Peace Talks  

(Search results - 4)
  • undefined

    News11, Sep 2019, 9:26 AM IST

    शांति वार्ता टूटने के बाद अफगानिस्तान में अमेरिकी दूतावास के पास रॉकेट से हमला

    आज अमेरिका में 26/11 को हुए आतंकी हमलों की 18वीं बरसी है। लिहाजा माना जा रहा है कि इसलिए तालिबान ने अमेरिकी दूतावास पर हमले की कोशिश की। हालांकि इसमें किसी जान माल का नुकसान नहीं हुआ। दूतावास के अफसरों का मानना है कि ये हमला एक तरह से धमकी या डराने के तौर पर किया गया है। अमेरिकी दूतावास के पास इस राकेट के हमले के बाद आसमान पर धुएं का गुबार देखा गया। इस हमले के बाद सायरन बजने लगे और लोगों को अलर्ट कर दिया गया।

  • Donald Trump

    News9, Sep 2019, 10:34 AM IST

    अब और अमेरिकी मरेंगे, तालिबान ने शांति वार्ता टूटने के बाद दी धमकी

    अमेरिका और तालिबान के बीच शांति वार्ता चल रही थी। लेकिन शनिवार को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक बम विस्फोट हुआ और इसमें एक अमेरिकी सैनिक के साथ ही 12 लोगों की मौत हो गई। इस बम विस्फोट की जिम्मेदारी तालिबान ने ली थी। इसके बाद अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने तालिबान से हो रही वार्ता को रद्द कर दिया। 

  • Donald Trump

    News8, Sep 2019, 1:41 PM IST

    अफगान में शांति को लेकर क्या पाकिस्तान के जाल में फंस गए हैं ट्रंप, तालिबान के साथ तोड़ा शांति समझौता

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फिलहाल तालिबान के साथ शांति समझौते को रद्द कर दिया है। ये फैसला अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा एक बम विस्फोट की जिम्मेदारी लेने का बाद लिया गया है। ट्रंप आज कैंप डेविड में तालिबान के शीर्ष नेताओं के साथ इस शांति समझौते के लिए मिलने वाले थे और इससे ठीक पहले उन्होंने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। 

  • undefined

    News11, Jun 2019, 2:12 PM IST

    पाकिस्तान के ऊपर से उड़कर बिश्केक जाएगा पीएम मोदी का विमान

    पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी किर्गिस्तान के बिश्केक में होने वाले एससीओ सम्मेलन में हिस्सा लेना है। हालांकि भारत ने साफ कर दिया है कि पीएम मोदी की इमरान खान के साथ कोई द्विपक्षीय मुलाकात नहीं होगी।