Operation  

(Search results - 83)
  • undefined

    NewsJul 12, 2020, 10:25 AM IST

    ऑपरेशन लोटस: क्या राजस्थान में कांग्रेस के पायलट बन गए हैं सिंधिया, मानेसर में कांग्रेस के 24 विधायक

    राज्य की सियासत में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। लिहाजा अब राज्य में सियासत गर्मा गई है। वहीं कहा जा रहा है कि सचिन पायलट दिल्ली में डेले हुए हैं और उसके करीब 24 विधायकों का दिल्ली से सटे हरियाणा के मानेसर में ठहरे हुए हैं। वहीं राज्य में चल रहे कोरोना संकट के बीच राजस्थान में अचानक राजनैतिक हलचल तेज हो चुकी है।

  • <p>mukhtar ansari</p>

    NewsJul 11, 2020, 8:03 PM IST

    योगी का ऑपरेशन क्लीन, विकास दूबे खल्लास तो मुख्तार की 50 करोड़ की संपत्ति जब्त

    पिछले दिनों ही राज्य में पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के कई सदस्यों के लाइसेंस रद्द किए हैं। पुलिस ने मुख्तार के भाई के लाइसेंसी हथियारों के लाइसेंस रद्द कर अंसारी को झटका दिया है। 

  • <p>anit shah with nitish kumar</p>

    NewsJul 1, 2020, 7:31 AM IST

    बिहार में अब जदयू कर सकती है कि ऑपरेशन कांग्रेस

    राज्य में चर्चा है कि राज्य सरकार के भवन निर्माण मंत्री डा. अशोक चौधरी को इसकी जिम्मेदारी दी गई है और आने वाले समय में कभी भी कांग्रेस में टूट हो सकती है। चौधरी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं  और जिन  पांच विधायकों के टूटने की चर्चा राज्य में उसमें से तीन उनके काफी करीबी रह चुके हैं।

  • <p>इससे पहले 4 जून को जवानों ने जैश-ए- मोहम्मद के टॉप पाकिस्तानी कमांडर और आईईडी एक्सपर्ट अब्दुल रहमान उर्फ फौजी भाई समेत 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। फौजी जैश सरगना मसूद अजहर का रिश्तेदार था। फौजी 14 फरवरी 2019 को हुए पुलवामा हमले में कार में आईईडी लगाने की साजिश में शामिल था।</p>

    NewsJun 16, 2020, 9:16 AM IST

    सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां में ढ़ेर किए तीन आतंकी, अजय पंडिता का लिया बदला

    जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों ने अब तक इस साल 109 आतंकियों को मार गिराया है वहीं पिछले 10 दिनों में 23 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया है। जानकारी  के मुताबिक सुरक्षा बलों को जानकारी की मिली थी शोपियां जिले तुर्कवांगम गांव में  आतंकी छिपे हुए हैं और किसी बड़े साजिश को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं तो सुरक्षा बलों ने संयुक्त टीम बनाकर आतंकियो को घेर लिया। 

  • undefined

    NewsJun 13, 2020, 10:51 AM IST

    सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के कुलगाम में ढेर किए दो आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    जानकारी के मुताबिक कुलगाम जिले में आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली और सुरक्षा बलों ने संयुक्त अभियान चलाकर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई और सुरक्षा बलों की जवाबी फाररिंग में दो आतंकी ढेर हो गए हैं।

  • undefined

    NewsJun 11, 2020, 8:26 AM IST

    खौफ में राजस्थान की गहलोत सरकार, 'ऑपरेशन लोटस' का खतरा

    असल में पूरा खेल राज्यसभा चुनाव को लेकर है जहां संख्याबल न होने के बावजूद भाजपा ने दूसरा प्रत्याशी मैदान में उतार दिया  है। जिसके बाद राज्य की गहलोत सरकार दबाव में आ गई है।
     

  • undefined

    NewsJun 10, 2020, 8:57 AM IST

    घाटी में सुरक्षा बलों ने फिर मार गिराए पांच आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

    सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आज सुबह तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। शोपियां में सुरक्षा बलों का ये पिछले पांच दिनों में यह तीसरा एनकाउंटर है। अब तक वहां पर 12 आतंकी मारे गए हैं।  जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को जानकारी मिली थी शोपियां जिले के सुगू गांव में आतंकी मौजूद और सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

  • <p><strong>8 जून तक मारे गए 93 आतंकी&nbsp;</strong><br />
जम्मू कश्मीर में इस साल 8 मई तक 93 आतंकी मारे गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि इन आतंकियों में कई बड़े कमांडर भी शामिल हैं। हाल ही में सुरक्षाबलों ने रियाज नाइकू और जुनैद सहराई को भी ढेर किया था। इसके अलावा सुरक्षाबलों ने जैश ए मोहम्मद, लश्कर ए तैयबा और पाकिस्तान के आतंकियों को भी मार गिराया है।&nbsp;</p>

    NewsJun 9, 2020, 11:24 AM IST

    शाह की रणनीति पर जम्मू कश्मीर में चल रहा 'ऑपरेशन क्लीन'

    भारतीय सुरक्षा बलों को पिछले दो दिनों में दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षा बलों ने दो दिन में एक के बाद एक मुठभेड़ नौ  आतंकियों को मार गिराया है। ये आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं। 

  • undefined

    NewsJun 5, 2020, 6:23 PM IST

    कर्नाटक कांग्रेस में ऑपरेशन लोटस की तैयारी में है भाजपा!

    राज्य में 19 जून को राज्यसभ चुनाव होने हैं और राज्य भाजपा इकाई के प्रवक्ता जी.मधुसूदन ने कहा कि राज्यसभा चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के भीतर और बाहर के कई लोग टिकट की मांग कर रहे हैं।  लेकिन टिकट किसे देना है और ये आलाकमान तय करेगा। राज्य की ईकाई एक या दो दिन में इसके लिए सिफारिश करेगी।
     

  • undefined

    NewsMay 28, 2020, 1:29 PM IST

    महाराष्ट्र में फिर शुरू हो सकता है भाजपा का ऑपरेशन लोटस, ये हो सकता है मूलमंत्र

    फिलहाल भाजपा ने अंतरखाने मध्य प्रदेश की तर्ज पर ऑपरेशन लोटस की तैयारियां शुरू कर दी हैं। लेकिन इस बार पार्टी ने नया मूल मंत्र तैयार किया है।  भाजपा मराठा अस्मिता को लेकर दूसरे दलों के विधायकों में सेंध मारी करने की तैयारी में है।

  • undefined

    NationMar 28, 2020, 4:57 PM IST

    भारतीय सेना ने उठाया कोरोनावायरस से लड़ने का जिम्मा, शुरू किया 'ऑपरेशन नमस्ते'

     

    सेना भी कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई के लिए तैयार है। सेना प्रमुख जनरल मनाेज मुकुंद नरवणे ने शुक्रवार काे ऑपरेशन नमस्ते लाॅन्च किया। सभी जवानाें की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। दाे माेर्चाें पर बंदोबस्त किए हैं। पहला, 13 लाख जवानाें काे संक्रमण से बचाना और दूसरा, संक्रमित लाेगाें काे क्वारेंटाइन कर इलाज सुनिश्चित करना। सेना प्रमुख ने सीमा पर तैनात जवानाें काे आश्वासन दिया कि महामारी के इस समय में उनके परिवाराें का ध्यान रखा जाएगा।

  • MLA Hardeep Singh Dung resigns as MLA, troubled Kamal Nath government madhya pradesh news and updates kps

    NewsMar 6, 2020, 12:35 PM IST

    एमपी में सफल होगा भाजपा का ऑपरेशन लोटस, क्या दिग्गी बनेंगे कमलनाथ के संकटमोटक

    राज्य में चर्चा है कि कांग्रेस के कई विधायक इस्तीफा दे सकते हैं। जबकि इससे पहले सुवासरा से कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डांग इस्तीफा दे चुके हैं। लिहाजा राज्य सरकार पर सियासी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। हालांकि  इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने विधायकों की नाराजगी को खत्म करने के लिए विधानसभा सत्र के बाद राज्य में कैबिनेट विस्तार की बात कही है। ताकि नाराज विधायकों को मनाया जा सके। 

  • sonia gandhi

    NewsMar 6, 2020, 6:03 AM IST

    मध्य प्रदेश ही नहीं राजस्थान और महाराष्ट्र को लेकर भी चौकन्नी है कांग्रेस

    मध्य प्रदेश में पिछले चार दिनों से सियासी उठापटक चल रही है। हालांकि राज्य में किसी भी विधायक ने सरकार से समर्थन वापस नहीं लिया है। लेकिन कांग्रेस के कुछ विधायकों की भाजपा के साथ बढ़ती नजदीकी और राज्यसभा चुनाव के कारण राज्य में सियासी तापमान बढ़ा हुआ है।

  • undefined

    NewsMar 6, 2020, 5:52 AM IST

    दिग्गी राजा का खुलासा, ये पांच भाजपा के नेता चला रहे हैं ऑपरेशन लोटस

    कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य में चल रहे सियासी उठापटक के लिए भाजपा के पांच नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। दिग्विजय सिंह का आरोप है कि भाजपा कांग्रेस के विधायकों को पैसे का लालच देकर खरीदने की कोशिश कर रही है। इसके लिए दिग्विजय सिंह ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित पांच भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया कि वे राज्य में कमलनाथ की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • হঠাৎ করেই সঙ্কটে কমলনাথের সরকার

    NewsMar 5, 2020, 7:39 PM IST

    एक्शन में कमलनाथ, सील की भाजपा विधायक की खदान

    मध्यप्रदेश सरकार ने भाजपा विधायक एवं खनन के बड़े कारोबारी संजय पाठक को आवंटित कई गई दो लौहे की खदानों को बन्द करने के आदेश दिया है। पिछले तीन दिन से राज्य में सियासी उठापटक जारी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस इसके लिए भाजपा विधायक और कारोबारी संजय पाठक को जिम्मेदार ठहरा रही है।