Pak Army  

(Search results - 46)
  • Nawaz Sharif

    NewsAug 24, 2020, 8:08 AM IST

    पाकिस्तान में पूर्व पीएम नवाज शरीफ भगोड़ा घोषित, सेना के दबाव में नियाजी सरकार ने लिया फैसला

    फिलहाल इसके लिए पाकिस्तान की इमरान सरकार ने इंग्लैंड की सरकार से प्रत्यर्पण के लिए अनुरोध भेजा है।  वहीं पाकिस्तान की सरकार का कहना है कि वह भगोड़े हैं और इलाज के बहाने देश में नहीं लौट रहे हैं। जबकि उनको इलाज के लिए चार हफ्ते का ही समय दिया गया था। 

  • <p>kargil</p>

    NewsJul 26, 2020, 1:06 PM IST

    करगिल विजय दिवस: पांच वीर सपूतों ने कर दिया था पाक सेना को घुटने को मजबूर, दुश्मनों ने दिया था शेरशाह नाम

     आज पूरा देश भारत और पाकिस्तान के बीच हुए 1999 के कारगिल युद्ध की 21 वीं सालगिरह मना रहा है। असल में 3 मई 1999 से लेकर 26 जुलाई तक भारत और पाकिस्तान के बीच करगिल में युद्ध चला था। जिसमें भारतीय सेना ने पाकिस्तानी घुसपैठियों और रेंजर्स को ढेर कर दिया। 

  • মঙ্গলবার পাকিস্তান ফের জম্মু ও কাশ্মীরের মেন্ধর জেলার বালাকোট সেক্টরে নিয়ন্ত্রণ রেখা বরাবর যুদ্ধবিরতি লঙ্ঘন করেছে।

    NewsJun 12, 2020, 8:27 AM IST

    पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर तो सेना ने उड़ी दिए दो चौकियां और पांच सैनिक

    जानकारी के मुताबिक सीमा पर पाकिस्तानी  फायरिंग में घायल नायक शहीद हो गए।  वहीं छुट्टी पर घर आया एक पुलिसकर्मी भी पाकिस्तानी फायरिंग में घायल हो गया।  लेकिन पाकिस्तानी फायरिंग और गोलाबारी का भारतीय सेना ने जबरदस्त तरीके से जबाव दिया और पाक सेना की दो चौकियां नष्ट कर दिया है।

  • <p>qamar javed bajwa</p>

    NewsJun 11, 2020, 1:46 PM IST

    पाकिस्तान में कमजोर पड़ रहे है नियाजी, बढ़ रही है बाजवा की ताकत

    असल में ये साफ है कि इमरान खान की सत्ता पाकिस्तान में तभी तक है जब तक सेना का आर्शीवाद उनके ऊपर है।  वहीं अब पाकिस्तान से जो खबरें आ रही हैं। उसके मुताबिक वहां की सत्ता पर सेना की पकड़ मजबूत हो रही है और इमरान खान कमजोर रहे हैं।  इसके कई बार सबूत मिल चुके हैं। लेकिन अब कोरोना संकट और पाकिस्तान के खराब होते  आर्थिक हालत के बीच इमरान खान और कमजोर रहे हैं। 

  • <p><strong>इमरान की सोशल मीडिया टीम में हैं सिंथि</strong>या&nbsp;<br />
सिंथिया के मुताबिक, जब उनके साथ ये घटना हुई, तब वे राष्ट्रपति भवन में रहती थीं। उन्होंने शनिवार को एक के बाद एक कर कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने पीपीई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। सिंथिया अभी इमरान खान की सोशल मीडिया टीम में हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NewsJun 10, 2020, 6:14 PM IST

    आखिर कौन है वो भारत की विरोधी 'पागल गोरी' जिसने बरपाया है पाकिस्तान में सियासी कहर

    लिहाजा इस बात की शंका ज्यादा प्रबल होती है कि वह पाकिस्तानी सेना और आईएआई का मोहरा हो। पाकिस्तानी सेना और आईएसआई पाकिस्तान के विपक्षी नेताओं का राजनैतिक कैरियर खत्म करने की साजिश कर रही हो और उनका हथियार सिंथिया हो।

  • <p>दाऊद इब्राहिम 1993 में हुए बम धमाकों का मास्टर माइंड है। 1993 में मुंबई में 13 जगह बम धमाके हुए थे। इन हमलों में 350 लोगों की मौत हुई थी। 1200 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे।</p>

    NewsJun 6, 2020, 1:53 PM IST

    अटकलें तेज,कोरोना से हो गई है दाऊद इब्राहिम की मौत!

    फिलहाल मीडिया जगत में जोरों पर चर्चा है कि दाऊद मर गया है और उसका परिवार कोरोना से संक्रमित है। हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो रही है।  लेकिन भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसियों के पास जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दाऊद की मौत कोरोना से हो गई है और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं।

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    NewsApr 26, 2020, 6:44 PM IST

    क्या पाकिस्तान शुरू हो गई हैं 'नियाजी' की उल्टी गिनती, तख्तापटल की अटकलें तेज

    पाकिस्तान की मीडिया और रक्षा विशेषज्ञ मान रहे हैं पाकिस्तान में कभी  भी तख्तापटल हो सकती है। क्योंकि इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच दूरी बढ़ती जा रही है।  वहीं पाकिस्तान में ये कहा जाने लगा है कि इमरान खान अब सत्ता नहीं चला सकते हैं और सेना ने अपने हाथ पीछे खिंच लिए हैं। असल में इमरान खान पर आरोप है कि वह कोरोना संकट से निपटने में विफल रहे हैं।

  • undefined

    NewsApr 15, 2020, 12:28 PM IST

    सेना का इमरान खान से हो रहा मोह भंग, जा सकती है पीएम की कुर्सी

    पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक सेना पाकिस्तान वजीर-ए-आजम इमरान खान से नाराज है। क्योंकि अभी तक जिस मकसद के लिए इमरान को सत्त पर बैठाया गया था वह पूरा नहीं हुआ है।  पाकिस्तान  की सेना हमेशा चाहती है कि सरकार उसके इशाकों पर काम करे। वहीं  इमरान खान को सत्ता में बैठने में सेना की अहम भूमिका भी रही। 
  • undefined

    NewsApr 4, 2020, 1:27 PM IST

    भारत के खिलाफ 'कोरोना बम' तैयार कर रहा है पाकिस्तान

    असल में पाकिस्तान की सीमा पर बने लॉचिंग पैड में कई आतंकी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।  पाकिस्तान इन आतंकियों को भारत की सीमा में भेजने की कोशिश कर रहा है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से सीमा पर पाकिस्तान सीजफायर का लगातार उल्लंघन कर रहा है ताकि ये आतंकी भारत की सीमा में घुस सकें। लेकिन भारतीय सुरक्षा बल अपने तत्परता से पाकिस्तान की हर कोशिश को विफल कर रहे हैं। 
     

  • undefined

    NewsMar 28, 2020, 1:02 PM IST

    पाकिस्तान में सेना ने इमरान को दिखाई हैसियत, जानें है क्या मामला

    पाकिस्तान में लॉकडाउन नहीं करना चाहते थे और जनता इसके लिए अरसे से मांग कर रही है। जबकि पाकिस्तान में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। वहीं इमरान खान का मानना था कि अगर देश में लॉकडाउन कर दिया जाएगा तो देश की अर्थव्यवस्था गर्द में चली जाएगी। लिहाजा इमरान खान लॉकडाउन नहीं कर रहे थे। 

  • ২ দিনের সফরে পাকিস্তানে তুরস্কের প্রেসিডেন্ট

    NewsFeb 16, 2020, 9:54 AM IST

    कठपुतली नियाजी को नहीं लगाता है सेना डर

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को सेना का कठपुतली माना जाता है। ये आरोप न केवल पाकिस्तान के विपक्षी दल लगाते हैं बल्कि कई देश भी मानते हैं कि इमरान खान पाकिस्तान की सेना के कठपुतली हैं और जो सेना कहती है तो वह इमरान खान करते हैं। यही नहीं विपक्षी दलों का आरोप है कि इमरान को चुनाव जीताने में सेना की अहम भूमिका रही है।

  • Pakistan, says 'US should take action to stop conflict with India kps

    NewsFeb 3, 2020, 7:39 AM IST

    कंगाल पाकिस्तान, जनता बेहाल और सांसद चाहें 'माल'

    महंगाई से परेशान इन सांसदों की मांग है कि इन सांसदों को परिवार समेत विमान यात्रा के लिए बिजनेस क्लास के टिकट मुफ्त में दिए जाएं। सांसदों ने महंगाई का रोना रोते हुए वेतन को तुरंत बढ़ाने की मांग की है। फिलहाल इन सांसदों की मांग को संसदीय कार्य मंत्रालय व वित्त मंत्रालय के पास भेज दिया गया है।
     

  • China raised Kashmir issue in UNSC for PAK, no country in the world gave support kps

    NewsJan 18, 2020, 8:28 AM IST

    पाकिस्तान संभल नहीं रहा है और नियाजी ने फिर अलापा 'कश्मीर राग'

    एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा कि वाणिज्यिक हितों की मजबूरी में  पश्चिमी देश कश्मीर मुद्दे को तवज्जो नहीं दे रहे हैं। जिसके कारण इस मामले पर पाकिस्तान का किसी का साथ नहीं मिला। इमरान खान ने आरोप लगया कि भारत एक बड़ा बाजार है। जिसके कारण कश्मीर के मुद्दे पर किसी भी देश ने उसका साथ नहीं दिया है।

  • undefined

    NewsDec 27, 2019, 7:45 AM IST

    सो नहीं पा रहे हैं नियाजी, सपने में भी आ रहे हैं हमले के सपने

    इमरान काफी अरसे से पहले भारत पर इस तरह का आरोप लगा रहे हैं कि वह पाकिस्तान पर हमला कर सकता है। जबकि सच्चाई ये है कि इसकी आड़ में वह सीमा पर सैनिकों को एकत्रित कर रहा है। यही नहीं वह विश्व बिरादरी को बता रहा है कि भारत उस पर हमला कर सकता है लिहाजा वह इसलिए सीमा पर सैनिकों को अपनी सुरक्षा के लिए एकत्रित कर रहा है। 

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    NewsDec 8, 2019, 5:19 PM IST

    फिर लगा इमरान खान को झटका, यूरोपियन थिंक टैंक ने कहा कठपुतली हैं पाक पीएम

    असल में इमरान खान पाकिस्तान के भीतर ही बल्कि देश से बाहर विभिन्न मोर्च पर जूझ रहे हैं। पाकिस्तान के साथ ही इमरान खान की साख विश्वस्तर पर कम हो रही है। पाकिस्तान में विपक्षी दल इमरान खान को लेकर आक्रामक है। विपक्षी दल आजादी मार्च के जरिए इमरान खान को घेर रहे हैं तो पाकिस्तान सेना और इमरान खान के बीच दूरी भी बढ़ती जा रही है। अब यूरोपियन थिंक टैंक ने का कहना है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान वहां की सेना के स्टांप हैं।