Permission  

(Search results - 22)
  • <p>कराची में जब मस्जिद बंद दिखी तो लोग सड़क पर ही नमाज अदा करने लगे। इन लोगों ने लॉकडाउन को तोड़ दिया और सरकार कुछ नहीं कर सकी।&nbsp;</p>

    News15, May 2020, 1:07 PM

    कांग्रेस नेता ने कहा ईद पर मस्जिदों में नमाज करने की मिले अनुमति, मंत्री बोले जमाती समर्थक

    मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को लिखे पत्र में इब्राहिम ने कहा राज्य सरकार ईदगाह मैदान या मस्जिदों में सुबह 1 बजे तक नमाज पढ़ने के लए अनुमति दे। हालांकि इब्राहिम से पहले मुस्लिम धर्म गुरु कोरोना संकटकाल में घरों में नमाज अदा करने की बात  कह चुके हैं। लेकिन इब्राहिम कोरोना संकट के बावजूद एकत्रित होकर नमाज अदा करने की मांग कर रहे हैं। वहीं राज्य के मंत्री ने कहा कि इब्राहिम जमातियों के समर्थक हैं।

  • undefined

    News1, May 2020, 1:41 PM

    उद्धव को मिली राहत, चुनाव आयोग ने दी विधान परिषद चुनाव कराने की अनुमति

    चुनाव आयोग शुक्रवार को महाराष्ट्र में विधान परिषद(एमएलसी) के लिए चुनाव कराने की अनुमति दे दी। आयोग ने तय किया कि विधान परिषद के चुनाव 27 मई से पहले  होंगे। चुनावों के दौरान कोरोना संक्रमण को देखते हुए सुरक्षा के आवश्यक दिशा-निर्देश जारी करने होंगे। राज्य में परिषद की खाली नौ सीटों पर चुनाव होना है और 21 दिनों के बाद यानी 27 मई से पहले चुनाव संपन्न हो जाएंगे।

  • undefined

    Nation7, Oct 2019, 8:06 PM

    7 अक्टूबर : मदर टेरेसा को मिशनरीज आफ चैरिटी की स्थापना की इजाजत मिली

    मदर टेरेसा का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है और गरीबों तथा वंचितों के लिए उनकी सेवा के बारे में भी सभी जानते हैं। मदर टेरेसा को 7 अक्टूबर 1950 को वेटिकन से मिशनरीज आफ चैरिटी की स्थापना करने की इजाजत मिली थी और इसकी शुरूआत उन्होंने कोलकाता से की।

  • undefined

    News1, Oct 2019, 6:49 PM

    जेल के खाने से उकता गए हैं चिदंबरम, घर का खाना खाने की मांगी इजाजत

    आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। चिदंबरम को जेल में आम कैदियों को दी जाने वाली सहूलियतें दी जा रही है। इसी के तहत उन्हें जेल का खाना दिया जा रहा है। लेकिन अब चिदंबरम को जेल का खाना रास नहीं आ रहा है। लिहाजा उन्होंने कोर्ट में इसके लिए अपनी याचिका दायर की है। जिसके तहत उन्हें न्यायिक हिरासत में घर का खाना खाने की अनुमति दी जाए। 

  • undefined

    News9, Sep 2019, 1:03 PM

    आजम के समर्थन में रद्द हुआ अखिलेश का दौरा, योगी सरकार ने नहीं दी रामपुर जाने की अनुमति

    आज लखनऊ में प्रेस कांफ्रेस कर अखिलेश यादव ने इसकी जानकारी मीडिया में दी वह अपने रामपुर में होने वाले प्रदर्शन को रद्द कर रहे हैं। क्योंकि प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने उन्हें इसकी अनुमति नहीं दी है। अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार सपा सांसद पर पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर मुकदमे दर्ज कर रही है।

  • Ateeq ahmad will contest election to damage congress and sp vote bank from Varanasi

    News30, Aug 2019, 2:26 PM

    यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद पर कसेगा शिकंजा, अदालत ने दी अकाउंटेन्ट के पॉलीग्राफी टेस्ट की मंजूरी

    उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के माफिया डॉन अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। सीबीआई अदालत ने अतीक के अकाउंटेन्ट का पॉलीग्राफी टेस्ट कराने की इजाजत दे दी है। जिसके बाद इस मामले के कई रहस्यों का खुलासा होने की संभावना है। 
     

  • undefined

    Cricket23, Jul 2019, 6:05 PM

    अभी रिटायर नहीं होंगे धोनी, टीम मैनेजमेन्ट ने नहीं दी इजाजत

    विश्व कप क्रिकेट के वक्त से ही पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास पर अटकलबाजी का दौर जारी है। लेकिन उन्हें खुद टीम इंडिया के मैनेजमेन्ट ने रिटायरमेन्ट लेने से रोक दिया है। खबर है कि अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले धोनी संन्यास नहीं लेंगे। 
     

  • undefined

    News16, May 2019, 7:06 PM

    फिर बाहर आया बोफोर्स घोटाले का जिन्न: क्या फिर से होगी जांच

    31 साल पुराना बोफोर्स घोटाला मामला एक बार फिर से चर्चा में है। सीबीआई इस मामले की जांच एक बार फिर खोल सकती है। इसके लिए वरिष्ठ अधिवक्ता अजय अग्रवाल ने याचिका दायर की है। 

  • Mamata afraid to BJP, government not giving permission to BJP leaders for their election rallies

    News14, May 2019, 10:41 AM

    क्या बीजेपी से डर गयी है ममता, बीजेपी नेताओं को रैलियों के लिए नहीं दे रही है अनुमति

    सोमवार को ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में रैली करनी थी। लेकिन राज्य की ममता बनर्जी सरकार ने शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी। इसके बाद अमित शाह को रैली को रद्द करना पड़ा था। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब ममता सरकार बीजेपी के नेताओं की रैलियों को अनुमति नहीं दे रही है। इससे पहले भी वह बीजेपी के कई नेताओं की रैलियों को रद्द कर चुकी हैं। पश्चिम बंगाल में अभी तक संपन्न हुए छह चरणों के मतदान में चुनावी हिंसा देखने को मिली है।

  • Mamta banerjee again did not given permission to amit shah helicopter in west bengal

    News13, May 2019, 11:52 AM

    ममता ने फिर रोका अमित शाह का हेलीकॉप्टर, नहीं दी उतरने की इजाजत

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में सुबह 11.30 बजे रैली को संबोधित करना था। लेकिन ये रैली न हो सकी। पश्चिम बंगाल की नौ सीटों पर 19 मई को मतदान होना है। लिहाजा इसी के लिए वहां पर अमित शाह की रैली का आयोजन किया गया था। लेकिन आज पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने अमित शाह के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी।

  • Gautam Gumbir

    News27, Apr 2019, 3:45 PM

    गौतम गंभीर पर दूसरी FIR, बिना इजाजत किया रैली और रोड शो

    ईस्ट दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर मैदान में उतरे पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर इससे पहले आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अतीशी मारलेना की शिकायत पर मुश्किल में घिर चुके हैं. मारलेना ने शिकायत की थी कि गंभीर के पास दिल्ली से दो क्षेत्रों का वोटर आई डी कार्ड है.
     

  • undefined

    News2, Apr 2019, 10:23 AM

    दिल्ली वासियों के लिए मेट्रो की ओर से खुशखबरी

    वर्षों से इतजार कर रहे दिल्ली वासियों के लिए दिल्ली सरकार की ओर से खुशखबरी है, दरअसल सरकार ने फेज-4 की तीन लाइनों को मंजूरी देने के बाद अब इनके निर्माण का पहला चरण शुरू कर दिया है।  

  • undefined

    News1, Apr 2019, 4:42 PM

    सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को बिना अनुमति विदेश जाने पर लगी रोक

    यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को अपना पासपोर्ट सरेंडर करने का आदेश दिया गया है। वह अब बिना अदालत की अनुमति के विदेश नहीं जा पाएंगे। वाड्रा को इन्हीं शर्तों पर अदालत से अग्रिम जमानत मिली है। 

  • Government give permission electoral bonds for ahead general election-2019, sbi will launch from march to may2019

    News1, Mar 2019, 12:29 PM

    राजनैतिक दल जनता से अब वोट भी लेंगे और बॉन्ड भी, जानें क्या हैं ये बॉन्ड

    आगामी लोकसभा चुनाव में देश के तमाम राजनैतिक दल जनता से वोट तो लेंगे ही साथ ही उससे पहले नोट के तौर पर बॉन्ड भी लेंगे। क्योंकि सरकार ने चुनावों के लिए भारतीय स्टेट बैंक को मार्च से मई के महीने तक चुनावी बांड को बिक्री करने की अनुमति दे दी है।

  • Patiala court asked  Delhi government give quick permission on JNU treason case

    News6, Feb 2019, 3:26 PM

    जेएनयू देशद्रोह मामले में अब अगली सुनवाई 28 फरवरी को, कोर्ट ने कहा केजरीवाल सरकार जल्द दें आरोपपत्र पर अनुमति

    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में देश विरोधी नारे लगाने के मामले में दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने देशद्रोह के आरोप में फिलहाल नही मिली मंजूरी। पटियाला कोर्ट ने आईओ को कहा कि फ़ाइल कहा अटकी है, आईओ ने कहा दिल्ली सरकार के पास। जज ने कहा उन्हें बोलो जल्दी करे।