Pm Narendra Modi  

(Search results - 217)
  • News23, Oct 2019, 7:15 PM IST

    कैबिनेट बैठक में लिए गए फैसलों से बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में बुधवार को रबी की फसलों के समर्थन मूल्य में बढ़ोतरी समेत कई अहम फैसले हुए

  • News21, Oct 2019, 6:50 PM IST

    महाराष्ट्र और हरियाणा में मतदान से आकाश मिसाइल की तैनाती तक, देखिए माय नेशन के 100 सेकेंड्स में

    महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर सोमवार को मतदान हुए

  • turky 1

    News20, Oct 2019, 8:34 AM IST

    मोदी नीति, नापाक के दोस्त मलेशिया के बाद तुर्की को दिया भारत ने बड़ा झटका

     तुर्की ने संयुक्त राष्ट्र सभा में कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का समर्थन किया था। हालांकि उस वक्त सरकार ने सीधे तौर पर तुर्की से कहा था कि ये भारत और पाकिस्तान का मुद्दा है और इस पर किसी तीसरे देश की भुमिका का स्वीकार नहीं किया जाएगा।

  • News19, Oct 2019, 9:02 AM IST

    दो राज्य में चुनाव का आखिरी दिन आज, भाजपा ने छोंकी ताकत

    महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और इसके लिए आज शाम को प्रचार अभियान खत्म हो जाएगा। आज प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी आज सुबह 11.30 बजे सिरसा में और दोपहर 2 बजे रेवाड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि केन्द्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह महाराष्ट्र में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

  • News15, Oct 2019, 7:53 AM IST

    केजरीवाल की राह चली मोदी सरकार, छात्रों के लिए लेगी ये बड़ा फैसला

    केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार अब दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की राह पर चलने की योजना बना रही है। दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार दिल्ली के लाखों छात्रों को बड़े तोहफे की तैयारी में है।

  • News2, Oct 2019, 4:13 PM IST

    चिनपिंग की पीएम मोदी की मुलाकात से पहले इमरान जाएंगे ड्रैगन की शरण में

    चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग अक्टूबर में भारत की यात्रा में आ रहे हैं। चिनफिंग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से चेन्नई के महाबलीपुरम में अनौपचारिक मुलाकात करेंगे। हालांकि इससे पहले पाकिस्तान के पीएम इमरान खान चीन के दरवाजे पर अपना दुखड़ा सुनाने फिर जाएंगे। हालांकि पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे को चीन के सामने पहले भी उठा चुका है और हालांकि चीन ने उसका साथ दिया है। लेकिन इस बार इमरान खान स्वयं वहां जाकर मदद की गुहार लगाएंगे।

  • imran khan

    News29, Sep 2019, 1:59 PM IST

    दुनिया के सामने बेइज्जत होकर पाकिस्तान लौट रहे इमरान खान पीएम मोदी की नकल कर बनेंगे नकली ‘हीरो’

    इमरान खान दुनिया के सामने अपनी बेइज्जती कराकर आज शाम पांच बजे पाकिस्तान लौटेंगे। जहां पर पीटीआई के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे और उन्हें एक हीरो के तौर पर पेश करेगी। इमरान खान भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी की नकल करेंगे। क्योंकि शनिवार शाम को भारत पहुंचे पीएम मोदी का दिल्ली एयरपोर्ट पर जबरदस्त स्वागत किया गया था।

  • आर्टिकल 370।

    News29, Sep 2019, 11:01 AM IST

    पीएम मोदी से चर्चा कर भाजपा आज कर सकती है महाराष्ट्र में प्रत्याशियों की सूची घोषित, शिवसेना पर बढ़ा दबाव

    जानकारी के मुताबिक आज भाजपा की महाराष्ट्र ईकाई के नेता केन्द्रीय नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से महाराष्ट्र को लेकर चर्चा करेंगे। अभी तक भाजपा और उसकी सहयोगी शिवसेना के बीच सीटों को लेकर कोई फार्मूला तैयार नहीं हो सका। शिवसेना 50-50 के आधार पर सीटों का बंटवारा चाहती है जबकि भाजपा लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन के आधार पर विधानसभा की सीटों का बंटवारा चाहती है।

  • ఈ సమావేశంలో పాల్గొన్న మరునాడే డిఎస్ కేంద్ర హోంశాఖ మంత్రి అమిత్ షా ను కలిశారు. డి. శ్రీనివాస్ తనయుడు అరవింద్ ఈ ఏడాది ఏప్రిల్ మాసంలో జరిగిన పార్లమెంట్ ఎన్నికల్లో నిజామాబాద్ ఎంపీ స్థానం నుండి బీజేపీ అభ్యర్ధిగా పోటీ చేసి విజయం సాధించారు.

    News28, Sep 2019, 2:36 PM IST

    अमित शाह ने छोड़ा जीसीए के अध्यक्ष का पद, दिया इस्तीफा

    असल में केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद भाजपा अध्यक्ष को गृहमंत्री बनाया गया था। जिसके बाद वह दो पदों पर कार्य कर रहे थे। वह गृहमंत्री होने के साथ ही गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर भी थे। लिहाजा उन्होंने अब एसोसिएशन के अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है। अमित शाह इस पद पर साल 2014 से थे। अमित शाह से पहले इस पद पर नरेंद्र मोदी काबिज थे।

  • News27, Sep 2019, 10:28 AM IST

    यूएन में इमरान खान के भाषण से पहले खौफ में हैं पाकिस्तानी और सेना

    इमरान खान अपने बड़बोले बयानों के जाने जाते हैं। वह कब क्या बोल दें उन्हें इसकी समझ नहीं हैं। पिछली बार जब वह अमेरिका गए थे तो उन्होंने साफ तौर पर स्वीकार किया था कि पाकिस्तान में कई आतंकी गुट हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने स्वीकार की किया कि अलकायदा को ट्रेनिंग पाकिस्तान ने ही दी थी। इसके लिए उन्होंने अमेरिका नाम भी लिया था। हालांकि अमेरिका ने इमरान खान के बयान को कोई तवज्जो नहीं दी। लेकिन पाकिस्तान में इमरान के भाषण को लेकर काफी चर्चा हुई। बताया जाता है कि इमरान के भाषण को लेकर पाकिस्तानी सेना भी उनसे नाराज है।

  • deep dive

    News26, Sep 2019, 8:09 PM IST

    राष्ट्रवादी होने पर मुझे है गर्व, क्या आपको है?

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने दावा किया कि वह एक राष्ट्रवादी है। इसी तरह से फिलीपींस के राष्ट्रपति, डुटर्टे। तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगान, इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोकोवी, जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे, इज़राइल में प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू। इन सभी नेताओं ने राष्ट्रवादी नेता होने का दावा किया है। ये सभी लोकतांत्रिक रूप से चुने गए नेता हैं, न कि फांसीवादी तरीके से।  जैसा कि आमतौर पर दावा किया जाता है। ये लोग अपने देशों की पहचान से अपनी पहचान स्थापित करना चाहते हैं और इसमें कुछ गलत नहीं है। 

  • masood azhar

    News25, Sep 2019, 9:15 AM IST

    जैश के निशाने पर हैं पीएम मोदी, शाह और डोभाल, कई शहरों में एयरपोर्ट को उड़ाने की दी है धमकी

    जैश ने अपने धमकी भरे संदेश मे कहा कि वह भारत के कई शहरों में हमला कर कश्मीर का बदला लेगा। इसके साथ ही जैश ने देश के चार शहरों के हवाई अड्डों पर हमले की धमकी दी है। जैश का धमकी भरा खत लखनऊ स्थित ब्यूरो आफ सिविल एविएशन को मिला है। हालांकि सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

  • Imran Khan's lawyer said, there is no strong evidence to prove genocide in Kashmir

    News25, Sep 2019, 8:50 AM IST

    बेइज्जत हो चुके इमरान ने यूएन में कश्मीर पर की रूदाली

    इमरान खान ने न्यूयॉर्क स्थित संयुक्त राष्ट्र के हेडक्वार्टर में पत्रकारों क सामने एक बार फिर अपना दुखड़ा रोया। असल में इमरान खान अपना वजूद बचाने के लिए कश्मीर का मुद्दा जिंदा रखना चाहते हैं। जब पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार लिए वह अपने देश में ही कोई कदम नहीं उठा रहे हैं।

  • News25, Sep 2019, 8:31 AM IST

    जानें क्यों ट्रंप ने मोदी को कहा 'भारत का पिता'

    ट्रंप ने पीएम मोदी को एक महान नेता बताते हुए कहा कि उन्हें याद है कि कुछ साल पहले तक भारत की स्थिति खराब थी। लेकिन पीएम मोदी ने प्रयास कर देश की स्थिति में सुधार किया है। ट्रंप ने यूएनजीए की बैठक से अलग कहा कि "मेरी प्रधानमंत्री मोदी के साथ केमेस्ट्री काफी अच्छी है। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में शानदार काम किया है।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा, ‘‘गुड मॉर्निंग ह्यूस्टन। गुड मॉर्निंग टेक्सास। गुड मॉर्निंग अमेरिका। मेरे भारतवासियों को शुभकामनाएं।

    News23, Sep 2019, 6:41 AM IST

    पीएम मोदी ने ट्रंप को जीत का मंत्र देकर भारतीयों को दिया गुप्त संदेश

    अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम मे अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में पचास हजार भारतीय मौजूद थे। उनका उत्साह देखकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुश थे। उन्होंने अपने संबोधन में भारतीयों की जमकर तारीख की। ट्रंप ने कहा कि अमेरिका में भारतीयों ने अच्छा काम किया है और उसको देखकर उन्हें गौरव होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें देश को आगे ले जाना है और इसके लिए उन्हें भारत और भारतीयों की मदद चाहिए और हम इसके लिए आगे देख रहे हैं।