Police Officer  

(Search results - 11)
  • News3, Sep 2019, 12:31 PM IST

    तनाव में है यूपी पुलिस के अफसर और जवान, एएसआई ने की खुदकुशी

    जानकारी के मुताबिक पुलिस विभाग के मिनिस्ट्रियल स्टॉफ में तैनात एएसआई धर्मेंद्र कुमार लखनऊ के सहारा एस्टेट में अपने साढ़ू के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सूइसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि परिवारावालों का कहा है कि धर्मेन्द्र भदोही से सीतापुर पीएसी में ट्रांसफर होने के कारण तनाव में और अपना तबादला रूकवाने के लिए वह लखनऊ में अफसरों का चक्कर काट रहा था। लेकिन अफसरों ने उसकी एक नहीं सुनी।

  • haryana roadways strike police school bus sirsa

    News25, Aug 2019, 9:34 AM IST

    ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया हरियाणा पुलिस के दरोगा-दीवान को

    जानकारी के मुताबिक हरियाणा के अंबाला के बलदेव नगर थाने में तैनात दरोगा ओमप्रकाश और हेड कांस्टेबल सुरजीत सिंह लखनऊ हाईकोर्ट में किसी सरकारी कार्य से आए थे। इन लोगों को वापस अंबाला जाना था और ये अपनी निजी वाहन से आए थे। इन लोगों को सीतापुर से पलिया, शाहजहांपुर होते हुए अंबाला जाना था। लेकिन गूगल मैप धोखा दे गया। गलती से ये लोग धौरहरा होते हुए सिसैया क्रशर तक तो पहुंच गए, लेकिन बाद रास्ता भटक गए।

  • bhagwa up police

    News28, Jul 2019, 4:31 PM IST

    योगी के राज में कुछ इस तरह कांवड़ियों की सेवा कर रही है यूपी पुलिस

    उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बदल जाने के साथ ही पुलिस का रवैया भी बदल गया है। यहां का वाराणसी में थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ कावड़ियों के पैरों के जख्मो को साफ करते और भंडारे में अपने हाथों से खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
     

  • News7, Jun 2019, 1:45 PM IST

    पुलवामा में चार आतंकियों के खात्मे के बाद पत्थरबाजी

    जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के लसीपोरा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकी मारे गए। सेना ने इन आतंकियों के पास से तीन एके सीरीज की राइफलें बरामद की है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद पुलवामा के पंजरान इलाके में घेराबंदी करके शुक्रवार अल सुबह तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इस पर छिपे हुए आतंकियों ने गोली चला दी। मुठभेड़ में आतंकियों के मारे जाने के बाद घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। उन्होंने सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। भीड़ को तितरबितर करने के लिए आंसूगैस के गोले दागने पड़े। 

  • Lawyers encircled police officer

    News29, May 2019, 6:50 PM IST

    अधिवक्ताओं ने पुलिस अधिकारी को घेरा

    यूपी के जौनपुर में दीवानी न्यायालय के एक अधिवक्ता से कुछ दिन पूर्व दुर्व्यवहार करने वाले पूर्व  जफराबाद थानाअध्यक्ष  के दीवानी न्यायालय आने पर अधिवक्ताओं ने घेरा आज घेर लिया। वह भाग कर सीजेएम  कोर्ट में घुस गए । घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में पुलिस बल कोर्ट के अंदर व बाहर तैनात कर दिया गया जिससे कोई अप्रिय घटना ना  हो । इस दौरन काफी  संख्या में अधिवक्ता भी सीजेएम कोर्ट के बाहर इकट्ठा हो गए। लगभग 2 घंटे चली वार्ता के बाद थानाध्यक्ष द्वारा अधिवक्ता से वरिष्ठ अधिकारियों के सामने माफी मांगे जाने के बाद मामला शांत हुआ।
     

  • Gujrat all women police officers

    News6, May 2019, 3:20 PM IST

    गुजरात की महिला शक्ति को नमन: गैंग्स्टर अल्लारक्खा के आतंक का किया खात्मा

    गुजरात की महिला पुलिस अधिकारियों ने की एक टीम ने ऐसा जबरदस्त कारनामा करके दिखाया है कि पूरा सोशल मीडिया उनकी तारीफों से गुलजार हो गया है। उन्होंने जंगलों में छिपे गैंग्स्टर जुसब अल्लारक्खा को गिरफ्तार करके उसका आतंक खत्म कर दिया है। 
     

  • Delhi police officers thrash shopkeeper

    News16, Mar 2019, 4:12 PM IST

    दिल्ली पुलिस का बर्बर चेहरा हफ्ते भर में दूसरी बार फिर सामने आया

    दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा द्वारा अपनी गाड़ी रोके जाने पर एक इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारने के बाद एक दूसरी घटना सामने आई है, जिसमें दिल्ली पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।

  • Drunken police officer of Gwalior

    News9, Feb 2019, 3:59 PM IST

    ग्वालियर में शराबी थाना प्रभारी को हटाया गया

    मध्य प्रदेश में ग्वालियर के पनिहार थाना के प्रभारी संतोष भारती को लाइन अटैच कर दिया गया है। वह ड्यूटी पर शराब के नशे में टुन्न पाए गए थे। उन्होंने फरियादी से अभद्रता की थी। 
    जिसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया। 

  • Rajasthan

    News12, Jan 2019, 3:32 PM IST

    राजस्थान में मंत्री दें रहे हैं पुलिस को धमकी

    राजस्थान के युवा और खेल मंत्री का ये वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, वीडियो में मंत्री पुलिसकर्मियों को धमकाते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. यह मामला तब का है जब मंत्री जी जयपुर से अपने विधानसभा क्षेत्र जा रहे थे तो रास्ते में उन्हें पुलिस कर्मियों द्वारा पुलिस चौकी पर चौथ वसूली की सूचना मिली. 

  • Chhattisgarh24, Nov 2018, 5:34 PM IST

    चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ में 'सुरक्षा बलों' का जश्न

    नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ में सफलतापूर्वक चुनाव संपन्न होने के बाद ड्यूटी में लगे जवान और पुलिसकर्मी जश्न मना रहे हैं। नक्सलियों से निपटने के लिए प्रशिक्षित डिस्ट्रिक्ट रिजर्व ग्रुप के जवान चुनाव के बाद एक रिसोर्ट  में नाचते-गाते नजर आए। उधर, रायपुर में भी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने चुनाव निपटने का जश्न मनाया। 

  • World22, Aug 2018, 6:36 PM IST

    भूख के कारण रोते बच्चे को देख, लेडी पुलिस अफसर ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आप भावुक हो जाएंगे

    अर्जेंटीना में कुछ ऐसा हुआ जिसकी एक तस्वीर बेहद वायरल हो रही है, तस्वीर में एक महिला अफसर ड्यूटी के दौरान भूखे बच्चे को दूध पिलाती नज़र आ रही है