Pm Residence  

(Search results - 4)
  • Amit Shah and Ajit Doval reach PM residence, cabinet meeting to be held in a while

    NewsAug 5, 2019, 9:21 AM IST

    कैबिनेट की बैठक में हो गया है फैसला, संसद में गृहमंत्री देंगे बयान

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक खत्म हो गयी है। बैठक में लिए गए फैसले के बारे में गृहमंत्री अमित शाह बयान देंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में केन्द्र सरकार ने जम्मू और कश्मीर को लेकर कोई बड़ा फैसला कर लिया है। अमित शाह 11 बजे राज्यसभा में और 12 बजे लोकसभा में आज लिए गए फैसले के बारे में बयान देंगे। फिलहाल सरकार के फैसले के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

  • undefined

    NewsAug 5, 2019, 7:04 AM IST

    मिशन कश्मीर’ पर आज हो सकती है तस्वीर साफ, कैबिनेट की बैठक पर सबकी नजर

    आज कैबिनेट की बैठक में घाटी को लेकर बड़ा फैसला होने की उम्मीद की जा रही है। आमतौर पर कैबिनेट की बैठक बुधवार को होती है। लेकिन केन्द्र सरकार द्वारा आज अचानक बुलाई गयी बैठक को लेकर अफवाहों का दौर तेजी से चल रहा है। संसद का सत्र चल रहा है और ऐसे में आज कश्मीर को लेकर विपक्षी दलों द्वारा हंगामें के आसार हैं।

  • Amit Shah meet with top officers, Cabinet meeting will call tomorrow with speculation

    NewsAug 4, 2019, 5:04 PM IST

    अमित शाह की एनएसए डोवल समेत टॉप अफसरों के साथ बैठक, कल कैबिनेट की बैठक में हो सकता है बड़ा ऐलान

    आज दिनभर संसद परिसर में उच्चस्तरीय मीटिंग चलती रही हैं और इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवल भी मौजूद थे। बैठक में सरकार के टॉप अफसर मौजूद थे। जम्मू-कश्मीर में जारी हलचल के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज टॉप अफसरों के साथ बैठक की। 

  • modi

    NewsJan 10, 2019, 2:24 PM IST

    जानिए क्यों प्रधानमंत्री बुला रहे हैं अपने घर पर अहम बैठक !

    अब से थोड़ी ही देर बाद यानी शाम को चार बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के घर पर एक अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड्गे और सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस सीकरी मौजूद रहेंगे।