के कारण कार नहर में गिर गई और इसमें छह लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे भी शामिल है।

  • Traffic Jam in delhi

    News19, Dec 2019, 3:40 PM

    जाम हुई दिल्ली, गुडगांव और नोएडा का भी बुरा हाल

    राष्ट्रपति की मंजूरी मिल जाने के बाद संशोधित नागरिकता कानून के विरोध के कारण आज दिल्ली-एनसीआर में यातायात व्यवस्था चरमराई हुई है। राजधानी के कई हिस्सों में सुबह से ही भीषण जाम लगा हुआ है और इसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली के आसपास के इलाकों की कई सड़कों में जाम लगा हुआ है और वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई है। 

  • News19, Oct 2019, 5:50 PM

    करोड़पति चोर, फ्लाइट से जाता था दूसरे शहरों में चोरी करने

    नोएडा पुलिस ने एक अंतर्राज्जीय गिरोह के सरगना को उसके दो गुर्गों के साथ गिफ्तार किया था। असल में पुलिस को सूचना मिली थी ये गैंग कही चोरी करने का प्लान बना रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर इस करोड़पति चोर को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के सरगना का नाम राकेश है।

  • Nation9, Oct 2019, 4:12 PM

    मुथूट फाइनेंस प्रबंधक हत्याकांड में रिश्ते का भाई सहित दो गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार्यरत मुथूट फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक की करीब चार महीने पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके रिश्ते के भाई सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • Noida police solved the case of senior supreme court lawyer murder case

    News7, Oct 2019, 8:12 AM

    रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का हुआ खुलासा, लिव इन पार्टनर ने कराई थी हत्या

    पुलिस के मुताबिक अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 2 शार्प शूटरों और सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी को गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी ने वैभव कृष्ण ने बताया कि 1 अक्टूबर बीटा 2 थानाक्षेत्र में रागिनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लिहाजा पुलिस इस मामले में जांच कर रही थी। असल में ये एक तरह से हाईप्रोफाइल मामला था। जिसको लेकर नोएडा से लेकर लखनऊ तक चर्चा चल रही थी।

  • Uttar Pradesh STF arrested a known criminal, who was wanted in several districts

    News17, Sep 2019, 2:35 PM

    यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कई जिलों में वांछित ईनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में 50 हजार रुपए का ईनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया है। उसके उपर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मुकदमा दर्ज है। 
     

  • They are amazing smugglers, used to sell intoxicants in the court itself

    News13, Sep 2019, 6:13 PM

    गजब के तस्कर हैं ये, कोर्ट में ही बेचते थे नशीले पदार्थ

    ग्रेटर नोएडा पुलिस के लिए ये बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। क्योंकि पुलिस ने ऐसे तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो कोर्ट परिसर में नशीले पदार्थ बेचा करते थे और ये नशीले पदार्थ जेल तक पहुंचते थे। इन तस्करों का काम करने का तरीका भी अलग था। ये कोर्ट में पेशी के लिए आने वाले कैदियों के माध्यम से जेल तक नशीले उत्पाद भेजा करते थे।

  • ewelry worth lakhs of rupees robbed from elderly woman under the pretext of giving lift

    News12, Sep 2019, 7:22 PM

    लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग महिला से लूटे लाखों के जेवरात

    दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में दो युवकों ने एक बुजुर्ग महिला को बहाने से बाइक पर बैठा लिया। जिसके बाद उन्हें बीच रास्ते में धकेल कर उनके लाखों रुपये के आभूषण लूट लिए। 
     

  • Police shot goon and arrested him in greater noida uttar pradesh

    News11, Sep 2019, 6:37 PM

    इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, डबल मर्डर के मामले में थी तलाश

    उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार इनामी घायल हो गया है। पुलिस को उसकी डबल मर्डर के एक केस में तलाश थी 
     

  • noida

    News6, Sep 2019, 10:59 AM

    बिटिया ने चलाई बुलेट तो दबंगों को नहीं आया रास, कर दिया पिता पर जानलेवा हमला

    असल में लड़की का बुलेट चलाना गांववालों को रास नहीं आ रहा था। उन्होंने इसके लिए लड़की के पिता से मना किया तो उन्होंने अपनी समस्या बताई क्योंकि गांव से कॉलेज बहुत दूर है। जिसके कारण उन्होंने अपनी बुलेट अपनी बेटी को दे दी है। लेकिन गांव के दबंगों को ये अपनी तौहीन लग रही थी। पिता ने कहा कि दुनिया बदल गई है तो दबंगों के बात हजम नहीं हुई कि एक लड़की उनके सामाने बुलेट चलाकर जाए। 

  • UP police arrested tik tok star shahrukh khan

    News4, Sep 2019, 7:14 PM

    मोबाइल चोर निकला 42 हजार फॉलोवर वाला टिकटॉक स्टार शाहरुख खान

    यूपी पुलिस ने शाहरुख खान नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके टिकटॉक पर 42 हजार फॉलोवर हैं। लेकिन बाद में पता चला कि वह मोबाइल चोर है।