Op Singh  

(Search results - 6)
  • pocso

    News31, Aug 2019, 2:08 PM IST

    योगी राज में पॉक्सो मामले में महज नौ दिन में अभियुक्त को मिली सजा, ऐतिहासिक फैसला

    राज्य पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि कोर्ट का ये फैसला प्रदेश के साथ देश में पहली बार इतनी त्वरित गति से आया है। इसमें पुलिस की भूमिका काफी अहम हो जाती है। क्योंकि रिपोर्ट लिखने से लेकर चार्जशीट फाइल करने में तेजी दिखाई गई। जिसके बाद अभियुक्त को कोर्ट ने सजा सुनाई। उनके मुताबिक इस तरह का यह पहला निर्णय है जिसमें पीड़िता को इतनी शीघता से न्याय मिला है।

  • Ayodhya Alert

    News30, Aug 2019, 10:26 AM IST

    क्या अयोध्या में कुछ होने वाला है, रामनगरी में तैनात होंगे यूपी पुलिस के तेज-तर्रार जवान

    असल में अयोध्या में आंतकी हमले की आशंका है और इसके लिए यूपी पुलिस ने वहां की सुरक्षा बढ़ाई है। हालांकि अयोध्या की सुरक्षा राज्य सरकार की प्राथमिकता में है। जिसके कारण राज्य के साथ साथ केन्द्र सरकार के कई अर्धसैनिक बल वहां तैनात हैं। लेकिन जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों के निशाने पर अयोध्या है। 

  • Azam Khan son Abdullah detained, may be arrested anytime

    News20, Aug 2019, 8:43 AM IST

    आजम नहीं अब पूरेे खान परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, शत्रु संपत्ति को ही मिला दिया जौहर विश्वविद्यालय में

    रामपुर के अजीमनगर थाने में आजम खान और उनके परिवार के लोगों पर अभिलेखों में गड़बड़ी कर शत्रु संपत्ति को वक्फ की दर्शाने का मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में आजम खां की पत्नी राज्यसभा सदस्य डॉ. तजीन फात्मा, उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम, शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

  • Aligarh district administration banned religious activities

    News14, Aug 2019, 8:12 AM IST

    योगी राज में सड़कों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने पर लगेगा बैन

    मेरठ और अलीगढ़ जिला प्रशासन ने सड़क पर पढ़ी जानी वाली नमाज को घरों की छतों पर पढ़े जाने के लिए मौलवियों और मौलानाओं से बातचीत की। यही नहीं इन दोनों जिलों में सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढ़ने और पूजा करने के लिए प्रतिबंध लग चुका है। उन्होंने इस अपनी रजामंदी दी और मेरठ में अब सड़कों के बजाए घरों की छतों पर नमाज पढ़ी जा रही है। लिहाजा इसकी सफलता को देखते हुए अब सरकार इसे पूरे प्रदेश में लागू करने की तैयारी कर रही है।

  • Yogi Adityanath

    News29, Jul 2019, 11:09 AM IST

    उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट मामले में सीबीआई जांच को तैयार योगी सरकार !

    भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता का कल शाम को रायबरेली में एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि इस मामले में साजिश के तथ्य मिल रहे हैं। एक्सीडेंट में पीड़िता की चाची और मौसी की मौके पर मौत हो गयी थी जबकि पीड़िता और उसका वकील गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि अभी तक किसी ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

  • Smriti Irani

    News28, May 2019, 5:56 PM IST

    अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी की हत्या का राज खुला

    उत्तर प्रदेश के अमेठी में बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर यूपी पुलिस ने प्रेस कांफ्रेन्स की है। इस मामले में तीन आरोप गिरफ्तार हुए हैं, जबकि दो लोग अभी तक फरार हैं।