Ola  

(Search results - 4)
  • undefined

    NationSep 17, 2019, 12:59 PM IST

    ऑटोमोबाइल कंपनियों को बर्बादी से कोई नहीं बचा सकता, जानिए 5 प्रमुख वजहें

    भारत में ऑटोमोबाइल कंपनियों ने जबरदस्त हंगामा मचा रखा है। आए दिन किसी न किसी बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी के अधिकारी का  बयान आता है कि हम बर्बाद हो रहे हैं, देश में आर्थिक मंदी आ चुकी है वगैरह वगैरह..। लेकिन सच यह है कि ऑटो इंडस्ट्री इसलिए तबाह हो रही है क्योंकि ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी पुरानी पड़ चुकी तकनीक में बदलाव के लिए तैयार नहीं हैं।  इसलिए उनका बर्बाद होना तय है। उनकी जगह लेने के लिए इलेक्ट्रोनिक वाहन तैयार खड़े हैं। आने वाले तीन से चार सालों में बदलाव की यह प्रक्रिया साफ दिखने लगेगी। आने वाले समय में हो सकता है कि आपको एक मोटरसायकिल या स्कूटर की कीमत में इलेक्ट्रोनिक कार मिल जाए। जिसकी जिंदगी वर्तमान गाड़ियों से बहुत ज्यादा हो और उसे चलाने के लिए आपको मेहनत भी नहीं करनी पड़े। ऐसे में कोई भी क्यों पुरानी तकनीक वाली भारी भरकम पेट्रोल और डीजल गाड़ियां खरीदना चाहेगा-
     

  • Nirmala raman

    NationSep 11, 2019, 5:47 PM IST

    आखिर गलत क्या कह दिया वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ?

    वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें वित्त मंत्री ने कहा था कि ओला उबर जैसी टैक्सी सेवाओं के कारण ऑटो सेक्टर मंदी का सामना कर रहा है। हालांकि ट्विटर पर उनके इस बयान की आलोचना हो रही है। लेकिन तथ्यों पर नजर डालें तो वित्त मंत्री का यह बयान बिल्कुल सही है। क्योंकि मात्र उंगलियों के इशारे जब आपकी मनचाही कार दरवाजे पर खड़ी हो जाए तो कोई भी शख्स क्यों गाड़ी खरीदकर ईएमआई भरना चाहेगा। 
     

  • The girl tried to rape the girl in the cab, then the student cut the accused with the teeth ....

    NewsJul 27, 2019, 12:13 PM IST

    कैब में दुष्कर्म की हुई कोशिश तो छात्रा ने दातों से काट डाला आरोपी का....

    जानकारी के मुताबिक जयपुर में पढ़ाई के साथ ही मॉडलिंग करने वाली एक लड़की किराये चित्रकूट इलाके में रहती है। गुरूवार को 21 साल की ये लड़की जयपुर के आश्रम मार्ग से चित्रकूट जाने के लिए कैब में सवार हुई। इस कैब में ड्राइवर के साथ ही उसका दोस्त बैठा था। इसके बाद उसने ड्राइवर के दोस्त ने दुष्कर्म की कोशिश की। 

  • Mira Rajput

    EntertainmentAug 8, 2018, 5:53 PM IST

    लोगों को नहीं आई मीरा राजपूत की एक्टिंग पसंद, बुरी तरह हुई ट्रोल

    मीरा राजपूत की यह ऐड लोगों को खास-पसंद नहीं आई। लोगों ने मीरा को इस ऐड की वजह से जम कर ट्रोल भी किया है