Odissa  

(Search results - 6)
  • Rahul Gandhi trolled for sharing fake photos of assam flood

    NationAug 8, 2019, 7:47 PM IST

    भारी बारिश से देश के कई राज्यों में जल प्रलय की आशंका, अगले दो दिन रहिए सावधान

    देश के कई इलाकों में पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के कारण जल प्रलय का दृश्य उपस्थित हो गया है। इसके चलते कई राज्यों में हजारो लोग विस्थापित हुए हैं। मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में और ज्यादा बारिश की चेतावनी दी है। 
     

  • rain and heat

    NewsJun 5, 2019, 5:16 PM IST

    देश का एक हिस्सा गर्मी से परेशान तो दूसरी तरफ झमाझम बारिश संभव

    मौसम इन दिनों अजीब तरीके से करवट ले रहा है। एक तरफ देश का ज्यादातर भारत भारी गर्मी से तप रहा है वहीं पूर्वी हिस्से में भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। 
     

  • Modi naveen patnaik

    NewsMay 21, 2019, 12:28 PM IST

    एक्जिट पोल का असर: ओडिशा में बढ़ सकता है एनडीए का कुनबा

    सात चरण के मतदान के बाद सबको 23 मई की मतगणना का इंतजार है। लेकिन इस दौरान कई तरह के राजनीतिक समीकरण बनते दिख रहे हैं। इसमें सबसे पहला ठोस संकेत दिखा ओडिशा से। जहां बीजेपी को अच्छी संख्या में सीटें मिलने की संभावना जताई गई है। शायद यही वजह है कि राज्य में दो दशकों से शासन करने वाली बीजू जनता दल ने एनडीए में शामिल होने के संकेत दिए हैं। 
     

  • Fani cyclon

    NewsMay 1, 2019, 1:44 PM IST

    प्रकृति के आगे विवश हुआ चुनाव आयोग: चुनाव के बीच ओडिशा कई इलाकों से हटाई आचार संहिता

    देश में चार चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं और अभी तीन चरण की वोटिंग बाकी है। लेकिन इस बीच प्रकृति ने ऐसा रौद्र रुप धारण किया है कि चुनाव आयोग को विवश होकर ओडिशा के कई इलाकों से आचार संहिता हटानी पड़ी है। जिससे कि यहां राहत और बचाव कार्य में किसी तरह की बाधा नहीं आए। 

  • voting

    ViewsApr 28, 2019, 12:33 PM IST

    तीन चरण के चुनाव के बाद लगभग स्पष्ट हो गया है चुनावी परिदृश्य

    उत्तर प्रदेश में विपक्ष की एकजुटता ने भाजपा समर्थकों को भी सजग किया है। यही स्थिति दक्षिण के राज्य कर्नाटक में भी थी। पश्चिम बंगाल में तृणमूल के नेता-कार्यकर्ता इतने परेशान क्यों हैं? चुनाव में चुनौती नहीं होती तो वे इस तरह हिंसा पर उतारु नहीं होते। उड़ीसा में भी भाजपा ज्यादातर सीटों पर बीजद से सीधे मुकाबले में हैं। महाराष्ट्र में शरद पवार के गढ़ बारामती तक में उनकी बेटी सुप्रिया सुले को भारी चुनौती मिली। चुनाव के दौरान भाजपा एवं शिवसेना के नेताओं-कार्यकर्ताओं में अद्भुत एकता दिखी है।  चुनाव की ये सारी प्रवृत्तियां किस ओर इशारा कर रही हैं?

  • Terrorist

    NewsFeb 22, 2019, 3:45 PM IST

    देवबंद से गिरफ्तार किए गए दो संदिग्ध जैश ए मोहम्मद आतंकियों से पूछताछ

    देवबंद के मोहल्ला खानकाह की नाज मंजिल से रात दो बजे एटीएस ने दो संदिग्ध कश्मीरी आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों के नाम शाहनवाज तेली और आकिब अहमद मलिक हैं। इन दोनों के साथ ओडिशा के रहने वाले पांच और लोगों को हिरासत में लिया गया है। इन लोगों को पूछताछ के लिए सहारनपुर पुलिस लाइन लाया गया है