Pakistani National  

(Search results - 3)
  • isi

    NewsAug 28, 2019, 8:36 AM IST

    हरियाणा में पकड़ा गया पाकिस्तानी मूल का आईएसआई का जासूस

    जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ में अली मुर्तजा ने बताया कि वह इससे पहले भी भारत आ चुका है और यहां से एक सिम अपने साथ पाकिस्तान लेकर गया था और ये सिम उसने पाकिस्तानी आर्मी को दिया था। इस बार भी वह भारत आकर यहां जासूसी कर रहा है। उसके पास अंबाला का वीजा नहीं है। जबकि भारत आने का वीजा उसके पास है।

  • undefined

    NewsFeb 20, 2019, 5:00 PM IST

    जयपुर जेल में पाकिस्तानी कैदी की हत्या

    - पाकिस्तान के सियालकोट के रहने वाले शकरउल्ला को 2011 में गिरफ्तार किया गया था। जेल की कोठरी में लगे टीवी की आवाज को लेकर कैदियों में आपस में झगड़ा हुआ। इसमें शकरउल्ला की मौत हो गई।
     

  • undefined

    NewsDec 26, 2018, 4:24 PM IST

    भारत ने दो पाकिस्तानी नागरिकों को लौटाया

    भारत ने दो पाकिस्तानी नागरिकों को बुधवार को पाक को  सौंप दिया। अटारी-वाघा सीमा पर बीएसएफ ने अब्दुल्ला और इमरान वारसी को पाकिस्तानी सुरक्षा बलों के हवाले कर दिया। हाल ही में पाकिस्तान ने छह साल से जेल में बंद भारतीय नागरिक हामिद निहाल अंसारी को रिहा किया था। वह भी वाघा-अटारी सीमा पार कर भारत लौटे थे। मुंबई निवासी अंसारी को पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत ने 15 दिसंबर, 2015 को सजा सुनाई थी जिसके बाद उन्हें पेशावर केंद्रीय कारागार में रखा गया था। अंसारी को 2012 में कथित तौर पर अवैध तरीके से अफगानिस्तान से पाकिस्तान में प्रवेश करने पर गिरफ्तार किया गया था। वह एक लड़की से मिलने पाकिस्तान गए थे जिनसे उनकी ऑनलाइन दोस्ती हुई थी।