Office  

(Search results - 139)
  • मिसेज इंडिया

    News16, Sep 2019, 8:32 PM IST

    यूपी की पीसीएस अधिकारी ने जीता मिसेज इंडिया का खिताब

    प्रयागराज के पूर्व डीएम की पत्नी एवं पीसीएस अफसर ऋतु सुहास ने मुंबई में इस साल की मिसेज इंडिया 2019 का खिताब जीत लिया है। मुंबई में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में 60 प्रतिभागियों के बीच ऋतु सुहास को  मिसेज इंडिया का ताज दिया गया। जिसके बाद उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया। 
     

  • মমতা বন্দ্যোপাধ্যায়ের সঙ্গে রাজীব কুমার

    News14, Sep 2019, 8:26 AM IST

    ममता बनर्जी के करीबी अफसर राजीव कुमार आज होंगे सीबीआई के सामने पेश, हो सकते हैं गिरफ्तार

    राजीव कुमार सारदा चिटफंड घोटाले के लिए बनाई गई एसआईटी के प्रमुख थे। एसआईटी का गठन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद किया गया था। लेकिन सीबीआई का आरोप है कि राजीव कुमार ने इस घोटाले से जुड़े साक्ष्यों और गवाहों के बयान के साथ छेड़छाड़ की है। क्योंकि इस घोटाले में राज्य की सत्ताधारी टीएमसी के कई नेता शामिल थे। गौरतलब है कि सारदा ग्रुप ऑफ कंपनीज ने लाखों लोगों को कथित तौर अच्छे रिटर्न का वादा कर 2500 करोड़ रूपये का चूना लगाया था। 

  • Seven dead people reached DM's office and asked for pension for themselves

    Nation11, Sep 2019, 6:30 PM IST

    जिलाधिकारी के पास पहुंचे सात मुर्दे, मांगी अपनी जिंदगी के लिए पेंशन

    उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले मे ग्राम प्रधान और सचिव की बड़ी लापरवाही सामने आयी हैं सचिव ने गांव के ही सात जिंदा लोगों को मृतक बना दिया । जिससे गांव के सातो जिंदा लोगों की पेंशन बंद हो गयीं । मामला जिलाधिकारी के संज्ञान मे आया तो उन्हो़ने कठोर कारवाई के आदेश देकर उन सभी की पेंशन को तत्काल चालू कराया है ।
     

  • BJP new office will be built in kanpur, executive president Jp Nadda will offfer poojan

    News9, Sep 2019, 8:04 PM IST

    भाजपा के बुंदेलखंड कार्यालय के लिए होगा भूमि पूजन, कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी नड्डा पहुंचेंगे कानपुर

    कानपुर में बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यालय स्थल का भूमि पूजन करेंगे। यहां बुंदेलखंड के लिए भाजपा के नए कार्यालय की शुरुआत की जा रही है। इसी दौरान गोविंद नगर सीट पर प्रत्याशी के नाम पर अंतिम मुहर भी लग सकती है। 
     

  • News3, Sep 2019, 12:31 PM IST

    तनाव में है यूपी पुलिस के अफसर और जवान, एएसआई ने की खुदकुशी

    जानकारी के मुताबिक पुलिस विभाग के मिनिस्ट्रियल स्टॉफ में तैनात एएसआई धर्मेंद्र कुमार लखनऊ के सहारा एस्टेट में अपने साढ़ू के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि परिवारावालों का कहा है कि धर्मेन्द्र भदोही से सीतापुर पीएसी में ट्रांसफर होने के कारण तनाव में और अपना तबादला रूकवाने के लिए वह लखनऊ में अफसरों का चक्कर काट रहा था। लेकिन अफसरों ने उसकी एक नहीं सुनी।

  • divorced couple again get married in government office

    News26, Aug 2019, 7:42 PM IST

    तलाकशुदा दंपत्ति का पुलिस अधिकारी ने सरकारी दफ्तर में कराया फिर से निकाह

    वाराणसी से सटे चंदौली में सीओ का दफ्तर निकाह घर में बदल गया। यहां सरकारी अधिकारी ने आठ सालों से अलग रहे दंपत्ति का निकाह करवा दिया। पुलिस की दखल पर शौहर बीवी साथ रहने पर राजी हो गए। 
     

  • News25, Aug 2019, 5:29 PM IST

    पंचतत्व में विलीन हुए अरुण जेटली, बेटे रोहन ने दी मुखाग्नि

    आज भाजपा मुख्यालय में कई मंत्रियों और नेताओं ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि। उनके पार्थिव शरीर को फूलों से सजी तोप गाड़ी में अंतिम संस्कार स्थल पर ले जाया गया। इससे पहले भाजपा मुख्यालय में सैकड़ों लोगों ने कतार में लगकर जेटली को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा कार्यालय में ‘जब तक सूरज चांद रहेगा जेटली तेरा नाम रहेगा’ जैसे नारे गूंजे।

  • haryana roadways strike police school bus sirsa

    News25, Aug 2019, 9:34 AM IST

    ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया हरियाणा पुलिस के दरोगा-दीवान को

    जानकारी के मुताबिक हरियाणा के अंबाला के बलदेव नगर थाने में तैनात दरोगा ओमप्रकाश और हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह लखनऊ हाईकोर्ट में किसी सरकारी कार्य से आए थे। इन लोगों को वापस अंबाला जाना था और ये अपनी निजी वाहन से आए थे। इन लोगों को सीतापुर से पलिया, शाहजहांपुर होते हुए अंबाला जाना था। लेकिन गूगल मैप धोखा दे गया। गलती से ये लोग धौरहरा होते हुए सिसैया क्रशर तक तो पहुंच गए, लेकिन बाद रास्ता भटक गए।

  • P. Chidambaram arrested after PC in congress office, cbi building was inaugurated by chidambram

    News22, Aug 2019, 6:52 AM IST

    पीसी के बाद पी चिदंबरम गिरफ्तार, जिस ऑफिस का किया था उद्घाटन उसी के हवालात में कटी रात

    सीबीआई ने बुधवार को पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया रिश्वत मामले में बुधवार की रात को गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई के अफसर उन्हें आवास से सीधे सीबीआई मुख्यालय ले गए, जहां उनका मेडिकल हुआ। सीबीआई आज उन्हें रॉउज एवेन्यू के स्पेशल सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा। चिदंबरम पिछले 27 घंटे से गायब थे और सीबीआई उन्हें खोज रही थी। लेकिन चिदंबरम सामने नहीं आए।

  • Chidambaram

    News21, Aug 2019, 9:06 PM IST

    ना कोर्ट पहुंचे ना सीबीआई दफ्तर, चिदंबरम ने की कांग्रेस मुख्यालय में पीसी

    आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के खतरे का सामना कर रहे पी.चिदंबरम ने आज दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की और खुद को निर्दोष बताया। हालांकि पूरी कांग्रेस चिदंबरम के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से लेकर शशि थरूर तक चिदंबरम के पक्ष में उतर आए हैं। लेकिन चिदंबरम को अभी सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है और इस मामले में अगली सुनवाई शुक्रवार को होगी। प्रेस कांफ्रेंस में चिदंबरम के साथ उनके वकील और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद और विवेक तन्खा मौजूद रहे।

  • horror killing

    News18, Aug 2019, 11:35 PM IST

    पुलिस के पास पहुंचकर प्रेमी युगल ने लगाई सुरक्षा की गुहार

    बागपत के एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस अधीक्षक के दफ्तर में पहुंचकर अपनी सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। उन्हें डर है कि उन दोनों की हत्या कर दी जाएगी। 
     

  • NIA checking

    News16, Aug 2019, 7:46 AM IST

    आतंकी को पकड़ने के लिए एनआईए के अफसर बने थे सब्जीवाले

    पश्चिम बंगाल में पांच साल पहले बम विस्फोट हुए थे और इसका आरोपी जाहिरुल शेख फरार चल रहा था। शेख देश के अन्य हिस्सों में भी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था, लेकिन ये पिछले पांच साल से फरार था और जिसको गिरफ्तार करना जरूरी थी। लिहाजा एनआईए ने अपना जाल फैलाया और उन्हें जानकारी मिली थी की शेख इंदौर में है। एनआईए के कई अफसरों ने इस आतंकी का पता लगाने के लिए कोहिनूर कॉलोनी इलाके में ठेले पर सब्जी तक बेची। ताकि आतंकी के ठिकाने का सही पता चल सके और उन पर शक भी न हो। 

  • Minister could not retain their personal staff after five years in Yogi Government

    News11, Aug 2019, 9:25 AM IST

    योगी हैं आतंकियों के निशाने सीआईएसएफ बना रही है फुलप्रूफ प्लान

    असल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एनएसजी कमांडो की सुरक्षा तो मिली है साथ ही यूपी पुलिस की सुरक्षा उनके चारों ओर रहती है। लेकिन वह आतंकियों के निशाने पर हैं। मुख्यमंत्री बनने से पहले भी उनकी सुरक्षा मजबूत रहती थी। लेकिन अब भाजपा के स्टार प्रचारक होने कारण और यूपी की सीएम होने के नाते उनकी सुरक्षा में किसी भी तरह की कोताही नहीं बरती जा सकती है। 

  • নারদা কাণ্ডে ইডি চৎপরতা। ছবি- উইকিপিডিয়া

    News7, Aug 2019, 11:09 AM IST

    खनन घोटाले के आरोपी आईएएस अफसरों से ईडी ने मांगा पिछले दस सालों के आय का रिकार्ड

     उत्तर प्रदेश के पांच आईएएस अफसरों पर खनन घोटाले के मामले में सीबीआई की जांच चल रही है। वहीं अब ईडी भी इन अफसरों की आय की जांच कर रहा है। क्योंकि ईडी को लगता है कि इन लोगों के पास अवैध तरीके पैसा पहुंचा है। लिहाजा इन अफसरों से ईडी ने पूरे दस का आय का ब्योरा, आयकर दाखिल और विभिन्न स्रोतों से अर्जित किए गए धन के बारे में भी जानकारी मांगी है।

  • Sushma Swaraj condolance

    News7, Aug 2019, 8:14 AM IST

    लोधी रोड स्थित श्मशान घाट में होगा सुषमा का अंतिम संस्कार, भाजपा कार्यालय में भी कर सकेेंगे अंतिम दर्शन

    भारतीय जनता पार्टी के ओजस्वी वक्ताओं में शुमार सुषमा स्वराज को कल रात को एम्स में भर्ती कराया गया। जहां करीब एक घंटे तक डाक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब रहे। उन्हें हार्ट अटैक पड़ा था, जिसके बाद उन्हें सीधे एम्स ले जाया गया। उनकी मौत की खबर सुनकर केन्द्र सरकार के ज्यादातर मंत्री अस्पताल पहुंचे। आधी रात को दुखद खबर आने के बावजूद उनके चाहने वाले अंतिम दर्शन को व्याकुल हो रहे हैं।