Pakistanis  

(Search results - 13)
  • sheikh rashid

    News27, Jan 2020, 8:20 AM IST

    नियाजी के मंत्री का अनोखा रिसर्च, नवंबर-दिसंबर में ज्यादा रोटी खाते हैं पाकिस्तानी इसलिए बढ़ी है महंगाई

    पिछले दिनों पाव-पाव के परमाणु बम का दावा करने वाले इमरान खान के रेल मंत्री राशिद शेख ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है। इमरान खान के मंत्री ने कहा कि उन्होंने इसके लिए रिसर्च की है कि पाकिस्तानी नवंबर औऱ दिसंबर के महीने में ज्यादा रोटी खाते हैं और इसलिए देश में आटे की कीमत ज्यादा हो रही है।

  • Raj Thackeray

    News25, Jan 2020, 11:08 AM IST

    मनसे के तेवर देख बढ़ी शिवसेना की धड़कनें, कहा पाकिस्तानी और बांग्लादेशियों को निकालो

    शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में पाकिस्तानी और बांग्लादेशी मुसलमानों को देश से बाहर निकालने का लेख लिखा है। लिहाजा इस बात को आसानी से समझा जा सकता है कि दो दिन पहले मनसे के अधिवेशन में जिस तरह के हिंदुत्व के एजेंडे पर चलने का संकल्प लिया था। लेकिन अब शिवसेना दावा कर रही है वह भी हिंदुत्व के एजेंडे पर काम रही है और वह भटकी नहीं है। जबकि सरकार गठन के वक्त कांग्रेस ने शिवसेना से साफ कहा था कि उसे अपना कट्टटर हिंदुत्व का चेहरा बदलाना होगा। जिस पर शिवसेना ने रजामंदी दी थी।

  • লাহোরের হাসপাতালে ভাঙচুর

    News16, Dec 2019, 9:18 AM IST

    भारतीय उत्पादों पर प्रतिबंध के बावजूद पाकिस्तानी लगा रहे हैं इमरान सरकार को राजस्व की चपत

    भारत द्वारा एयर स्ट्राइक बाद पाकिस्तान ने भारत से व्यापारिक कारोबार को बंद कर दिया है। हालांकि इसका ज्यादा नुकसान पाकिस्तान को ही पहुंचा है। क्योंकि पाकिस्तान को ज्यादातर उत्पादों के लिए भारत पर ही निर्भर रहना पड़ता था। यही नहीं इसके कारण पाकिस्तान के राजस्व में भी गिरावट देखने को मिली है।

  • undefined

    News13, Nov 2019, 10:23 AM IST

    इमरान नहीं बल्कि टमाटर की कीमत देखकर पाकिस्तानी हो रहे हैं लाल

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक वहां पर ईद मिलाद उन नबी से पहले टमाटर की कीमत महज 160 रुपये प्रति किलोग्राम थी। लेकिन इसके बाद से देश में टमाटर की कीमत दोगुनी हो गई हैं। अब वहां पर टमाटर की कीमत 320 रुपये प्रति किलोग्राम से ज्यादा हो गई है। जिसके कारण पाकिस्तानी जनता का गुस्सा सातवें आसमान पर है। 

  • Trump will participate in Modi's Howdy Modi program

    World20, Sep 2019, 9:54 AM IST

    'हाउडी मोदी' के विरोध में मस्जिदों में जमा हो रहे हैं पाकिस्तानी

    पीएम मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ती लोकप्रियता और विश्व गुरु के रुप में भारत के बढ़ते कदम पाकिस्तानियों को बेचैन कर रहे हैं। भारत से ईर्ष्या की वजह से पाकिस्तान खुद को ऊंचा उठाने की बजाए  और नीचा गिराए जा रहा है। अमेरिका के ह्यूस्टन में पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए पाकिस्तानियों वहां की मस्जिदों में इकट्ठा हो रहे हैं। अमेरिकी भारतीयों ने राजनीतिक इस्तेमाल के लिए मस्जिदों के इस्तेमाल पर गहरी आपत्ति जताई है। 
     

  • undefined

    News4, Sep 2019, 10:01 AM IST

    ये इमरान खान के लिए है सबक, आतंकी नहीं बल्कि सैनिक बनेंगे कश्मीरी युवा

    फिलहाल जो लोग ये दावे कर रहे थे कि राज्य में तनाव है और लोग नाराज हैं। उनके दावे फेल हो गए हैं। क्योंकि भारतीय सेना में भर्ती होने पहुंचे 29,000 से ज्यादा युवाओं ने पंजीकरण कराया है। चार दिन पहले ही भारतीय सेना में 575 युवाओं ने ज्वाइनिंग दी है। असल में सेना ने राज्य के युवाओं को सेना में भर्ती के लिए सात दिवसीय रैली को शुरू किया है। ये रैली मंगलवार से शुरू हो गई है और अगले सात दिन चलेगी।

  • undefined

    News30, Aug 2019, 8:06 AM IST

    जानें क्यों आज कश्मीर पर आधा घंटा 'रुदाली' गाएंगे इमरान खान और पाकिस्तानी

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान जनता को अनौखा फरमान सुनाया है। इस फरमान के तहत आज दोपहर 12  बजे से लेकर 12.30 बजे तक पाकिस्तानी कश्मीर पर रुदाली करेंगे। यानी पाकिस्तान भारत के विरोध में पाकिस्तान में धरना प्रदर्शन करेंगे। पाकिस्तान सरकार ने कश्मीरियों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए ये फैसला किया है। इसे पाकिस्तान सरकार ने 'कश्मीर ऑवर' का नाम दिया है।

  • पाकिस्तान के कब्जे वाले मुजफ्फराबाद में बुधवार को विधानसभा को संबोधित किया।

    News20, Aug 2019, 2:30 PM IST

    मोदी सरकार ने सोशल मीडिया में भी करा दी पाकिस्तानियों की बोलती बंद

    पाकिस्तान के इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने दो दिन पहले माना था कि ट्विटर और फेसबुक के साथ कश्मीर को लेकर भारत सरकार का विरोध करने वाले पाकिस्तानी सोशल मीडिया अकाउंट्स को निलंबित कर दिया है। पाकिस्तान के अधिकारियों ने कश्मीर के समर्थन में पोस्ट करने के लिए पाकिस्तानी खातों को निलंबित करने के खिलाफ ट्विटर और फेसबुक पर मामला उठाया है।

  • इमरान खान।

    News16, Aug 2019, 2:39 PM IST

    इसके लिए तो पाकिस्तानी भी नहीं दे रहे हैं इमरान सरकार का साथ

    जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान ने भारत से सभी व्यापारिक रिश्तों को तोड़ दिया था। यही नहीं पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों के पाकिस्तान में दिखाने पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन पाकिस्तान की जनता बॉलीवुड की फिल्मों की दिवानी है। लिहाजा वह सीडी के जरिए फिल्मों को देख रही थी। लेकिन अब पाकिस्तान की सरकार वहां पर भारतीय फिल्मों को देखने को रोकने के लिए सीडी की दुकानों पर छापेमारी कर रही है।

  • Mika SIngh

    News12, Aug 2019, 10:12 AM IST

    भारत में आतंकियों को भेज रहा है पाकिस्तान और मीका सिंह बहला रहे हैं पाकिस्तानियों का दिल

    जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने जाने के खिलाफ पाकिस्तान एक तरह से जंग की तैयारी कर रहा है। पाकिस्तान जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों को भेजने की साजिश कर रहा है। इसके लिए पाकिस्तान की सेना और वहां की खुफिया एजेंसी आईएसआई आतंकियों को भारत भेज कर यहां के अमन चैन को बर्बाद करना चाहते हैं। लेकिन भारतीय गायक मीका सिंह की वहां के नेताओं और लोगों का दिल बहला रहे हैं। 

  • Now Pakistanis are craving for pepper, know why Imran government has imposed fines on those who sell vegetables

    News16, Mar 2019, 3:27 PM IST

    अब मिर्ची के लिए तरसने लगे हैं पाकिस्तानी, जानें क्यों इमरान सरकार ने सब्जी बेचने वालों पर लगाया जुर्माना

    आर्थिक तौर पर कमजोर हो चुके पाकिस्तान विदेशों से कर्च लेकर देश की अर्थव्यवस्था चला रहा है। भारत की सख्ती के बाद पाकिस्तान में खाद्य उत्पादों के भाव आसमान छूने लगे हैं। पाकिस्तान में टमाटर की कीमतों में जबरदस्त उछाल आने के बाद मिर्च की कीमतें आसमान छूने लगी हैं।

  • abhinandan graphics

    News1, Mar 2019, 2:51 PM IST

    वीर अभिनंदन ने गिरफ्तारी से पहले गिरा दिया था पाकिस्तानी एफ 16: रिपोर्ट

    विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को गिरफ्तारी से पहले काफी मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ा था। जब तब उन्हें पाकिस्तानी फौज ने गिरफ्तार नहीं किया था, तब तक उनका संघर्ष स्थानीय लोगों से चलता रहा। 

  • Pakistanis are afraid

    World10, Jan 2019, 2:07 PM IST

    भारतीय सेना तो छोड़िए हमारे टीवी कार्यक्रमों से भी डरता है पाकिस्तान

    पाकिस्तान को भारत का खौफ इतना ज्यादा है कि उसने अपने टीवी चैनलों पर भारतीय कार्यक्रम दिखाने पर प्रतिबंध लगा रखा है। वहां के चीफ जस्टिस ने टिप्पणी की है कि 'भारतीय कार्यक्रम हमारी संस्कृति को नुकसान पहुंचाते हैं नुकसान, इनको दिखाने की इजाजत नहीं देंगे'। दरअसल पाकिस्तानी सत्ता प्रतिष्ठान नहीं चाहता कि वह अपने नागरिकों को भारत के खुशहाल समाज की झलकियां दिखाए। क्योंकि इससे आम पाकिस्तानी नागरिक में असंतोष पैदा होगा, जो कि वहां के सत्ताधारियों के लिए घातक साबित हो सकता है।