Pak Government  

(Search results - 7)
  • <p>পাশাপাশি সূর্যাস্তের সময় তুলসীর গাছে প্রদীপ জ্বালান এবং তুলসী মঞ্চ তিন বা পাঁচ বার প্রদক্ষিণ করুন।</p>

    News25, Jun 2020, 11:45 AM

    हिंदूओं के लिए नरक बन चुके पाकिस्तान में बनेगा श्रीकृष्ण मंदिर, तीन साल के बाद दी नियाजी सरकार ने मंजूरी

    पाकिस्तान अल्पसंख्यकों के लिए नरक बन चुका है और यहां रोजाना अल्पसंख्यकों की लड़कियों का अपहरण कर उनका धर्मांतरण किया जाता है।  खासतौर से हिंदूओं की लड़कियों को ज्यादा निशाना बनाया जाता है और उन्हें मुस्लिम बनने को मजबूर किया जाता है। लेकिन कई साल के बाद पाकिस्तान में हिंदू मंदिर की आधारशिला रखी गई। 

  • undefined

    News2, Feb 2020, 6:45 PM

    देखें एक-एक पाव के परमाणु बम वाले पाकिस्तान की बेचारगी

    चीन का वुहान शहर कोरोना वायरस से प्रभावित है और यहां पर सैकड़ों लोग मारे जा चुके हैं। लेकिन यहीं पर पाकिस्तान के भी लोग फंसे हुए हैं। लेकिन इन पाकिस्तानियों को वहां से निकालने के लिए पाकिस्तान की इमरान खान सरकार ने मना कर दिया है।

  • राहुल गांधी का चौकीदार चोर है-   साल 2019 में राहुल गांधी के चौकीदार चोर है बयान पर मजकर घमासान मचा था। राहुल गांधी के इस बयान पर सुप्रीम कोर्ट को भी बीच में आना पड़ा। लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सत्तारूढ़ दल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चौकीदार चोर है कहकर संबोधित किया था। उनका इशारा राफेल डील को लेकर था हालांकि राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट प्रधानमंत्री को क्लीन चिट दे चुका था। राहुल गांधी ने अपने इस बयान पर कोर्ट से माफी मांगी थी।

    News6, Jan 2020, 8:17 AM

    सिखों पर पाकिस्तान की नियाजी सरकार में हो रहें अत्याचार, इमरान के दोस्त सिद्धू हैं गायब

    पिछले एक साल के दौरान पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों में जुल्म बढ़े हैं। क्योंकि पाकिस्तान की इमरान खान सरकार का वहां के कट्टरपंथियों को समर्थन है। माना जाता है कि पाकिस्तान सेना और कट्टरपंथियों के समर्थन से पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता में आए। लिहाजा पाकिस्तान की सरकार की तरफ से वहां धर्मांतरण के लिए कट्टरपंथी लगतार दबाब बना रहे हैं।

  • Pakistani Army Chief Bajwa gets shock from Supreme Court, service extension suspended

    News27, Nov 2019, 10:49 AM

    पाकिस्तान में सेना और सरकार में बढ़ा न्यायपालिका का दखल, सैन्य शासन की आशंका

    ताजा मामले में पाकिस्तान की सर्वोच्च न्यायालय ने इमरान सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए सेना प्रमुख कमर जावेज बाजवा के सेवा विस्तार पर रोक लगा दी है। हालांकि अभी तक पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने कोई नया आदेश जारी नहीं किया है। क्योंकि कोर्ट इस पर सरकार का पक्ष जान रही है। मुख्य न्यायाधीश ने साफ कहा कि प्रधानमंत्री को सेना प्रमुख के सेवा विस्तार की मंजूरी देने का अधिकार नहीं है। इसका अधिकार राष्ट्रपति को है।

  • undefined

    News29, Oct 2019, 8:08 PM

    पाक सरकार ने मीडिया पर लगाया आपातकाल, नहीं दे सकेंगे अपनी राय

    पाकिस्तान में इमरान खान और पाकिस्तानी सेना के गठजोड़ के बाद साफ हो गया है कि इमरान खान को सेना अब तानाशाह बना रही है। इसके पीछे सेना की रणनीति ये हो सकती है कि इमरान खान सरकार को इतना बदनाम कर दो ताकि बाद में सेना अपने हाथ में देश की कमान ले सके। लिहाजा अब पाकिस्तान की नियामक आयोग ने टीवी चैनलों के एंकरों की राय देने पर बैन लगा दिया है।

  • undefined

    News21, Sep 2019, 8:29 AM

    भारत को दहलाने के लिए इमरान खान सरकार आतंकियों को दे रही है हिंदी की 'कोचिंग'

    ये कोचिंग कराची में क्लिफटन के डिफेंस हाउसिंग एरिया के पास एक मदरसे में दी जा रही है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक डी कंपनी दे रही है। इस इलाके में अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम और उसका भाई अनीस इब्राहिम रहते हैं। गौरतलब है कि भारत के मुंबई में जब पाकिस्तानी आतंकियों ने 26/11 हमलों को अंजाम दिया था तो उन्हें हिन्दू पहनावे के साथ भेजा गया था। ताकि उनके पहनावे पर किसी को शक न हो।

  • Army's pressure on Imran, army chief Bajwa's tenure extended for three years

    News19, Sep 2019, 6:54 AM

    आजादी की उठती आवाजों को दबाने के लिए इमरान सरकार ने खैबर पख्तूनख्वा में लगाया मार्शल लॉ

    हालांकि पाकिस्तानी सेना ने खैबर पख्तूनख्वा के आम लोगों पर पहले से ही जुल्म करती आई है। लेकिन अब मार्शल लॉ लागू करने के बाद वहां के नागरिक को मिलने वाले अधिकार खत्म हो जाएंगे और सेना जो चाहेगी वहां पर वही होगा। अब से खैबर पख्तूनख्वा में सेना का राज चलेगा। जिसके जरिए वह वहां के नागरिकों के अधिकारों से वंचित करेगा।