P.chidambaram  

(Search results - 15)
  • News1, Oct 2019, 6:49 PM IST

    जेल के खाने से उकता गए हैं चिदंबरम, घर का खाना खाने की मांगी इजाजत

    आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। चिदंबरम को जेल में आम कैदियों को दी जाने वाली सहूलियतें दी जा रही है। इसी के तहत उन्हें जेल का खाना दिया जा रहा है। लेकिन अब चिदंबरम को जेल का खाना रास नहीं आ रहा है। लिहाजा उन्होंने कोर्ट में इसके लिए अपनी याचिका दायर की है। जिसके तहत उन्हें न्यायिक हिरासत में घर का खाना खाने की अनुमति दी जाए। 

  • louise

    News29, Sep 2019, 12:31 PM IST

    चिदंबरम, डीके शिवकुमार के बाद इस कांग्रेस नेता की पत्नी की हुई जमानत याचिका खारिज

    असल में कांग्रेस के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी लुईस खुर्शीद एक एनजीओ चलाती हैं। इस एनजीओ पर आरोप है कि उसने सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया है और दिव्यांगों को बांट जाने वाले उपकरणों में घोटाला किया है।

  • chidambaram birthday in jail

    News20, Sep 2019, 9:52 AM IST

    चिदंबरम को नहीं मिलेंगे घर के बने पकवान

    पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी.चिदंबरम तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनकी जमानत याचिका पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी। लेकिन तिहाड़ में पूर्व मंत्री को जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है। जेल के नियमों के मुताबिक कैदी को दाल, रोटी सब्जी और चावल दिया जाता है। लेकिन चिदंबरम दक्षिण भारत के रहने वाले हैं। लिहाजा उन्हें उत्तर भारतीय खाना रास नहीं है। लिहाजा उनके वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट में जिरह करते हुए मौखिक तौर पर चिदंबरम को जेल में घर से बना हुआ खाना खाने की इजाजत मांगी। 

  • chidambaram birthday in jail

    News17, Sep 2019, 7:22 PM IST

    तिहाड़ जेल में आएगा चिदंबरम का नया दोस्त और कांग्रेस का ‘संकटमोचक’

    आज तिहाड़ जेल भेजने से पहले कोर्ट ने आदेश दिया है कि जेल भेजने से पहले उनका मेडिकल चेकअप किया जाए। कोर्ट ने कहा कि अगर उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत हो तो उन्हें भर्ती किया जा सकता है नहीं तो उन्हें जेल भेज दिया जाए। अगर अस्पताल उन्हें छुट्टी देता है तो उन्हें तिहाड़ जेल लाया जा सकता है। 

  • chidambaram

    News5, Sep 2019, 7:28 PM IST

    ना-ना करते चिदंबरम तिहाड़ जा पहुंचे, लकड़ी के तख्त में गुजरेगी रात और खाने को मिलेंगी दाल रोटी

    असल में अभी तक चिदंबरम सीबीआई के गेस्ट हाउस में हिरासत में रह रहे थे। यहां पर उन्हें सभी तरह की सुविधाएं मिल रही थी। लेकिन अब चिदंबरम को तिहाड़ में रहना पड़ेगा। हालांकि चिदंबरम के वकील भी उनकी उम्र का हवाला देकर उन्हें जेल नहीं भेजे जाने की गुजारिश कर रहे थे। 

  • CHIDAMBARAM THUMB

    News5, Sep 2019, 4:43 PM IST

    तुलगक रोड़ थाने में बंद हुए चिदंबरम तो मिलेगा करीबी नेता का साथ या नहीं तो तिहाड़ में तन्हाई में कटेगी रात

    सुप्रीम कोर्ट ने आज चिदंबरम की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। जिसके बाद ये तय हो गया है कि चिदंबरम की आज की रात आम अपराधियों की तरह या तो तिहाड़ जेल में कटेगी और अगर उन्हें वहां नहीं भेजा जाता है तो उन्हें ईडी की कस्टडी में तुगलक रोड थाने में रखा जा सकता है। सीबीआई ने पी. चिदंबरम को गिरफ्तार करने के बाद अपनी हिरासत में गेस्ट हाउस में रखा था।

  • 5 percentage modi told chidambaram

    News5, Sep 2019, 10:44 AM IST

    चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट में लगा बड़ा झटका, खारिज की पूर्व मंत्री की जमानत याचिका

    सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका खारिज कर दी है। असल में चिदंबरम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी कि उनकी सीबीआई हिरासत खत्म होने के बाद तिहाड़ जेल ना भेजा जाए। हालांकि इससे पहले चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से राहत देते हुए उन्हें सीबीआई की हिरासत में रखा था। अब सबकी नजर राउज एवेन्यू अदालत की सुनवाई पर लगी है। जहां चिदंमबरम को तीन बजे पेश होना है।

  • After Chidambaram and Shivkumar, this close leader of the Gandhi family will come under the grip of CBI

    News4, Sep 2019, 11:57 AM IST

    चिदंबरम और शिवकुमार के बाद गांधी परिवार का ये करीबी नेता आएगा सीबीआई के शिकंजे में

    पिछले एक माह के दौरान कांग्रेस के दो दिग्गज नेता पी चिदंबरम और डीके शिवकुमार सरकारी एजेसियों के शिकंजे में फंस गए हैं। वहीं अभी हरियाणा के सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की अभी सीबीआई की रडार पर हैं और उनके खिलाफ जांच चल रही है। एक दिन पहले ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हुड्डा को लेकर बयान दिया था वह जल्द ही जेल जाएंगे। 

  • News3, Sep 2019, 9:05 AM IST

    सीबीआई हिरासत में ही रहेंगे चिदंबरम, तिहाड़ जाने से बचे

    आज एक बार फिर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम तिहाड़ जेल जाने से बच गए। सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम को पांच सितंबर तक सीबीआई हिरासत में रखने का फैसला सुनाया। सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें आंशिक राहत देते हुए एक दिन और सीबीआई की हिरासत में भेजने का फैसला किया था। कोर्ट ने कहा था कि अगर चिदंबरम को जमानत चाहिए तो वह निचली अदालत में जाएं। लिहाजा कोर्ट ने उन्हें तिहाड़ जेल नहीं भेजा। हालांकि चिदंबरम ने उन्हें तिहाड़ जेल भेजने की बजाय घर में ही हिरासत में रखने की गुजारिश की थी। कांग्रेस के दिग्गज नेता चिदंबरम आईएनएक्स मामले में कुछ दिन पहले गिरफ्तार किए गए थे। 

  • P. Chidambaram arrested after PC in congress office, cbi building was inaugurated by chidambram

    News2, Sep 2019, 3:15 PM IST

    तिहाड़ जाने से बचे चिदंबरम लेकिन नहीं मिली बेल, कोर्ट ने कहा जमानत चाहिए तो निचली अदालत जाएं पूर्व मंत्री

    आईएनएस मीडिया केस मामले में पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को आज सुप्रीम कोर्ट में पेश किया गया है। जहां चिदंबरम की तरफ से उनके वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट से उनकी जमानत की अपील की। लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया और कहा कि अगर चिंदबरम को जमानत चाहिए तो वह निचली अदालत में जाएं और वहां पर अपील करें। 

  • News29, Aug 2019, 7:31 PM IST

    चिदंबरम के बाद अब कर्नाटक में कांग्रेस के संकटमोचक रहे शिवकुमार करेंगे ईडी का ‘जाप’

    कर्नाटक हाई कोर्ट ने आज कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने कांग्रेस के संकटमोचक कहे जाने वाले शिवकुमार की याचिका को खारिज कर दिया है। जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ ईडी के समन को निरस्त करने की मांग की थी। अब शिवकुमार को ईडी के सामने पेश होना ही होगा। फिलहाल उन्हें राहत नहीं मिलने के कारण उनकी मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। 

  • Chidambaram family

    News22, Aug 2019, 11:51 AM IST

    चिदंबरम ही नहीं पूरे परिवार के दामन में लगे हैं घोटालों के ‘दाग’

    दिलचस्प ये है कि घोटालों के दाग से केवल पी चिदंबरम का ही दामन ही बल्कि पूरा परिवार दागदार है। चिदंबरम और उनके परिवार के खिलाफ कई मामले चल रहे हैं। फिलहाल दिल्ली उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया मामले में उन्हें जमानत देने से मना कर दिया है। कोर्ट ने उनके खिलाफ सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि वह सरगना के तौर पर काम कर रहे हैं। यही नहीं उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के खिलाफ एयरसेल मैक्सिस भ्रष्टाचार मामले और धन शोधन मामले में मुकदमा चल रहा है। जबकि पत्नी का नाम सारदा घोटाले में आ चुका है।

  • News22, Aug 2019, 11:17 AM IST

    अमित शाह को सात साल पहले कैसे था मालूम कि चिदंबरम होंगे गिरफ्तार और क्यों कहा समुंदर हूं लौट के वापस जरूर आऊंगा

    अभी अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं और करीब दस साल पहले चिदंबरम कांग्रेस के शासनकाल में गृह मंत्री थे। उस समय सोहराबुद्दीन शेख एनकाउंटर मामले पर उन्होंने अमित शाह पर कार्यवाही की थी और सीबीआई ने 25 जुलाई 2010 को अमित शाह को गिरफ्तार कर जेल में डाला था। अमित शाह को दो साल तक गुजरात में प्रवेश के लिए प्रतिबंध भी लगा था उन्होंने 2010 में गिरफ्तार करने के बाद गुजरात से बाहर भेजा गया था। 

  • Congress leader sold press meet pass in 50 thousand in chennai

    News29, Jun 2019, 8:19 PM IST

    कांग्रेसियों किया राहुल गांधी की सुरक्षा से बड़ा खिलवाड़, 50 हजार में बेचे मीडिया पास

    राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर हुए खिलवाड़ पर कांग्रेस से निष्कासित नेता आर त्यागराज ने तमिलनाडु कांग्रेस समिति के मीडिया समन्वयक गोपन्ना पर राहुल गांधी की प्रेस मीट के पास को 50 हजार से एक लाख रुपये तक में बेचे जाने का आरोप लगाया है। 

  • Congress will present election manifesto today, focus on youth, women and farmer

    News2, Apr 2019, 11:46 AM IST

    लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस खोलेगी वादों का पिटारा, आज पेश करेगी घोषणा पत्र

    लोकसभा चुनाव में जनता को लुभाने के लिए कांग्रेस आज अपने घोषणा पत्र को पेश करेगी। ऐसा माना जा रहा है कि चुनाव को देखते हुए इस घोषणा पत्र में पार्टी बहुत सारे वादे करेगी और इन वादों को लेकर वह जनता जनार्दन के बीच में जाएगी। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में युवा, किसानों और महिलाओं पर फोकस करेगी।