Pcc  

(Search results - 6)
  • <p>kamal nath</p>

    NewsJun 26, 2020, 7:19 PM IST

    सत्ता गई तो फिर आमने सामने हैं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह, दिग्गी समर्थक नेता को किया संगठन से बाहर

    असल में दो साल पहले हुए विधानसभा चुनावों के बाद कमलनाथ को सीएम बनाने में दिग्विजय सिंह का हाथ था। लिहाजा ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध करते कमलनाथ और दिग्विजय सिंह एक साथ आ गए। जब भी राज्य में कमलनाथ का विरोध होता तो दिग्गी राजा सामने आते। लिहाजा कमलनाथ को दिग्विजय सिंह की हर बात माननी पड़ती। लिहाजा दिग्विजय सिंह ने सरकार से लेकर संगठन में अपने लोगों को अहम पदों पर नियुक्त कर दिया था।

  • undefined

    NewsJan 31, 2020, 7:48 AM IST

    सत्ता में आने के बावजूद एमपी में 'गरीब' है कांग्रेस प्रदेश का मुख्यालय

    राज्य में पिछले साल कांग्रेस सत्ता में आई। जबकि पिछले 15 वह सत्ता से दूर थी। सत्ता में आने के बाद से ही पार्टी मुख्यालय का खर्चा अचानक बढ़ गया है। क्योंकि सत्ता में आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी रोज कार्यालय में आते हैं। जिसके कारण चार पानी का खर्चा भी बढ़ गया है। 

  • sindhiya

    NewsSep 4, 2019, 4:30 PM IST

    तो क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाशिए पर डाल रहा है कांग्रेस आलाकमान?

    मध्य प्रदेश में कांग्रेस आलाकमान ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को एक बार फिर से झटका दे दिया है। कांग्रेस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद पर फिलहाल कोई नियुक्ति नहीं होगी। मुख्यमंत्री कमलनाथ ही प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष बने रहेंगे। सिंधिया ने मध्य प्रदेश कांग्रेस पर काबिज होने के लिए अपनी तरह से हर संभव कोशिश की थी। लेकिन यह असफल रही। जिसे देखकर लगता है कि कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया को तेजी से हाशिए पर भेजा जा रहा है। 
     

  • Shoaib Malik-Sania Mirza

    NewsJul 6, 2019, 4:58 PM IST

    शोएब मलिक ने लिया वनडे क्रिकेट से संन्यास, पत्नी सानिया मिर्जा ने लिखा यह भावुक संदेश

    20 साल तक क्रिकेट खेलने के बाद पाकिस्तानी टीम के क्रिकेटर शोएब मलिक ने संन्यास ले लिया है। उन्हें इस बात का हमेशा मलाल रहेगा कि उनके समय में पाकिस्तान कभी भी विश्व कप नहीं जीत पाया। 
     

  • K Chandrashekhar Rao

    NewsMay 3, 2019, 1:18 PM IST

    तेलंगाना में छात्रों की आत्महत्या को लेकर भाजपा-टीआरएस में सियासी जंग तेज

    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. के लक्ष्मण ने आरोप लगाया, तेलंगाना राज्य के 18 अप्रैल को घोषित हुए 12वीं कक्षा के नतीजों में भारी गड़बड़ियां देखने को मिली हैं। रिजल्ट के लिए जिम्मेदार कंपनी ग्लोबरीन मुख्यमंत्री के बेटे के करीबी की है। 

  • Pakistan PM Imran khan planning divorce to his third wife

    NewsApr 28, 2019, 11:09 AM IST

    तीसरी बीवी को तलाक-तलाक-तलाक कहने की तैयारी में हैं इमरान खान?

    इमरान खान की तीसरी बीबी बुशरा मानेक एक कट्टर मजहबी विचारों(धार्मिक गुरू) की महिला मानी जाती है। बुशरा इमरान खान से 25 साल छोटी है और उसके पहले से ही पांच बच्चे हैं। इमरान खान की पहली दो पत्नियां काफी मॉर्डन थी। जिसको लेकर इमरान खान की आलोचना की जाती थी। इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने हाल में इमरान की निजी जिंदगी पर एक किताब भी लिखी थी।