Party  

(Search results - 293)
  • Yogi government's big decision regarding Mulayam Singh, favorite car will not be able to travel 'Netaji'

    News22, Sep 2019, 3:26 PM IST

    मुलायम सिंह को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला, पसंदीदा कार में सफर नहीं सकेंगे ‘नेताजी’

    पिछले दिनों ही योगी सरकार ने मुलायम सिंह और उनके परिवार से लोहिया ट्रस्ट का बंगला खाली करा लिया था। उससे पहले योगी सरकार ने मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को मिले सरकार बंगलों को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खाली करा दिए थे। अखिलेश के बंगले को लेकर काफी विवाद भी हुआ था और वहां से पानी की टोंटी भी गायब हुई थी।

  • सांसद आजम खां

    News21, Sep 2019, 1:43 PM IST

    लापता आजम खान पर अब 50 हजार का इनाम!

    समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की मुश्किलें दिन-ब-दिन बढ़ती नजर आ रही है। असल में आजम खान का अब रामपुर में ही विरोध शुरू हो गया है। पिछले दिनों अखिलेश यादव के रामपुर दौरे के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए और उनका विरोध किया गया। आजम खान के विरोध में अब रामपुर के एक मौलाना उतर आए हैं।

  • News20, Sep 2019, 6:36 PM IST

    अखिलेश यादव के बदले सुर, चाचा शिवपाल की वापसी पर बोले सबके लिए खुले हैं दरवाजे

    आज लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव की समाजवादी पार्टी में ढके-छिपे अंदाज में वापसी के संकेत दिए हैं। हालांकि अखिलेश ने साफ तौर पर किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि अगर कोई पार्टी में आना चाहता है उसका स्वागत है। उन्होंने कहा समाजवादी विचार को भी नेता पार्टी में आना चाहता है तो उसके लिए दरवाजे हमेशा खुले हैं। 

  • BJP leader killed wife, slapped out of party

    News20, Sep 2019, 9:18 AM IST

    भाजपा नेता ने पत्नी को मारा थप्पड़ तो हुए पार्टी से बाहर

    जानकारी के मुताबिक दिल्ली भाजपा के पंत मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय में दक्षिणी एमसीडडी की पूर्व मेयर और उनके पति के बीच जमकर विवाद हुआ तो पत्नी ने पत्नी को सरेआम थप्पड़ मारते हुए बदसलूकी की। दक्षिणी एमसीडी की पूर्व मेयर और दिल्ली बीजेपी की वरिष्ठ महिला नेता सरिता चौधरी का उनके पति से पारिवारिक विवाद चल रहा है और ये विवाद कल पार्टी कार्यालय में सबके सामने देखने को मिला। सरिता की उनके पति आजाद सिंह ने सरेआम मारपीट की और उन्हें थप्पड़ मार दिए।

  • Benjamin Netanyahu

    News19, Sep 2019, 6:40 AM IST

    इजराइल में नहीं मिला नेतन्याहू को बहुमत, दोनों धड़े सरकार बनाने से दूर

    इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की लिकुड पार्टी 31 और उसकी मुख्य प्रतिद्वंद्वी ब्लू ऐंड वाइट को 32  सीटें मिली हैं। वहां पर पांच महीने बाद फिर चुनाव हुए थे। लेकिन इस चुनाव में कोई भी पार्टी सरकार बनाने के आंकड़े को नहीं छू सकी है। हालांकि इजराइल में अभी तक किसी भी राजनैतिक दल को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है। इजराइल में सरकार बनाने के लिए 61 सांसद चाहिए।

  • सपा सांसद आजम खां

    News19, Sep 2019, 6:31 AM IST

    आजम पर लगा 2013 में 16.500 रुपये लूटने का आरोप, हुआ केस दर्ज

    असल में रामपुर में आजम के खिलाफ भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताब चोरी, जेल की जमीन पर कब्जे, चुनाव के दौरान अभद्र भाषा का प्रयोग करने, जमीन हड़पने, अवैध रूप से संपत्ति हथियाने, हरे पेड़ों को कटवाने, सरकारी ट्यूबवेल का इस्तेमाल समेत 82 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं अब रामपुर आजम खान के खिलाफ 2013 में 16,500 रुपये लूटने का केस दर्ज किया गया है।

  • sachin

    News18, Sep 2019, 7:44 AM IST

    ‘हाथी’ के जरिए मजबूत हुए गहलोत तो चित हुए पायलट

    अपने जादू से किसी दौर में लोगों को अपने बस मे करने वाले राज्य के सीएम अशोक गहलोत के छह विधायकों को कांग्रेस में शामिल कराया है। हालांकि गहलोत ऐसा पहले भी कर चुके हैं। 2009 में जब राज्य में कांग्रेस की सरकार थी और अशोक गहलोत मुख्यमंत्री थे तो उस वक्त भी उन्होंने बसपा के छह विधायकों को तोड़कर पार्टी में शामिल कराया था।

  • News16, Sep 2019, 11:11 AM IST

    आजम ही नहीं बल्कि बहन पर भी होगा सरकारी जमीन कब्जा का केस दर्ज

    असल में रामपुर में आजम खान के खिलाफ 82 मुकदमें विभिन्न मामलों में दर्ज हैं। वहीं आजम खान की बहन को पिछले दिनों रामपुर पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। क्योंकि उनकी बहन जौहर विश्वविद्यालय के ट्रस्ट की कोषाध्यक्ष भी हैं। लेकिन आजम की बहन की मुश्किलें सीधे तौर पर अब बढ़ गई हैं। क्योंकि उन पर रामपुर जिला कारागार में स्थित फांसीघर की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप है।

  • Nation14, Sep 2019, 6:35 PM IST

    लगातार नेताओं के पार्टी छोड़ने से परेशान कांग्रेस ने उठाया ये कदम

    कांग्रेस नेतृत्व लगातार नेताओं के पार्टी छोड़ने की वजह से परेशान है। उसे पता ही नहीं कि अब तक कितने नेता कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ चुके हैं। इसीलिए कांग्रेस नेतृत्व ने अपने नेताओं का आंकड़ा इकट्ठा करने का फैसला किया है। 
     

  • Shivpal Yadav target on akhilesh Yadav

    News14, Sep 2019, 8:19 AM IST

    बागी चाचा शिवपाल की विधायकी छिनेंगे अखिलेश

    सपा संरक्षक और शिवपाल सिंह के बड़े भाई मुलायम सिंह यादव परिवार में एकता की कोशिश करते रहते हैं। मुलायम  को उम्मीद थी कि अखिलेश यादव और शिवपाल एक साथ  हो जाएंगे। लेकिन फिलहाल इसकी उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है। लोकसभा चुनाव में प्रसपा ने सपा को काफी नुकसान पहुंचाया था। खासतौर पर फिरोजबाद में जहां शिवपाल ने लोकसभा का चुनाव लड़ा था और यहां पर हालांकि शिवपाल चुनाव जीत न सके थे, लेकिन उन्होंने अक्षय यादव को हराने में अहम भूमिका निभाई।

  • News14, Sep 2019, 8:13 AM IST

    कांग्रेस नेता का तंज, लल्लू-पंजू हो जाएगी पार्टी

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के प्रदर्शन को लेकर काफी नाराज हैं। लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद प्रियंका ने ये नाराजगी जाहिर भी कर दी थी। क्योंकि जब से प्रदेश की कमान राज बब्बर को दी है तब से पार्टी का प्रदर्शन प्रदेश में गिरता जा रहा है।  लिहाजा अब कांग्रेस किसी नए नेता को प्रदेश की कमान सौंपने की तैयारी में है। इसके लिए अभी तक कई नेताओं के नाम चर्चा में आए हैं लेकिन पार्टी ने किसी भी नाम पर सहमति नहीं बनी है।

  • unique protest of samajwadi party against motor vehicle act

    News13, Sep 2019, 7:10 PM IST

    मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध में वाराणसी में सपा का अनोखा प्रदर्शन

    वाराणसी में समाजवादी पार्टी के नेताओ ने मोटर व्हीकल एक्ट के विरोध का अजीबो गरीब तरीका निकाला। सपा कार्यकर्ताओं ने  इस ट्रैफिक नियम में संशोधन की मांग करते हुए साइकिल पर हेलमेट पहन कर रैली निकाली। 
     

  • Sonia elect as president of congress

    Nation12, Sep 2019, 7:53 PM IST

    विरोध करते करते आरएसएस की नकल करने लगी कांग्रेस

    राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का कांग्रेस हर कदम पर विरोध करती आई है। लेकिन इस देशव्यापी संगठन के काम करने के तरीके के शायद कांग्रेस नेता भी कायल होते जा रहे हैं। इसलिए कांग्रेस के रणनीतिकारों ने आरएएस की तर्ज पर जनसंपर्क के लिए मॉडल खड़ा करने का प्लान तैयार किया है। 
     

  • Former MLA of party close to Imran opened Pakistan poll, said he is seeking refuge in India

    News10, Sep 2019, 1:21 PM IST

    इमरान के करीबी पार्टी के पूर्व विधायक ने खोली पाकिस्तान की पोल, कहा भारत में चाहिए शरण

    इमरान खान की पार्टी की नेता बलदेव कुमार सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की स्थिति काफी खराब है और वहां पर हिंदू और सिखों पर खतरा बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जब से पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार आई है वहां पर जुल्म और बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान और उनकी सरकार अपने वादों पर खरा नहीं उतरी है और वहां पर कोई सुरक्षित नहीं है।

  • samajwadi party protest against electricity price hike

    News9, Sep 2019, 7:34 PM IST

    बिजली की बढ़ती दरों के खिलाफ समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन

    कानपुर में समाजवादी पार्टी ने बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ प्रदर्शन किया। सपा नेताओं का कहना था कि आर्थिक मंदी के बीच बढे़ बिजली के दामों ने जनता की कमर तोड़ दी है।