Pleading  

(Search results - 4)
  • undefined

    NewsSep 19, 2020, 9:17 PM IST

    कभी रामपुर में थी बादशाहत, अब उम्र का हवाला देकर कोर्ट में जमानत के लिए गिड़गिडा़ रहे हैं आजम

    सीतापुर के जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को जमानत चाहिए और  उन्होंने मुरादाबाद की कोर्ट में 12 साल पुराने मामले में बेटे संग जमानत की याचन की है।  आजम के तर्क हैं कि वह उम्र दराज हैं और उन्हें जमानत  मिलनी चाहिए। असल में रामपुर में आजम खान भूमाफिया घोषित किए जा चुके हैं।  

  • समाजवादी पार्टी के मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश ने कहा कि सपा कार्यकर्ता अगर इस संकट काल में लोगों की मदद कर रहे हैं तो उन पर मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे हैं।

    NewsApr 23, 2020, 7:06 PM IST

    अखिलेश यादव को याद आए आजम खान, योगी से लगा रहे हैं गुहार

    असल में आजम खान पर रामपुर में 80 से ज्यादा दर्ज मुकदमे हैं।  आजम खान पर सरकारी जमीन को कब्जाने से लेकर जौहर विश्वविद्यालय के लिए किसानों की जमीन को हड़पने का आरोप है। पिछले दिनों ही  जौहर विश्वविद्यालय के कब्जे से जमीन को जिला प्रशासन ने किसानों को लौटाया है। वहीं आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान की विधायकी फर्जी सर्टिफिकेट के कारण जा चुकी है।
     

  • গোয়ায় বিধায়ক সংখ্যায় এগিয়ে থাকা সত্ত্বেও  ক্ষমতা দখল করতে পারেনি কংগ্রেস। রাতারাতি মনোহর পরিক্করকে কেন্দ্রীয় মন্ত্রী থেকে করে গোয়ার মুখ্যমন্ত্রী বানিয়ে সরকার গঠন করে বিজেপি।

    NewsMar 14, 2020, 10:41 PM IST

    अमित शाह के दरबार पहुंचे कमलनाथ, सरकार बचाने को लगाई गुहार

     मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अमित शाह को पत्र लिखकर मध्य प्रदेश के हालिया सियासी घटनाक्रम के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा है कि भाजपा ने कांग्रेस के 22 विधायकों को बेंगलुरु में बंधक बनाया और इन विधायकों को कर्नाटक पुलिस का संरक्षण मिला हुआ है और भाजपा नेताओं ने इन विधायकों की ठहरने की व्यवस्था की है। 

  • undefined

    NewsOct 17, 2019, 8:35 AM IST

    उबर बाइक चालक ने की अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़, पीएमओ में शिकायत न करने के लिए गुहार लगाते रहे पुलिसकर्मी

    अमेरिका की रहने वाले एक लड़की लखनऊ में रहकर फेलोशिप रह रही है। यहां पर एक एनजीओं में काम भी करती है। लिहाजा उसने बुधवार को सुबह उबर एप के जरिए बाइक को बुक किया। इसके बाद बाइक आई। इसके बाद सिकंदरबाग इलाके से उबर बाइक चालक उसे पिकअप किया। लेकिन थोड़ा आगे जाते ही बाइक चालक ने अमेरिकी लड़की से छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें शुरू कर दी। हालांकि लड़की ने इसका विरोध किया। लेकिन चालक नहीं माना।