Pak Pm  

(Search results - 5)
  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    NewsJun 12, 2020, 8:51 AM IST

    साल का सबसे बड़ा मजाक: कंगाल पाक पीएम करेंगे भारत की मदद, उड़ रही है खिल्ली

    भारत सरकार ने कहा कि इमरान खान को याद रखना चाहिए कि पाकिस्तान किस तरह अंतरराष्ट्रीय कर्जों के बोझ के तले दबा हुआ है और वहां कि  आर्थिक स्थिति किस तरह से खराब है और इमरान खान को भारत की चिंता छोड़कर अपने देश के समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए।
     

  • undefined

    NewsDec 22, 2019, 12:39 PM IST

    निजाजी को फिर सताने लगा है स्ट्राइक का डर, खौफ में पाक पीएम

    हालांकि इसके लिए पाकिस्तान के पीएम ने सोशल मीडिया साइट का सहारा लिया है। इमरान खान ने ट्विटर के जरिए भारत को गीदडभभकी दी है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार देश में हो रहे नागरिकता संशोधन कानून से ध्यान भटकाने के लिए उसके खिलाफ पाकिस्तान पर स्ट्राइक कर सकता है। हालांकि अभी तक इमरान खान के ऊपर से पिछली दो स्ट्राइकों का भूत नहीं उतरा है।

  • Now Imran Khan will take refuge in Tantric Bushra Bibi

    NewsNov 7, 2019, 5:47 PM IST

    बाजवा को चुभने लगे हैं इमरान खान, सेना ने बदला पाक पीएम का बड़ा फैसला

    असल में पाकिस्तान में इमरान खान कमजोर होते जा रहे हैं। इसके कई प्रमाण हैं। लेकिन आज जो पाकिस्तान की सेना ने फैसला किया है। उससे इस बात की पुष्टि होती है कि पाकिस्तान में इमरान खान कमजोर हो रहे हैं और सेना ही बड़े फैसले कर रही है। इमरान खान केवल कठपुतली बनकर काम रहे हैं।

  • Pakistan PM Imran khan planning divorce to his third wife

    NewsSep 29, 2019, 1:17 PM IST

    क्या पाक पीएम इमरान खान की बीवी है ‘भूत’, पाक पीएमओ का दावा आईने में नहीं दिखता बुशरा का चेहरा

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के कार्यालय का दावा है कि पाकिस्तान की खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) का चेहरा आईने में नहीं दिखता है। क्योंकि उनके पास कई तरह की तांत्रिक शक्तियां हैं। पाकिस्तान के टीवी चैनल में चल रही खबर के मुताबिक ये कहा गया है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात एक अफसर ने पुष्टि की है कि बुशरा बीबी का चेहरा आईने में नहीं दिखता है।

  • Reham Khan

    NewsSep 2, 2019, 8:39 AM IST

    अमेरिका के बाद अब इमरान की पूर्व बीवी ने कहा सेना की हाथ की कठपुतली हैं पाक पीएम

    पाकिस्तानी पत्रकार और अपने विचारों को खुलकर रखने वाली रेहम खान ने कहा कि पाकिस्तान की इमरान सरकार वहां की जनता को धोखा दे रही है और सेना वहां पर राज कर रही है। एक भारतीय टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में रेहम ने कहा कि इमरान खान पाकिस्तान सेना की कठपुतली है और अगर सेना ने उन्हें हटा दिया तो दूसरी कठपुतली आ जाएगी।