Offered  

(Search results - 6)
  • News25, Aug 2019, 5:29 PM IST

    पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

    आज भाजपा मुख्यालय में कई मंत्रियों और नेताओं ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि। उनके पार्थिव शरीर को फूलों से सजी तोप गाड़ी में अंतिम संस्कार स्थल पर ले जाया गया। इससे पहले भाजपा मुख्यालय में सैकड़ों लोगों ने कतार में लगकर जेटली को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा कार्यालय में ‘जब तक सूरज चांद रहेगा जेटली तेरा नाम रहेगा’ जैसे नारे गूंजे।

  • First Eid new Jammu and Kashmir today, prayer offer namaz under High Security in mosques

    News12, Aug 2019, 11:28 AM IST

    कश्मीर में नए दौर की पहली ईद में लोगों ने एक दूसरे को दी बधाई, मस्जिदों में पढ़ी गई नमाज

    जम्मू-कश्मीर में आज नई सुबह की पहली ईद मनाई जा रही है। इसके लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। राज्य में हालांकि चप्पे चप्पे पर सुरक्षा बल तैनात है। लेकिन आतंकियों के हमले का खौफ जरूर देखा जा रहा है। केन्द्र सरकार ने लोगों को दिक्कत न हो इसके लिए सभी तरह के इंतजाम किए हुए हैं।

  • Is Rahul Gandhi speaking to lie, Kamal Nath said after the defeat was offered to resign

    News28, Jun 2019, 1:43 PM IST

    क्या राहुल गांधी बोल रहे हैं झूठ, कमलनाथ ने कहा हार के बाद की थी इस्तीफे की पेशकश

    मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मैंने मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के नाते अपने पद से इस्तीफे की पेशकश कांग्रेस अध्यक्ष से की थी। जबकि उन्होंने इसके लिए मना कर दिया है। गुरुवार को ही राहुल गांधी ने कहा था कि किसी भी प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव में मिली हार के लिए जिम्मेदारी नहीं ली थी।

  • Pakistan hamdard offered to export rooh afza in india

    News9, May 2019, 4:05 PM IST

    आखिर क्यों भारत का हमदर्द बनने की कोशिश कर रहा है पाकिस्तान

    भारतीय बाजार में पिछले कुछ महीनों से इसकी बिक्री बंद है और यह ऑनलाइन स्टोर में भी मौजूद नहीं है। क्योंकि कंपनी के मालिकों में आपस में लड़ाई चल रही है, जिसके कारण रूह अफ्जा का उत्पादन बंद है। बहरहाल भारत में सोशल मीडिया में भी रूह अफ्जा चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस पर अपनी अपनी राय दे रहे हैं। लेकिन पाकिस्तान का भारत के लिए हमदर्दी दिखाना लोगों की समझ में नहीं आ रहा है। 

  • asha ben

    News4, Feb 2019, 2:30 PM IST

    गुजरात में हार्दिक की काट बनेगी आशा, जल्द ही थाम सकती है भाजपा का दामन !

    गुजरात कांग्रेस और विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद सुर्खियों में आयी आशा बेन पटेल जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकती हैं। इसे आगामी लोकसभा चुनाव में पाटीदारों के बीच हार्दिक की काट के तौर पर देखा जा रहा है। आशा को हार्दिक का करीबी माना जाता है।

  • babulal gaur

    News24, Jan 2019, 2:41 PM IST

    आखिर भाजपा नेता बाबूलाल गौर को कांग्रेस नेता ने क्यों दिया लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर

     राज्य में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच हो रही बैठकों के कारण राज्य की राजनीति गर्मायी हुई है. एक दिन ही पहले कांग्रेस के सांसद और राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी.