Pak Army  

(Search results - 16)
  • pak

    News9, Oct 2019, 9:22 AM IST

    बढ़ रहा है पाकिस्तान में सेना प्रमुख बाजवा का दखल, क्या ये हैं तख्तापलट के संकेत

    असल में पाकिस्तान की सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा अब पीएम इमरान खान के साथ चीन दौरे पर भी गए हैं। जबकि इससे पहले वह इमरान खान के साथ अमेरिका के दौरे पर जा चुके हैं। इमरान खान एक बार फिर चीन से मदद मांगने के लिए चीन गए हैं। ताकि पाकिस्तान को आर्थिक मदद मिल सके।

  • imran khan speech in pakistan

    News7, Oct 2019, 7:54 AM IST

    टेरर फंडिंग पर पाकिस्तान ने नहीं लिया आतंकियों के खिलाफ एक्शन, खुद लिख रहा है बर्बादी की स्क्रिप्ट

    एपीजी ग्रुप की रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान आतंकियों को आर्थिक मदद देनी नहीं रोकी है। असल में पाकिस्तान सरकार ने एफटीएफए को एक रिपोर्ट सौंपी थी। जिसमें उनसे 15 महीने पहले ये बताया था कि वह किस प्लान की तहत अपने देश में आतंकवादियों को रोकने के लिए एक्शन लेगा। लेकिन अब पाकिस्तान के चेहरा बेनकाब हो गया है।

  • Army's pressure on Imran, army chief Bajwa's tenure extended for three years

    News3, Oct 2019, 6:01 PM IST

    क्या पाकिस्तान में इमरान खान का समय हो गया खत्म, सेना चीफ बाजवा निवेश के लिए बना रहे है नीति

    असल में कहा जा रहा है कि इमरान खान को लेकर पाकिस्तान की सेना खुश नहीं है। क्योंकि इमरान को जिस मकसद के लिए पाकिस्तानी ने परोक्ष तौर पर सत्ता पर बैठाया था। इमरान खान वो परिणाम देने में विफल रहे हैं। लिहाजा अब सेना खुद बड़े फैसले कर रही है। पिछले दिनों इमरान खान की पूर्व पत्नी और पत्रकार रेहम खान ने खुलासा किया था कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना के हाथ में कठपुतली हैं और जब पाकिस्तानी सेना चाहिए इमरान खान को सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा।

  • Bushra Bibi

    News1, Oct 2019, 7:50 AM IST

    "पिंकी जादूगरनी" के जिन्न की गिरफ्त में हैं इमरान खान नियाजी!

    फिलहाल पाकिस्तान में इमरान खान की कुर्सी अब खतरे में दिखाई दे रही है। क्योंकि पाकिस्तानी सेना की कठपुतली अमेरिका और संयुक्त राष्ट्र के सामने कश्मीर के मुद्दे को सही तरीके से नहीं उठा सके और उन्होंने परमाणु युद्ध तक की धमकी दे दी थी। जिसके बाद पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किरकिरी हो रही है। वहीं पाकिस्तान की जनता भी इमरान खान से नाराज है। इसका नजारा इमरान खान के पाकिस्तान के आगमन पर देखने को मिला। जहां इमरान खान को उनकी पार्टी ने एक हीरो के तौर पर पेश करने का प्लान बनाया था। लेकिन एयरपोर्ट पर न तो कार्यकर्ता पहुंचे न ही जनता। 

  • World24, Sep 2019, 10:24 AM IST

    आखिर इमरान खान ने कबूली पाकिस्तान की सबसे खौफनाक हकीकत

    अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का सबसे बड़ा कबूलनामा सामने आया है। उन्होंने स्वीकार किया कि पाकिस्तान की बदनाम खुफिया एजेन्सी आईएसआई ने ही अल कायदा के खूंखार आतंकवादियों को ट्रेनिंग दी थी। उन्होंने एक अमेरिकी थिंक टैंक द्वारा आयोजित बैठक में यह बयान दिया। 
     

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    News18, Sep 2019, 8:12 AM IST

    पाकिस्तान में अक्टूबर में गिर जाएगी इमरान सरकार!

    पिछले दिनों ही इमरान खान की तलाकशुदा दूसरी बीवी रेहम खान ने दावा किया था कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना के हाथ की कठपुतली हैं। उन्होंने कहा था कि सेना जिसे चाहेगी उसे प्रधानमंत्री बनाएगी और जो कठपुतली बनने को तैयार होगा। वह सेना का खास होगा और सत्ता पर काबिज होगा। वहीं कश्मीर पर इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के बीच में मतभेद चल रहे हैं। इमरान पाकिस्तान को लेकर जिस तरह से बयान दे रहे हैं। उसको लेकर इमरान खान से सेना नाराज है। 

  • Consecutively third day Pakistan violate ceasefire in kashmir border

    News10, Sep 2019, 10:53 AM IST

    भारतीय सैनिकों ने लीपा वैली में पाकिस्तानी आतंकियों का लॉन्चिंग पैड उड़ाया

    पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है। जिससे सीमा पर तनाव बना हुआ है। पाकिस्तानी सेना जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद सीमा पर लगातार फायरिंग कर रही है। इसके जरिए वह आतंकियों को भारत में आतंकियों को भारत की सीमा में भेजना चाहती है। लिहाजा इससे लिए वह लगातार फायरिंग कर रहा है। लेकिन भारतीय सेना इसका मुहंतोड़ जवाब दे रही है और इसमें अभी तक कई पाकिस्तानी सैनिक मारे जा चुके हैं। 

  • India declared Dawood, Hafiz, Masood Azhar as terrorists

    News9, Sep 2019, 12:31 PM IST

    मसूद के गुर्गे नहीं दे पा रहे हैं आतंकी घटनाओं को अंजाम तो पाक ने रिहा किया जैश का आका

    भारतीय खुफिया एजेंसियो को मिली सूचना के मुताबिक पाकिस्तान सरकार ने आतंकी सरगना अजहर मसूद को गुपचुप तरीके से रिहा कर दिया है। ताकि भारत में बड़ी आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया जा सके। क्योंकि भारत में अभी तक पाकिस्तान किसी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे सका। 

  • Indian army Devastated Pakistan seven post in border, many pak solider killed

    News3, Sep 2019, 1:55 PM IST

    पाकिस्तान कर रहा है आतंकियों का जमावड़ा, भारतीय सेना ने मार गिराए तीन पाक सैनिक और ध्वस्त कर दी चौकियां

    पाकिस्तान पिछले दिन महीने भारतीय सीमा में चौकियों और आम आदमी को निशान बना रहा है। वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर फायरिंग कर रहा है। हालांकि इसका जवाब भारतीय सेना दे रही है। पिछले दिनों भारतीय सेना ने तीन पाक सैनिकों को मार गिराया था और कई पाकिस्तानी चौकियों को ध्वसत कर दिया था। 

  • Arif Alvi

    News24, Aug 2019, 9:21 PM IST

    पाक राष्ट्रपति ने कहा आग से खेल रहा है भारत, लेकिन पाकिस्तान तो बैठा है बारूद ढेर पर

    असल में पाकिस्तान भारत को गीदड़ धमकियां देता रहता है और आज पीएम इमरान खान के बाद राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने कहा कि भारत आग से खेल रहा है। भारत सरकार ने कश्मीर की विशेष स्वायत्तता समाप्त करने का जो खेल खेला है वह आग के साथ खेलने जैसा है। उन्होंने कहा कि इससे भारत की धर्म निरपेक्षता जलकर खाक हो जाएगी।

  • imran khan

    News24, Aug 2019, 8:40 AM IST

    इमरान खान का नया प्लान: कुत्तों को बेंच कर पाक होगा मालामाल, वाह रे पाकिस्तान

    पाकिस्तान के सिंध प्रांत की एसेंबली में एक बिल पेश किया है, जिसके तहत पाकिस्तान के कुत्तों को चीन और फिलीपीन्स बेचने की बात कही गई है। भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान दिवालिया हो चुका है। शुक्रवार को ही एफएटीएफ ने पाकिस्तान को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। जिसके बाद पाकिस्तान का भिखारी होना तय माना जा रहा है। कुछ समय पहले पाकिस्तान ने गधों के जरिए राजस्व कमाने का प्लान बनाया था और उसने पाकिस्तान से चीन को गधे निर्यात करने की योजना बनाई थी।

  • Imran Khan Article 370

    Nation10, Aug 2019, 5:00 PM IST

    देखिए किस तरह भारत के खिलाफ साजिश रचने में लगा हुआ है पाकिस्तान

    जम्मू कश्मीर के विभाजन के बाद पाकिस्तान लगातार अपनी तैयारियों में लगा हुआ है। पाकिस्तान से जो सैटेलाइट तस्वीरें मिल रही हैं, उनसे पता चलता है कि वहां सैन्य अड्डों के आस पास लगातार एक खास तरह की तैयारी चल रही है। पाक नेताओं और सेना प्रमुख के ताजा बयानों को देखकर यह स्पष्ट हो जाता है कि वह किसी बड़ी भारत विरोधी गतिविधि में व्यस्त है। 
     

  • Nation9, Aug 2019, 4:36 PM IST

    क्या सचमुच जंग के मुहाने पर हैं भारत और पाक? पाकिस्तानी नेताओं के इन 7 बयानों से मिल रहे हैं संकेत

    जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। एक झटके में 70 साल पुराना जम्मू कश्मीर का मुद्दा हाथ से निकल जाने की वजह से पाकिस्तान बौखला गया है। इसलिए पाकिस्तानी नेताओं के युद्धोन्मादी बयान रह रहकर सामने आ रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान पहले से ही बदहाली की कगार पर बढ़ रहा था, जिसके बाद उसे भारत की तरफ से कश्मीर का झटका लग गया। अब अपनी रही सही इज्जत बचाने और घरेलू मोर्चे से जनता का ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तान जंग की शुरुआत कर सकता है। भारतीय संसद द्वारा कश्मीर पर फैसला लिए जाने के बाद से पाकिस्तानी नेता लगातार जंग की धमकी दे रहे हैं-
     

  • News5, Jun 2019, 4:47 PM IST

    गरीबी से बेहाल पाकिस्तान की फौज ने बेहद मजबूरी में लिया यह बड़ा फैसला

    पाकिस्तान के लिए उसकी सेना हमेशा से भावनात्मक मुद्दा रहा है। पाकिस्तानी फौज अपनी तुलना हमेशा भारत से करती है। लेकिन इन दिनों वह इतने गंभीर आर्थिक संकट से गुजर रहा है कि पाक फौज ने अपना पुराना रवैया छोड़कर अपने खर्चों में भारी कटौती की घोषणा की है। 
     

  • Asif Gafoor

    News30, Apr 2019, 11:03 AM IST

    पाकिस्तान ने कर लिया स्वीकार, उसकी सीमा के अंदर है आतंकियों का अड्डा

    पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता जनरल आसिफ गफूर ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर यह साफ हो जाता है कि पाकिस्तान की सीमा के अंदर आतंकवादियों का बसेरा है।