Panic  

(Search results - 11)
  • <p>&nbsp;বৃহস্পতিবার সকাল ১০টা। আম্বালায় ভারতীয় বায়ুসেনায় আনুষ্ঠানিকভাবে অন্তর্ভুক্ত করা হবে ৫ টি রাফাল যুদ্ধবিমান। যেগুলি গত ২৭ জুলাই ফ্রান্স থেকে যাত্রা শুরু করে। &nbsp;ভারতের মাটি স্পর্শ করে ২৯ জুলাই। &nbsp;</p>

    NewsSep 10, 2020, 8:00 AM IST

    आज होगा महाबली रफाल का 'राजतिलक', ड्रैगन और नियाजी में दहशत

    फिलहाल रफाल के राजतिलक की तैयारी पूरी हो चुकी हैं और इसके इंडक्शन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर फ्रांस की रक्षा मंत्री फलोरेंस पार्ले और भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह होंगे। 

  • <p>धनोआ ने एक बार फिर चीन को जवाब देते हुए चैलेंज किया। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, मुझे नहीं लगता J-20 इतना ट्रिकी है कि उसे फिफ्थ जेनरेशन का फाइटर जेट कहा जाए। क्यों कि कनार्ड से फाइटर जेट का रडार सिग्नेचर बढ़ जाता है। इससे ये लॉन्ग रेंट मोटार्र मिसाइल की पकड़ में आ जाता है। ये मिसाइलें राफेल में भी हैं।&nbsp;</p>

    NewsAug 18, 2020, 8:12 AM IST

    अमेरिकी बॉम्बर विमानों ने ताइवान के ऊपर भरी उड़ान, घबराया चीन

    ताइवान की मीडिया रिपोर्ट्स के के मुताबिक संभावित युद्धक्षेत्रों में चीनी सेना पीपुल्स लिबरेशन आर्मी की तैनाती की खुफिया जानकारी इकट्ठा करने की अमेरिका ने अपनी कोशिशों में इजाफा कर दिया है। 

  • <p>mahagathbandhan</p>

    NewsJun 9, 2020, 11:41 AM IST

    चुनाव से पहले बिहार में जानें क्यों विपक्षी दलों में मची है खलबली

    राज्य में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह  वर्चुअल रैली की रैली ने विपक्षी खमें में हलचल मचा दी है। अमित शाह ने अपनी रैली  से साफ कर दिया है कि राज्य में विधानसभा चुनाव जनता दल यूनाइटेड के मुखिया और बिहार से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़े जाएंगे। लिहाजा एनडीए के दलों ने एकजुट होकर चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।

  • undefined

    NewsApr 13, 2020, 3:16 PM IST

    युवाओं को कोरोना की आड़ में भड़का सकते हैं आतंकी संगठन

    एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पाकिस्तान के आतंकी संगठन कोरोना संकट का फायदा उठा सकते हैं। बेल्जियम के थिंक टैंक के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और अन्य आतंकी समूह पाकिस्तान और अफगानिस्तान में जिहादियों की नई भर्ती करेंगे। महामारी के कारण आए आर्थिक संकट में आतंकी गुट लोगों को बरगलाएंगे। उन्हें पैसों का लालच देकर भर्ती किया जाएगा।
  • woman

    NewsFeb 7, 2020, 1:46 PM IST

    दहशत: बेंगलूरु में महिला के फ्लैट में जबरदस्ती घुसने की कोशिश, फेंके कंडोम

    बेंगलुरु की रहने वाली महिला की जिंदगी एक बुरे सपने में बदल गई जब उसके फ्लैट में एक आदमी जबरदस्ती घुसने की कोशिश कर रहा था। हालांकि इसके बाद वह घुसने में विफल रहा तो उसने उसमे महिला के फ्लैट में  खिड़की  से कंडोम के पैकेट फेंक दिए।
     

  • undefined

    NewsFeb 4, 2020, 7:33 AM IST

    कोरोना की दहशत: केरल सरकार ने घोषित की आपदा

    कोरोना वायरस को देखते हुए केरल सरकार ने इसे राज्य आपदा घोषित किया है। क्योंकि राज्य में पीड़ित तीसरे शख्स की पुष्टि हुई है। यह मरीज केरल का है और हाल ही में चीन के वुहान शहर से लौटा था। राज्य की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने कहा कि  कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है।

  • jnu

    NewsJan 6, 2020, 7:56 AM IST

    जेएनयू में अराजकता और दहशत, नेताओं ने बनाया राजनैतिक अखाड़ा

    जेएनयू में रविवार शाम छात्रों के गुटों में जमकर मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों के करीब तीन दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हो गए और कई छात्रों को गंभीर चोटें आई और जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक एक दर्जन से ज्यादा छात्र गंभीर तौर पर घायल हैं और अस्पताल में इनका इलाज चल रहा है। घायलों में जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष आईशी घोष भी शामिल हैं और जिन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

  • Bin laden

    NewsSep 14, 2019, 9:26 PM IST

    मारा गया दहशत के आका लादेन का बेटा आतंकी हमजा बिन लादेन

    डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में जानकारी दी है कि ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा बिन लादेन को मार गिराया है। ट्रंप ने जानकारी दी है कि अल-कायदा के संस्थापक ओसामा बिन लादेन के बेटे और इस संगठन के उत्तराधिकारी हमजा बिन लादेन को अमेरिकी सैनिकों ने अफगानिस्तान-पाकिस्तान बॉर्डर पर मार गिराया है। हालांकि अफगानिस्तान में तालिबान और अमेरिका के बीच रद्द हुए शांति समझौते के बाद ये अमेरिका की बड़ी कार्यवाही मानी जा रही है।

  • Why is Kamal Nath finally himself imprisoned in Bhopal?

    NewsAug 6, 2019, 8:00 AM IST

    मध्य प्रदेश कांग्रेस में फिर मची खलबली, क्या गिर जाएगी कमलनाथ सरकार!

    असल में राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में इन विधायकों को इसलिए जारी किए गए हैं, क्योंकि चुनाव लड़ने के दौरान आय के जो ब्यौरे इन्होंने आयकर विभाग और चुनाव आयोग को दिए हैं। वह आपस में मेल नहीं खा रहे हैं। लिहाजा विधायको को डर सताने लगा है। फिलहाल इस नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस के भीतर खलबली मची हुई है।

  • Piyush manish

    NewsJan 27, 2019, 3:43 PM IST

    इस बार के बजट में मोदी सरकार कर सकती है रियायतों की बौछार, सहमी हुई है कांग्रेस

    मोदी सरकार सरकार इस बार के बजट में आम लोगों के लिए बड़ी घोषणाएं कर सकती है। जिसे लेकर कांग्रेस चिंता में है। क्योंकि उसे शक है कि सरकार पूर्ण बजट की तर्ज पर सभी वर्गों के लिए भारी रियायतों की घोषणा करेगी। जिसका फायदा उसे लोकसभा चुनाव में मिल सकता है।  
     

  • undefined

    NewsNov 11, 2018, 11:08 AM IST

    दिल्ली एयरपोर्ट पर पायलट की चूक से विमान 'हाईजैक'

    - एनएसजी कमांडो ने तुरंत विमान को चारों तरफ से घेर लिया। सुरक्षा अधिकारियों दो घंटे तक विमान की जांच की। विमान में 124 यात्री और चालक दल के 9 सदस्य सवार थे।