Noida Police  

(Search results - 6)
  • undefined

    NationOct 9, 2019, 4:12 PM IST

    मुथूट फाइनेंस प्रबंधक हत्याकांड में रिश्ते का भाई सहित दो गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार्यरत मुथूट फाइनेंस लिमिटेड के प्रबंधक की करीब चार महीने पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस ने उसके रिश्ते के भाई सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • cochi metro

    NewsAug 23, 2019, 8:23 PM IST

    अब मेट्रो ट्रैक का भी तार उड़ा रहे हैं चोर, कभी भी हो सकी है बड़ी दुर्घटना

    जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात चोरों ने सेक्टर-50 और सेक्टर-51 के बीच मेट्रो स्टेशन से करीब एक हजार मीटर तांबे का तार काट लिया। जिसके बाद मेट्रो प्रशासन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल मेट्रो ट्रैक की सुरक्षा को लेकर मेट्रो प्रशासन सतर्क है। लेकिन चोरों के इस नए प्रयोग को लेकर मेट्रो प्रशासन को डर लग रहा है कि कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। 

  • woman lawyer gets murderd under mysterious circumstances

    NewsAug 13, 2019, 8:59 AM IST

    जिम ट्रेनर की आशनाई में पत्नी ने दी पति की सुपारी, लंच टिफिन के जरिए बताती थी कहां पर है पति

    एसएसपी वैभव कृष्ण इस बारे में पत्रकारों को बताया। उन्होंने बताया कि 23 जुलाई को ग्रेटर नोएडा में तिलपता के पास 130 मीटर रोड स्थित ओसिस वेनेसिया हाइट्स बिल्डर के मार्केटिंग मैनेजर राजीव कुमार बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने गोलियां बरसा दी थीं। उस राजीव कुमार अपने साइट के गेट पर उतर रहे थे और उन्हें चार गोलियां लगीं। इसके बाद कंपनी लोग उन्हें घायल अवस्था में नोएडा के कैलाश अस्पताल ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है।

  • Noida police solved the case of senior supreme court lawyer murder case

    NewsAug 3, 2019, 10:26 PM IST

    नोएडा पुलिस ने सुलझाया सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता की हत्या का मामला

    घरेलू नौकरानी और उसके कथित पति पति ने ही नोएडा में रह रही सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील की हत्या की थी। उन लोगों ने पहले तो उन्हें नींद की गोलियां खिलाकर बेहोश करने की  प्लानिंग की थी। लेकिन वकील के बेहोश नहीं होने पर हाथ से मुंह दबाकर हत्या कर दी। 
     

  • Police arrested 33 persons allegedly deceiving people on pretext of providing them loan

    NewsJul 26, 2019, 10:07 AM IST

    नोएडा में लोन के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 33 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

    असल में पुलिस को कई दिनों से शिकायतें मिल रही थी कि एक गिरोह लोन देने के नाम पर ठगी कर रहा है। आज एक संयुक्त कार्यवाही में एक फर्जी कंपनी का पर्दाफाश किया है। जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस की साइबर सेल टीम और सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में ठगी करने वाली कंपनी के 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसमें लड़कियां भी शामिल हैं। 

  • undefined

    NewsDec 26, 2018, 10:58 AM IST

    नोएडा पुलिस ने पार्क में नमाज पढ़ने पर लगाई रोक

    उच्चतम न्यायालय के 2009 के एक आदेश का हवाला देते हुए अधकारियों ने कहा कि सभी धर्मों की धार्मिक गतिविधियों के लिए सार्वजनिक स्थानों के अनाधिकृत इस्तेमाल पर स्पष्ट प्रतिबंध है।