Pauper  

(Search results - 19)
  • Locust will pauperize 'dragon', was celebrating the attack on India recently

    NewsAug 30, 2020, 6:02 PM IST

    टिड्डी करेंगी 'ड्रैगन' को कंगाल, पिछले दिनों भारत पर हमले को लेकर मांग रहा था मन्नतें

    चीन के मीडिया संस्थानों के मुताबिक चीन में टिड्डियों ने सबसे बड़ा हमला किया है। हालांकि टि्डी पहले ही चीन में हमला कर चुके हैं। जून के अंत में चीन में घुसे टिड्डियों ने जमकर कहर बरपाया और जुलाई के 20 दिनों में टिड्डियों का प्रसार दोगुना हो चुका है।

  • The team engaged in persuading Turkey and Saudi to escape from the pauper

    NewsAug 17, 2020, 7:57 AM IST

    कंगाली से बचने के लिए तुर्की और सऊदी को मनाने में जुटी टीम 'नियाजी'

    असल में इस्लामिक सहयोग संगठन को दो हिस्सों में बांटने की धमकी देकर पाकिस्तान ने सऊदी अरब को नाराज कर लिया है और इसके बाद उसने पाकिस्तान को दिए जाने वाले कर्ज पर रोक लगा दी है।

  • After India, America strikes digital on Dragon, China will be pauper

    NewsAug 7, 2020, 12:01 PM IST

    भारत के बाद अमेरिका ने ड्रैगन पर की डिजिटल स्ट्राइक, ऐसे तो कंगाल हो जाएगा चीन

    असल में चीन के रूख को देखते हुए अमेरिका ने ये फैसला लिया है। अमेरिका चीन को लेकर काफी नाराज है। खासतौर से अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के मौजूदा हालत के लिए चीन को पूरी तरह से दोषी मानते हैं और अमेरिका में फैले कोरोना संक्रमण के लिए वह चीन को जिम्मेदार मानते हैं। 

  • Fearing to be a pauper, Dragon took these steps, learn what new rules for banks

    NewsJul 9, 2020, 7:41 PM IST

    कंगाल होने की डर से ड्रैगन ने उठाया ये कदम, जानें बैंकों के लिए क्या बनाए नए नियम

    फिलहाल चीन के लोग परेशान हैं। क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत की गाड़ी कमाई बैंकों में रखी है। वहीं सरकार बैंकों के लिए नए नियम बना रही है। जिसको लेकर जनता में बैंकों और सरकार के प्रति विश्वास कम हो रहा है।

  • Modi government will end dragon hitlership, will be a pauper

    NewsJul 9, 2020, 3:01 PM IST

    मोदी सरकार ऐसे खत्म करेगी ड्रैगन की दादागिरी, होगा कंगाल

    लद्दाख में चीन की साजिशों से सबक लेते हुए भारत सरकार उसे अब बड़ा झटका देने के लिए कई तरह के कड़े कदम उठाने की तैयारी में है। इसके तहत अब केन्द्र सरकार चीनी से आयात किए जाने वाले उत्पादों पर नकेल कसने की तैयारी में है।

  • Biggest joke of this year, pauper pak PM Niazi is flying ridiculous

    NewsJun 12, 2020, 8:51 AM IST

    साल का सबसे बड़ा मजाक: कंगाल पाक पीएम करेंगे भारत की मदद, उड़ रही है खिल्ली

    भारत सरकार ने कहा कि इमरान खान को याद रखना चाहिए कि पाकिस्तान किस तरह अंतरराष्ट्रीय कर्जों के बोझ के तले दबा हुआ है और वहां कि  आर्थिक स्थिति किस तरह से खराब है और इमरान खान को भारत की चिंता छोड़कर अपने देश के समस्याओं पर ध्यान देना चाहिए।
     

  • Government in pauper due to the closure of temples

    NewsJun 2, 2020, 12:11 PM IST

    मंदिरों के बंद रहने से सरकार हुई कंगाल, जानें कर्नाटक सरकार को कितना हुआ नुकसान

     केन्द्र  सरकार के दिशानिर्देशों के बाद अब राज्य में आठ जून से मंदिरों को फिर खोला जाएगा।  हालांकि राज्य सरकार ने पहले सोमवार से मंदिरों को खोलने की अनुमति दी थी। लेकिन बाद में राज्य सरकार ने अपना फैसला वापस ले लिया है।

  • Corona is making pauper to investors

    NewsMar 23, 2020, 3:44 PM IST

    कंगाल बना रहा है कोरोना

    आज शेयर बाजार में इस साल की सबसे बड़ी गिरावट देखने को मिली है। बाजार बंद होने तक सेंसेक्स में 39 सौं अंकों और निफ्टी में 1149 अंकों की गिरावट देखने को मिल रही थी। हालांकि बाजार ने अपने पिछले निचले स्तर को भी तोड़ा। आज बाजार में कारोबार के शुरूआती सत्र के पहले घंटे में निवेशकों को 10 लाख करोड़ रुपये की चपत लगी थी। जबकि दोपहर तक ये 12 लाख करोड़ तक पहुंच गया था।

  • Malaysia may be pauper in Niyazi's friendship, know how much will be lost

    NewsJan 24, 2020, 8:21 AM IST

    नियाजी की दोस्ती में फंसा मलयेशिया,भारत के फैसले से हो सकता है कंगाल

    मलयेशिया के प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद ने कश्मीर और नागरिकता संशोधन कानून के लेकर भारत के खिलाफ बयान दिया था। यही नहीं संयुक्त राष्ट्र संघ में महातिर ने पाकिस्तान का साथ देते हुए कश्मीर के मुद्दे को उठाया था। जिसके बाद भारत ने सख्त रूख अपनाया था और कश्मीर का मु्ददा भारत का आंतरिक मामला बताया था।

  • Juice jacking can make you pauper, SBI warns not to charge smartphone at charging station

    NewsDec 10, 2019, 1:18 PM IST

    जूस जैकिंग बना सकता है आपको कंगाल, एसबीआई ने दी चेतावनी चार्जिंग स्टेशन पर चार्ज न करें स्मार्टफोन

    एसबीआई ने लोगों को ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है कि वह सार्वजनिक स्थानों पर उपलब्ध चार्जिंग स्टेशंस पर अपना स्मार्टफोन चार्ज न करें। खासतौर से एयरपोर्ट, ट्रेन या होटल में फोन को चार्च करने में सावधानी बरतें।  क्योंकि आपकी ये गलती आपका बैंक एकाउंट खाली कर सकता है। क्योंकि इसके जरिए आपका डेटा हैकर्स तक पहुंच सकता है और आपके एकाउंट का पैसा दूसरे एकाउंट में ट्रांसफर हो सकता है।

  • Pakistan has become a pauper, is selling government property abroad

    NewsDec 5, 2019, 9:51 PM IST

    कंगाल हो गया है पाकिस्तान, बेच रहा है विदेशों की सरकारी संपत्ति

    असल में पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। उसका खजाना खाली हो चुका है। देश की अर्थव्यवस्था को चलाने के लिए उसे कभी दुबई और सऊदी अरब तो कभी अपने सरपरस्त चीन से कर्ज लेना पड़ रहा है। पिछले दिनों एक रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान को एक बड़ी रकम विदेशों से लिए कर्ज के लिए ब्याज के तौर पर चुकानी पडती है। जिसके कारण कर्ज का पूरा लाभ देश की अर्थव्यवस्था को नहीं मिल पाता है। अब पाकिस्तान सरकार का खजाना खाली हो चुका है।

  • Learn why the dragon is becoming the 'Baisakhi' of the pauper Pakistan

    NewsOct 31, 2019, 8:55 AM IST

    जानें क्यों ड्रैगन बन रहा है कंगाल पाकिस्तान की ‘बैसाखी’

    फिलहाल चीन की पूरी कोशिश है कि पाकिस्तान को फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स यानी एफएटीएफ की ग्रे सूची से निकाला जाए और उसे ब्लैक लिस्ट होने से बचाया जाए। इस महीने चीन, मलेशिया और तुर्की के कारण पाकिस्तान ब्लैक लिस्ट में जाने से बच गया है। जबकि अगर ये तीन देश पाकिस्तान का साथ नहीं देते तो पाकिस्तान ब्लैक लिस्ट में होता। 

  • Now Pakistan cannot be prevented from being a pauper, did not get support of any country in FATF

    NewsOct 15, 2019, 8:02 AM IST

    अब कंगाल होने से नहीं बच सकता है पाकिस्तान, नहीं मिला एफएटीएफ में किसी भी देश का साथ

    फिलहाल पहले दिन की बैठक के बाद ऐसे संकेत मिले हैं। जिसके तहत पाकिस्तान आतंक के खिलाफ पर्याप्त कार्रवाई नहीं करने के कारण पाकिस्तान को अलग थलक कर दिया जाएगा। इसे पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। अगर पाकिस्तान ब्लैक लिस्ट हो जाता है तो वहां पर गृहयुद्ध जैसे हालत बन जाएंगे। क्योंकि पाकिस्तान को किसी भी अंतर्राष्ट्रीय संस्था से कर्ज नहीं मिलेगा और उसे कर्ज भी वापस करना होगा।

  • This is the biggest proof of Pakistan's pauperism, sought plane from Saudi Arabia to go to America

    NewsSep 22, 2019, 2:37 PM IST

    ये है पाकिस्तान की कंगाली का सबसे बड़ा सबूत, अमेरिका जाने के लिए सऊदी अरब से मांगा प्लेन

    पाकिस्तान कंगाली की राह पर है। वह कई देशों से आर्थिक मदद की गुहार लगा चुका है। लेकिन चीन और सऊदी अरब के अतिरिक्त किसी भी देश ने उसकी मदद नहीं की है। हालात इस स्तर तक पहुंच चुके हैं कि इमरान खान को कई देशों की यात्रा के लिए कमर्शियल प्लाइट का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। इमरान खान अपनी पत्नी बुशरा बीवी के साथ सऊदी अरब गए थे। जहां से उन्हें अमेरिका जाना था। लेकिन इमरान खान सरकार के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह अपना सरकारी प्लेन ले जा सके। 

  • Pakistan being pauperized while Imran khan showing belly dance

    NewsSep 8, 2019, 7:30 PM IST

    कंगाल हो रहा है पाकिस्तान और इमरान दिखा रहे हैं बेली डांस

    पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। पाकिस्तान पर विदेश कर्ज का बोझ बढ़ता ही जा रहा है और पाकिस्तान सरकार इसका कोई हल नहीं खोज पा रही है। यही नहीं पाकिस्तान में महंगाई चरम पर है और दिन प्रतिदिन बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। पाकिस्तान का ये हाल है कि वहां पर कार निर्माता कंपनियों ने अपने कारखानों को बंद कर दिया है। क्योंकि पाकिस्तान में कारों की बिक्री बिल्कुल कम हो गई है।