Panchayat Election  

(Search results - 3)
  • शीला दीक्षित के निधन के बाद इस वक्त कांग्रेस के पास कोई बड़ा चेहरा नहीं है जो केंद्र शासित राज्य में पार्टी के लिए कोई करिश्मा दिखा सके। दिल्ली में कांग्रेस के प्रदर्शन का सारा दारोमदार गांधी परिवार के कंधों पर ही है। पार्टी 2015 के चुनाव में खाता भी नहीं खोल पाई थी। अब दिल्ली जीतने के लिए जरूरी है कि दलित और अल्पसंख्यक मतदाता कांग्रेस के साथ जुड़े जो उससे टूट कर आप और बीजेपी के खेमे में चले गए हैं।   वाराणसी मे प्रियंका के साथ कांग्रेस के कई दिग्गज नेता नजर आए। इनमें कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, अजय राय और यूपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू प्रमुखता से शामिल रहे।

    NewsFeb 3, 2020, 3:10 PM IST

    यूपी विधानसभा के लिए तैयार हो रही है प्रियंका की सेना, कांग्रेस ने बनाई घोषणापत्र समिति

    प्रियंका गांधी ने राज्य में होने वाले पंचायत चुनावों के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र के लिए अपनी रजामंदी दे दी है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कांग्रेस ने घोषणा पत्र तैयार किया है। जिसके जरिए वह पंचायत चुनावों में उतरेगी।
     

  • BJP vs congress

    NewsDec 31, 2018, 3:55 PM IST

    भाजपा की धमाकेदार जीत, 6 सीटों पर किया कब्जा

    राज्य विधानसभा चुनाव से पहले कुछ पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव को स्थगित कर दिया गया था। राज्य के आठ जिलों की 10 सीटों पर चुनाव हुए थे और इसमें से छह सीटों पर भाजपा जीत दर्ज की है। जबकि राज्य में कांग्रेस की सरकार बने महज 19 दिन ही हुए हैं।

  • undefined

    NewsNov 20, 2018, 3:45 PM IST

    ये पर्वतारोही नहीं तो कौन हैं?


    बर्फ से लदी पहाड़ियों के बीच से गुजरते ये लोग कौन हैं? क्या ये पर्वतारोही हैं? ये कहां जा रहे हैं? लद्दाख से आई इस तस्वीर को देखने पर सबसे पहले यही सवाल जहन में उठते हैं।