Palghar  

(Search results - 5)
  • undefined

    NewsMay 15, 2020, 12:57 PM IST

    साजिश या दुर्घटना: पालघर मामले में साधुओं का केस लड़ रहे वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, उठ रहे हैं सवाल

    पुलिस का कहा है कि मृतक, दिग्विजय त्रिवेदी (32) पालघर के दहानू में एक अदालत इस मामले की पैरवी कर रहे थे और उनकी मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर चरोटी काका के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस का कहना है कि वाहन से नियंत्रण खो जाने के कारण कार एक्सीडेंट हुी है।  हालांकि पुलिस ने  साजिश से इंकार किया है।

  • <p><br />
Mumbai corona, Maharashtra corona, corona virus, corona death, corona epidemic</p>

    NewsApr 23, 2020, 12:58 PM IST

    महाराष्ट्र में कोरोना के 431 नए मामले, 18 की मौत

    महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या में 431 की वृद्धि हुई है, जबकि 18 लोगों ने महामारी के कारण दम तोड़ दिया। राज्य सरकार के मुताबिक राज्य में कोरोनावायरस के मामलों की संख्या 5,649 तक पहुंच गई और मरने वालों की संख्या बढ़कर 169 हो गई।  वहीं राज्य में 67 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। राज्य में 4,591 सक्रिय मामले दर्ज किए गए हैं वहीं राज्य ने अब तक 90,223 नमूनों का परीक्षण किया है।

  • undefined

    NationApr 20, 2020, 7:21 PM IST

    पालघर मॉब लिंचिंग में 110 लोग गिरफ्तार, सीएम ठाकरे ने कहा होगी कठोर कार्रवाई

    पालघर मॉब लिंचिंग मामले में सवालों में घिरे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बचाव में उनके बेटे और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे सामने आए हैं। आदित्य ने कहा है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की गई है। महाराष्ट्र सरकार इस तरह के अपराधों को कभी माफ नहीं करती। आदित्य ने यह भी बताया कि पालघर मामले में सभी की गिरफ्तारी हो चुकी है। बता दें कि अफवाह के चलते पालघर में दो साधुओं समेत तीन लोगों की 16 अप्रैल को बुरी तरह से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

  • undefined

    NewsApr 20, 2020, 1:22 PM IST

    योगी बोले साधुओं के हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करें उद्धव ठाकरे सरकार

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को महाराष्ट्र के सीएम से राज्य के पालघर जिले में दो साधुओं और एक ड्राइवर की हत्या में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आग्रह किया है। ये दोनों साधु मुंबई से सूरत अपने साथी की मौत के बाद वहां जा रहे थे। लेकिन पालघर में लोगों ने उनकी गाड़ी को रोककर निर्मम तरीके से उनकी हत्या कर दी। 

  • Fisherman caught a Ghol. Get's rich

    NationAug 7, 2018, 12:05 PM IST

    घोल मछली ने बदली मुंबई के मछुआरे भाइयों की किस्मत, साढ़े पांच लाख की लगी बोली

    मुंबई के पालघर के दो भाई अचानक लखपति बन गए। इन भाइयों का अंदाजा भी नहीं था कि उनकी किस्मत अचानक से बदल गाएगी। रोज की तरह वो समुद्र में मछली पकड़ने गए थे कि अचानक उनके जाल में घोल मछली फंस गई।